Haseena bracelet ko dekh te hai aur bracelet ko kiss karte hai aur fir Karishma k forehead pe kiss kar bolte hai...
Haseena: Hum Tumhe kabhi nhi bhulenge chuhiya aur na hi tumhare Siwa hum Kisi AUR ladki se baat karenge...
Karishma: mujhe pata hai... I love you Khargosh...
Haseena: I love you too chuhiya...
Fir dono Ghar aate hai... Karishma haseena k cheeks pe kiss kar chale jate hai... Haseena smile karte hai aur wo bhi Ghar k aandar chale jate hai...
__
Next day*
Haseena aapne room me ready ho rahe the... Tabhi Karishma haseena k room me aate hai aur dekhte hai ki haseena se aapne shoes k less nahi bandh raha tha... Karishma smile karte hai aur haseena k pass jate hai... Aur haseena k leg k pass baith jate hai aur haseena ka shoes ka less bandhne lagte hai...
Haseena smile karte hai aur Karishma ko shoes less bandhne dete hai... Karishma shoes less bandh dete hai aur khade hote hai... Fir haseena bolte hai...
Haseena: Chuhiya main kaise dekh raha Hoon...
Karishma: Perfect....
Haseena look 👇
Haseena: Thank you chuhiya...
Karishma: Chale ab,..
Haseena: Ek minute...
Karishma: Kya huwa Khargosh...
Haseena: haat aage karo...
Karishma: Lekin Kyu...
Haseena: Karo to Sahi...
Karishma aapna haat aage karte hai aur haseena Karishma ko Samne waisa hi bracelet pehena te hai jaise haseena ne Karishma ko diya tha... Bas k ki jagah h the... Karishma bracelet dekh bhaut Khush ho jate hai aur haseena ko hug kar lete hai aur bolte hai...
Karishma: Thank you Khargosh...
Haseena smile karte hai aur Karishma k nose pe kiss karte hai... Aur fir dono niche aate hai.... Aur haseena Aami Abbu Yuvraj aur Pushpa ji ka aasirwad lete hai... Fir cheetah Santosh ko aur Karishma k sath school chale jate hai... As school se ho trip Jana tha...
___
Sab school pauchte hai... Santosh haseena ko hug kar lete hai aur bolte hai...
Santosh: I will miss you Bhai...
Haseena: I will miss you too princess...
Haseena Santosh k side head pe kiss karte hai aur hug break karte hai... Cheetah bhi haseena ko hug karta hai... Haseena smile karte hai... Ab lastly Karishma Bache the.. Karishma haseena k pass jate hai aur tightly hug kar lete hai aur bolte hai...
Karishma: Aapna khayal rakhna Khargosh...
Haseena: Jii aur Tum bhi aapna aur cheetah Santu ka khayal rakhna hmm...
Tabhi waha pe teacher aate hai aur bolte hai....
Teacher: Haseena let's go...
Karishma hug break karte hai aur haseena teeno ko bye bol chale jate hai... Aur cheetah Karishma Santosh class me chale jate hai....
___
Haseena ko gaye huwe ek din ho gaye the.... Aur Karishma ab Zayada tar Ghar se Bahar nahi aate hai... Aapne room me baith bas padh rahe hote hai... Karishma ka yeh change behavior sab family notice kar rahe the....
At night*
Karishma ko chor sab garden me the... Cheetah aur Santosh khel rahe the... Aur aami Arshad Yuvraj aur Pushpa ji baith chai pee rahe the...
Pushpa ji: Hasu k Jane k baad karu bhaut shant ho gaye hai...
Aami: Sahi kaha pushpee...
Yuvraj: aisa lag raha hai ki hasu k siwaye koi nahi hai karu k liye....
Arshad: Bas Bache bade ho jaye sab thik ho jayega...
Yuvraj: Pata nahi Inka Kya Hoga...
Pushpa ji: Kabhi kabhi man me dar baith jata hai ki yeh dono Ka kuch Hoga ki nahi...
Aami: Chinta mat kar pushpee yeh dono ne abhi se hi aapne future ki planning kar le...
Aami k baat pe sab haste hai.... Aur thodi der aur baat karne k baad sab sone chale jate hai....
Request:If you guys are interested in reading suspense, thriller karEena love story... Then please check out this acc _xeronox_ and please follow ... It's a request...!!
Part end ❤️ !!
Thank you and sorry for the mistakes 🦋 !!
YOU ARE READING
A LOVE SO PURE FT.KAREENA ✨💌 !! ( Completed )
FanfictionHaseena Malik ( khargosh ) Age: 11 Karishma Singh ( chuhiya ) Age: 9 😉❤️
CHAPTER 6 !!
Start from the beginning