Akshu: nahi jaungi kairav mumma kahi nahi jaayegi par usse pehle aapko mujhe ek baat sacchi sacchi batani padegi
Kairav: kya? (He asks innocently)
Akshu: mera kairav jhooth kabse bolne laga mera baccha toh humesha sach kehta hai na toh phir aaj kyu? Mera baby toh aise nahi tha na toh aaj kyu mera kairav aise bol raha hai
Kairav: par mumma
Akshu: par war kuch nahi aap abhi ke abhi mumma ko puri baat bataoge chalo batao mumma ko kya Hua tha?
Kairav: mumma maine akshu aur anisha ko baat karte suna Akshu anisha ko samjha rahi thi ki vo mujhe dhoka kyu de rahi hai mujhe bahot hurt hua mumma aapko pata hai jab anisha mujhe chodke mumbai gayi thi tab maine maan liya tha ki humara rishta khatam ho chuka hai par tab bhi mere dil main uske liye feelings thi isliye mai usse sms karta tha har roj ki vo apni side se mujhe kuch clarity de taki mere ander jo feelings hai usse main moved on kar jau haa main hurt hota par khudko sambhalta bhi aapko pata hai mumma main na inn 2-3 dino main shadi ki rasme, married life inn sabke sapne dekhne laga tha puri tarah se involve ho gaya tha pehli baar family ke baare main na sochke apne baare main soch raha tha khud ki khushi dhoondh raha tha Par anisha mumma anisha mujhe cheat kar rahi thi vo mujhe dhoka de rahi thi vo mujhe use kar rahi thi mumma kya main itna bura hoon ki koi bhi aake mere feelings ka majak banaye ? Koi meri family ka dil dukhye vo bhi meri wajah se?
Akshu: nahi kairav aap bilkul bure nahi ho aap kyu aise bol rahe ho? aacha batao aage kya Hua?
Kairav:maine anisha se kaha agli rasam se pehle sabko sach bata de taki dono families main bina koi drama hoke shadi tut jaaye aur akshu aur main Abhi ko stress nahi dena chahtey the mai toh rakshabandhan ke din hi sabko bata deta par akshu ne kaha Abhi handle nahi kar paayega aur isliye maine baat anisha pe chodi ki vohi bataye apne family ko
Abhi was shocked but he just can't process the truth
Kairav: (He tightens the grip due to anger,hurt) par anisha ne phir bhi nahi bataya aur mehendi ke liye sab goenka house aa gaye aur mujhse ye sab drama bardaasht nahi ho raha tha toh main vaha se uthkar chala gaya aur mere peeche anisha bhi aa gayi
Mahima: bas bahot ho gaya band karo tum dono ye natak
Kairav scares after listening mahima's harsh voice he held akshu's pallu tightly and hide behind her
Akshu: taiji plz bas thodi der bas ek baar hum bhaiyaa ki bhi baat sun letey hai plz
Abhi: haa taiji plz Kairav ki halat thik nahi hai Abhi par ek baar uski baat sun letey hai kahi aisa na ho ki hum ek nirdosh ko saja de rahe hai ye galat hoga taiji
Akshu look towards abhi and he nods silently
Mahima: abhimanyu tum
Inspector: dekhiye Mr.kairav ki halat sach main thik nahi lag rahi aur humne aapki baat sun li hai toh inko bhi mauka milega apni safai dene ka ye kannun ka rule hai
All nods except mahima and anand
Akshu saw kairav hiding behind her she slowly turns and sit with him
Akshu: kairav meri taraf dekho beta
Kairav: nahi mumma nahi mujhe darr lag raha hai
Akshu: kairav daro mat dekho mumma hai na chalo batao ab aage mai dekhti hun mera kairav bad boy hai yaa good boy aur aap jab tak mumma ko nahi bataoge mumma ko sach kaise pata chal jaayega baby plz batao anisha aur tum chat pe the tab kya Hua?
Kairav: vo maine usse kaha ki usne kyu nahi bataya apni family ko sach maine akshu se bhi pucha tha usne kaha ki anisha keh rahi thi ki vo darr gayi hai mujhse bhi usne kaha ki mai usse thoda waqt du main kaise deta mumma kaise dono families ko anjaan rakhta aur mai chahta tha shaadi bina koi Tamasha ke tute par anisha maan nahi rahi thi phir maine usse kaha ki main jaa raha hun sabko sach batane mujhse nahi handle ho raha hai par tabhi (Kairav scares)
Akshu: baby bolo mumma sun rahi hai kairav bolo beta mumma ne kaha na mumma hai na aapke saath (she hold his hand tightly to give him comfort)
Kairav : anisha upar chadh gayi mumma maine maine usse rokne ki koshish ki par vo baar baar keh rahi thi ki mai shaadi na todu aur gharwalon ko kuch na batau varna vo kud jaayegi main bahot darr gaya tha mumma par phir bhi mai usse neeche aane ke liye request kar raha tha Par vo baat hi nahi man rahi thi aur usi main mumma usi main vo vo (Kairav starts panicking)
Akshu consoles him with taking him in a motherly hug
Akshu: kairav baby bolo aage plz plz mera baccha
Kairav: mumma uska pair slip ho gaya mumma mumma (He hugs her tightly and hide his face in her neck and starts sobbing and panicking as he remember that incident in his mind ) maine maine use neeche girtey huye dekha mumma jaise 20 saal pehle maine aapko dekha tha yaad hai aapko aap aur papa ke pass mai aa raha tha aap dono ko tightly huggy karne ke liye par usse pehele usse pehele mumma aapka pair slip ho gaya aur papa ko bachatey bachatey aap khud uss khaayi main gir gayi mumma aur kabhi vapas nahi aayi mumma Akshu bhi bohot royi thi mumma vo toh bohot choti si thi par maine apni aakhon se aapko girte huye dekha mumma (Kairav cries and let out his pain with hugging akshu tightly as if she's gonna disappear)
(Akshu also hugs kairav tightly with shocked face and sobs badly because of newly and drastic information she knows about this a little but hearing from kairav in detail she breaks )
Goenkas also gets teary eyed remembering most drastic situation in their life except arohi
(Abhi and birlas also shocked abhi wants to hold and calm down akshu but he steps back as he knows akshu needs her brother the most right now)
Kairav: mumma maine bachpan main aapko girtey huye dekha toh mumma mumma mai kaise maar sakta hun anisha ko mai toh usse rokne ki koshish kar raha tha mumma par par sab keh rahe hai ki maine usse mara toh maine bhi wahi man liya
Akshu: aur kyu man liya tumne? tumhe apne aap pe bharosa nahi hai? mera aur papa ka tadpole toh bahot strong baby hai na akshu ka big bro kamjor nahi hai hai na toh aapne agar kuch kiya hi nahi hai toh kyu darr rahe ho baby kyu aise talwar chod rahe ho ladhne se pehele?
