Hm: (Baby voice) Sowwy kalishma.. maaf kar dijiye plss...

A: Bua aap mama ko mat datiye..  mission ke din hi inki tabiyat kharab ho gayi... baat bhi nahi kar paa rahi thi magar papa to thik the unhone aapko kyu nahi bataya... Koi kaam theek se Nahi hota Hai unse..

Haseena chuckled.. Ks: Hmmm sahi keh rahe ho... anu bhaiya ki khair nahi.. dekh lena..

Maa: Karishma hum tumhare lie coffee le aate hai

Ks: Chachi abhi nahi baad me ham to aaj pura din ke lie aae hai .. inka khyal rakhne ke lie.. bhaiya ne kaha ki vivaan ne ananya ko ghar bulaya hai project ke lie to vo bahr jayegi to hum yahaan rahenge ... 

Hm: Sach me aap pura din rahengi... yayy.. she hugged her

Ks: Laughing.. bhabi kabhi kabhi hamen samajh me hi nahi aata ki aap bachhe hai ya ananya.. Ananya laughed along and left for her friends place.. Karishma put haseenas head on her chest.. Ab aap theek hai.. pichle 5 dino se improvement hui hai na.. 

Hm: Haan pehle se to thik huun.. pehle baat bhi nahi kar paa rahi thi.. ab kam se kam mujhme baat karne ko to takat hai.. chal bhi paa rahe hai thodi boht thik se..

Maa: Ham kamre me hai.. iska khyal rakhna Karishma.. meri bachhi ko kuch hona nahi chahiye..

Ks: Chachi aap phikra mat kijiye hum bhabi ka acche se khyal rakhnge..

__________________________________

Haseena and karishma chatted till lunch time.. Everyone ate and Karishma forcefully fed Haseena while she denied being hungry.. Soon after lunch however.. Haseena started feeling tired and she was having bad chest pain..

Karishma noticed a change in the way she spoke.. Ks: Bhabi aap thik to hai..

Hm: Ji hum thik hai aah..  aaah.. she groaned in pain.. Karishma looked at her questioningly..   Boht zyada chest pain ho raha hai ....Aaaah..

Ks: Bhabi aaram se .. aram se aiye.. she pulled her head on her chest and hugged her.. shh shant bhabi shaant ....Haseena hugged karishma tightly like a 5 year old kid.. Karishma hugged her and kissed her forehead to calm her..

After 10 minutes haseena fell asleep.. Ks: kitni pyaari hai bhabi.. Ananya came in.. are ananya.. Ananya noticed Haseena asleep hugging Karishma and questioned her.. haan thik hai bas chest pain ho rahi thi to unhe aaram se sula diya..

A: Achha... she sat next to her mom.. snuggling in with Karishma and Haseena.. She was tired as well.. Karishma hugged her and cuddled both of them as they slept.. 

_____________________________

Later in the evening.. Maa came out of her room... she chuckled seeing the sight Infront of her.. Maa:(Chuckling) Are karishma beta... ye kya hai..

Ks: Are chachi.. vo.. bhabhi pehle hi so gayi phir... ananya ayi vo bhi so gayi..

Maa: Maa beti ek jaise.. thik hai beta tu jodi ko utha... mai coffee banake lati hoon teeno lie..

Ks: Ji chachi.. she woke Ananya up... beta tum apne mama ko uthao..vo tumhari hi baat manegi.. 

Ananya: Sahi kaha...Mama... mama uthiye.. sham ho gayi.. she kissed her forehead..

Hm: Uhuun... sone do na please.. bas 10 min aur..

Ks: Aise nahi uthegi bhabi chalo utho chaalo ..She tried pushing her to get her off... Haseena groaned unhappily and hugged her tighter..

A: Are bua zabardasti karne se kuch nahi hoga.. rukiye.. Mama ... uthiye chaliye.. dadi aapke lie coffee bana rahi hai ... aapko nahi chahiye hmm aiye chaliye ... Haseena woke up rubbing her eyes.. She kissed Haseenas cheek...

Maa: Uth gayi meri dono bachhi.. Chal achha hai .. ye le Hassu beta.. teri coffee.. pee le tujhe achha lagega ... aur ye lo ananya tumhara..

Hm: Shukriya ammi.. she smiled gleefully..

Ks: Dekho to bhabi ki chehre pe khushi aa gayi.. itna pasand hai..

Hm: Haan to.. mujhe boht achha lagta hai.. 

Everyone chuckled and maa pinched her cheek.. Later that night Anubhav came back home.. Karishma fed a fussy Haseena dinner.. and soon left for her house.. 

________________________

In a while they went upstairs to sleep.. Anu: Hume ek phone aa raha hai aap log so jaiye hum aate hai..

Hm: Ok good night anu.. jaldi aiyega.. Anubhav chuckled.. pulled her cheek and nodded..  

Ananya too wished him good night and they both went upstairs.. Ananya stayed with haseena and put her too sleep then went to sleep in her own bed.. 

Anu: Kya baat hai dono so gaye.. sach me ananya me jadu hai aasani se haseena ko sula deti hai.. utha deti hai ... sach me sabse best beti hai.. he kissed her forehead.. ananya.. aur mama.. He pecked her cheek.. haseena.. 

He wrapped his arms around her.. haseena instantly snuggled into his embrace with a gleeful smile.. 

_______________________________________

Thanks for reading, hope you enjoyed.



Love and Care Anuseena Familyजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें