Barkha - Param...monami apke chhote ka pyaar hai (teasing expressions)
Karan blushed profusely....
Param - Achha (after realising) Whattt ????
Barkha - Arey kya jabse aaye hai what what kiye jaa rhe hai aap
Param - Haye bechari ladki...yahi khadoos mila tha use.....
Barkha - Arey bilkul sahi guess kiya apne....monami ne bhi iska naam khadoos shergill rakha hai...
Param and barkha chuckled whereas karan made faces....
Karan - Bhabhi ab to btaiye monami sarvagya me kyu hai ???
Barkha - Karan...tumhare jane ke baad na monami ekdum toot gayi thi....tumhare bina parakram me rehna uske liye bohot jyada mushkil ho gaya tha....to usne parakram se linked rehke hi sarvagya me apni training complete ki or ab vo vahi junior commandoes ko train karti hai....
Karan (confused) - Par bhabhi...training khtm hone ke liye to abhi bhi 1 saal baaki hai ????
Barkha - Are vo monami ne bataya ki koi 6 months special training schedule me hai vo....
Karan/Param (shocked) - WHATT ????
Barkha - Aap dono fir what what karna shuru hogye ! Or itna shock kyu hai ??
Param - Barkha ye schedule bohot jyada tough training deta hai.....even maine bhi aadhe me chor di thi or normal me join kiya tha....
Karan - Monami ne puri training complete karli ??
Barkha - Complete bhi karli....best recruit ka award bhi leliya...in do mahino me 7+ missions bhi successful karliye or ab training bhi de rahi hai tumhari monami.....
Karan was feeling extreme proud on his ranisahiba....even param was so much impressed by monami...
Karan - Bhabhi mai...mai sarvagya jaakar aata hu...
He stood up to go while barkha stopped him...
Barkha - Arey karan...ek baar vaha phone karke puch to lo vo log vaha hai bhi ya nhi...
Param (confused) - Arey abhi tumne hi to kaha hi baby or monami sarvagya me hai ???
Karan (confused) - Haa bhabhi ??
Barkha - Abeer to use sarvagya hi leke gaya hai....par vo kya hai na ki aaj baby tumhe bohot jyada miss kar rhi thi....or jab aisa hota hai na to monami use gurudware le jati hai....jaha tum param jaya karte the...to ek baar mai abeer ko phone karke puch leti hu ki vo log saf me hai ya gurudware me....
Barkha was going to call abeer while karan asked...
Karan - Ye abeer kaun hai bhabhi ????
Barkha - Abeer monami ka college time friend or batchmate hai....or abhi uske sath trainer hai...as monami abeer ke sath kafi comfortable hai to mai or baby bhi uspe trust kar sakte hai....isliye maine baby ko uske abeer mamu ke sath bhej diya....Ab phone karu ???
Karan and param nodded.....Barkha video called abeer.....he picked it up...
NOTE:- Now abeer knows ki monami isliye sad rehti hai kyuki vo karan se pyaar karti hai....or vo shaheed ho gaya hai
Abeer - Hello ma'am ! (with a wide smile)
Barkha - Hi abeer.....Or kitni baar kaha hai mujhe ma'am mat bola karo....
Abeer - *smiling sheepishly* Hehe...sorry bhabhi !
Barkha - Kaise ho tum...
Abeer - Mai thik hu bhabhi
Barkha - Achha abeer....vo monami or baby gurudware gaye hai kya....
Abeer - Nahi bhabhi....aaj to baby or mona academy me hi hai....mona lejane vali thi use gurudware par baby ne kaha ki use nind aa rahi hai or kahi nahi jana aaj use....to vo dono abhi mona ke room me hai....
Barkha - Ohh achha....ek baar unke room ke bahar se unhe dikhaoge ?? Unhe pata ni chalna chaiye ki maine phone kiya hai....
Abeer (confused) - Par kyu ??
Barkha - Mai baad me explain karti hu...pehle dikhao to...
Abeer - Achha thik hai mai dikhata hu....
Abeer goes to monami's room....opened the window silently and turned the back camera on....and what the shergill's saw...melt their heart....and were in aww.....Monami was sitting on bed taking the support of bed rest and legs spread on bed...baby was sleeping in her lap by keeping her head on her chest...monami was patting her head in order to make her sleep while shedding her silent tears.....🥺❤️
[Imagine them like this...I am really sorry mujhe isse achi picture nahi mili describe karne ke liye]
Abeer (whispered) - Bhabhi...baat karvau ??
Barkha nodded in no....he went away from their....
All shergills were in tears...
Abeer - Kya hua bhabhi ? Aap ro kyu rahi ho ?
Barkha - Khushi ke aansu hai abeer....ab sab thik ho jayega...
Abeer - Matlb ???
Barkha tilt the camera so that karan and param were now visible in the frame....
Abeer got shocked for a second and then squealed in happiness and twirled around.....all chuckled at his antics...
Abeer - Karan sirrrr !! Param sir !!! Aap dono ! Oh godddddd !!!! WOooohhooooooooooooooo
Barkha - Arey bas bas abeer kitna nachoge....
Abeer stopped twirling and asked - Bhabhi mona ko kab bataoge ???
Barkha - Bas abhi hum log vohi aa rahe hai...tab tak tum use mat batana....
Abeer - OKKKKKK !!!!!!
Barkha chuckled - Thik hai mai rakhti tu
Abeer - Bye bhabhiiiiiiiiiiiii jaldi aanaaaaaaa
Barkha - Haa haa thik hai ! (cut the call)
Param - Baby or monami ek dusre se bohot pyaar karte hain...bohot attached hain dono......
Barkha (emotional) - Vo to honge hi na param.....karan ke jane ke baad na baby ek dum shant ho gayi thi....uske chehre ki muskurahat na kahi kho gayi thi....use to do..do baar asthma attack tak aay tha...meri tabiyat itni kharab rehti thi ki mai bed se niche nahi utar paati thi....tab monami ne mujhe or baby ko sambhala....roj ki meri medical reports sambhalna....baby ki health ka dhyaan rakhna....ghar ko sambhalna...baby ko pyaar dena...sab monami ne kiya....baby na jab monami ke sath hoti hai tab hi thoda smile karti and same goes with monami....dono ek dusre ki strength hai....🥺🥺
Karan was feeling much more loved and proud....param was also feeling proud on his chhote's choice...now both were too much excited to meet them...
Param - Ab chalte hai academy...varna der ho jayegi....
All nodded and went to sarvagya....
...................................................................
B-byeeee readers....
Sorry for typos and grammatical errors....
Please vote and comment.....
And give suggestions tooo...
Main tumhara - 6
Start from the beginning