Aur kairav puri family aapka saath de rahi hai na toh aap kyu Chinta karr rahe ho ki family ko aapki vajah se badnaami sehni pad rahi hai aisa nahi hai baby family ko pata hai bharosa hai apne kairav pe ki usne kuch nahi kiya aditya uncle ke waqt bhi aap sab bacchon ne kuch nahi kiya tha aur hum sabne aap humare ghar ke bacchon ka saath diya na aur kairav yaad hai mumma ne aapko kaha tha uss waqt aur aap ne shayad akshu se bhi kaha hoga ki agar aap kisi problem main ho toh sabse pehele mumma papa ko bata dena chahiye taki aapki koi galati nahi hogi toh puri duniya kyu na aapke khilaf ho jaaye aapke mumma papa , family aapke liye ladegi par agar mumma papa ko hi aap ne kuch bataya nahi toh mumma papa aapko bacha nahi payenge kyunki unhe toh kuch pata nahi hoga kya sach aur Kya jhooth aur aapne toh family ko sab kuch bata diya na toh vo aapka saath de raha hai baby aur aur aapki akshu humari akshu bhi toh aapke saath hain na beta mere aur aapke papa ke baad aap aur vansh hi toh usse humare side ka bhi pyar dete hai na family toh hai hi par aap dono ke saath vo safe feel karti hai na toh aapko aapki akshu pe bharosa nahi hai kairav vo aapka saath de rahi hai na toh aap kyu himmat har rahe ho baby (Akshu cries silently) kairav aapka dil kamjor hai par mera baby bahot strong hai kitni baar kaha hai ye mumma ne (Akshu wipes his tears)
Kairav baby aap promise karo mumma ko aap ladhoge apne sach ke liye aap aise haar nahi manoge aise kamjor nahi banoge apne aap pe bharosa karoge
Kairav nods silently and wipe akshu's tears
Kairav: I promise mumma mai aapko family ko Akshu ko harne nahi dunga mai ladhunga aap plz roiye mat mujhe accha nahi lagta
meri akshu aur meri Tina the tin tin rote huye acche nahi lagtey (He says innocently)
Akshu: okay mera baby chalo aap ab so jao bahot stress le liya hai aapne aur aapke iss chotu se dil ko pareshan kiya hai Abhi thoda aaram karo phir kal aapko ladhna hai na ?
Kairav: Tina the tin tin no main sounga toh aap gayab ho jaaogi mujhe pata hai aap akshu se bhi mili nahi ho nahi mai nahi sone wala aap phirse hume chod ke chale jaoge mat jao na mumma plz (He hugs akshu as if not letting her go)
Akshu: mumma kahi nahi jaa rahi hai kairav aap so jao aur akshu se bhi mil lungi haa main ok ab aap so jao plz (Akshu cries and feels guilty about lying to kairav but she had no option)
Kairav clutches akshu's pallu tightly in his fist , akshu takes his head in her lap and patted to sleep
Kairav murmurs in sleep "mumma kahi mat jana plz, phirse mat jaana"
Akshu cries but controls herself and slowly entangle his hold on her pallu
And turns towards family
Akshu: thank you inspector sir and I am sorry ki maine bhaiyaa ko sula diya par aaj unki haalat thik nahi thi kal subah vo pakka normal ho jaayenge aur aapke saare sawalon ka jawab denge
Inspector: no need Mrs. Birla Mr. Abhimanyu birla ne case wapas li hai aur Mr. Kairav ka statement bhi yehi batata hai ki vo nirdosh hai
Akshu: thank you inspector sir
Akshu looking towards abhi and he nods silently she mouthed thank you to him
Akshu: thank you so much abhi
Abhi: no Akshu plz I am sorry mujhe nahi pata tha mumma aise (abhi shieves a little thinking about that akshu hold his hand and said no) aur kairav ko itna toh main janta hun vo apni maa se jhooth nahi bolega
Akshu nods mahima and anand left from there they accept the truth but still can't believe that
Akshu goes towards naira's photo kissed it and caresses lovingly and held that photo frame tightly towards her heart
Akshu: kash aaj aap yaha hoti mumma mujhe or kairav bhaiyaa ko aapki jarrorat hai par mumma mai hoon aapke tadpole ke saath aapki akshu hai apne kairav bhaiyaa ke saath Tina the tin tin (Akshu smiles a little)

The End

AbhiRa OSWhere stories live. Discover now