dy fast.
Ni- ote.
And she gets ready for her birthday party (niti's outfit up below). They went outside the lights were close and when niti came someone opens the light and everyone said happy birthday!! Niti!! And then the party began.
Now it was the time for cake cutting. N- ok so now lets cut the cake but first make a wish blow the candles and cut the cake.
Niti cut the cake and she feed nandini then manik, abhi, mukti, dhruv, aliya, and at last cabir.
Host: ladies nd gentle man now it's time for dance so let's start.
And then first a party song came and everyone came on the dance floor
Ni- mumma let's go na aap bhi dance Karo plz.
N- no bacha u know right mumma don't like dancing
Ni- plz mumma aaj mela birthday hai toh u have to dance dekho naa sab kal lahe hai.
N- ok ok let's go.
Just then the dj plays a romantic couple song the order was nandini-abhi
Manik-mukti dhruv-aliya cabir- random girl.
Then changed manan, mukbhi, dhrulya, cabira.
Manan shared a cute eyelock he pulled her more closer.
Mukbhi also shared a cute eyelock.
After 15 min someone called nandini.
N- hello
Girl- hello kya yeh nandini hai?
N-Han mai hi hu nandini
G- thek hai jaldi bahar aao.
N- lekin tum ho kon.G- bahar aaoge toh batayenge na...
Outside the mansion.
N- han toh bolo kon ho tum.
Hum Ranbir ke bahut bade fan hai, apne Pati se bahut pyar karte hai, aur nandini ke bahut ache dost hai ab pechan kon, patna se hai, aur Mata rani ke bahut bade bhakt hai pehchan kon?(she said everything in once).
N-confused kon ho sakta hai? Oh my god navya.
Na- bilkul sahi pehchana hum navya hai.
And they both hug each other.
Na- kitne saloo baad Dekhi ho.
N- humne tumhe bahut miss kiya kaise ho tum like kitne saloo bad mile hai. Mujhe tumhari bahut yaad aayi.
Na- juthe kahi ki agar tumne hume yaad kiya hota tho tum mujhse jarur bat karti.
N- mujhe maf kardo sorry. (She said innocently).
Na- thek hai maf kiya.
N- waise navya tumhe kaise pata chala ki hum yaha hai. Aur yeh mang, mangalsutra omg tumhari shadhi bhi ho gayi navya.
Na- han aur ek bacha bhi.
N- (surprisingly) seriously I mean naam kya hai, kitna saal ka hai aur tumhara pati wo kon hai.
Na- bas bas sab batate hai uska naam arav hai aur wo bhi 4 saal ka hai.
N- kya?.
Na- han nandini warna hum jhoot kyu kahenge aur ek min arav Idhar aao.
Arav came there and he hugged nandini and said
Aa- mami I missed u a lot
N- I missed u to my bacha aur kaise ho tum?
Aar- mai theek hu aul yeh palty ku hain?
N- hum party wo isliye kyunki aaj naa apki sister ka birthday hai so party.
Na- ek min yeh sister wagera mujhe kuxh samaj nahi aaya. Kiske bache ki party?
N- navya mere beti ki.
Na- tumhari beti oh my god nandini tumne shadhi kar di?
N- nahi navya wo meri aur manik ki.....
Na- I'm sorry lekin kya manik ko yeh pehle se pata tha? Aur Kya wo janti hai iss bare mai?
N- nahi manik ko nahi pata tha aur niti ko bhi nahi pata ki manik uska papa hai.
Na- nandini tumhe nahi lagta tumhe usse bata dena chahiye? I mean sirf maa ka pyar kafi nahi hai manik is important too.
N- Pata hai navya lekin mai darti hu kahi niti bhi mujhse Durham gayi tho. She's my life and I can't handle if she leave me.
Na- nandini tumhe usse batana chahiye ki manik hi uska dad hai. Iss bare mai sochna.
N- aare aab bahar hi rehna hai ya andar bhi chalogi aarav chale.
Aar- han chalo.
And they all went the party was over.
Cabir- manik mujhe aisa lag raha hai jaise yeh madhubala hai.
M- cabir I think tu usse kuch jyda hi miss kar raha hai iss liye tujhe har jagha navya dikh rahi hai.
C-Han bhai sayad se yahi ho raha hoga.
Na- tum sapna nahi dekh rahe ho hum yahi hai.
C- navya tum yaha par I MEAN kaise Kab aayi?
Na- hum abhi abhi aye hai aur arav bhi.
Aa- daddy, mosa jii I'm here.
.c and m- hai champ kaise ho.
Aar- thek hu.
N- aarav aao mai apko nitu se milati hu wo aapko dekh ke kush ho jayegi.
Aar- han! Mujhe milna hai.
Na- han chalo mai bhi chalte hu.
They all three went to meet niti .
N-niti dekho apse milne kon aaya hai.
Ni- kon?
N- yeh dekho navya apki mammi and yeh aarav unka beta aur apka bhai.
Ni- leally mumma?
N-yes beta.
Navya nd niti both hug each other.
Na- hai matarani tum kitni pyari ho aur kaise ho tum beta.
Ni- thek hu jabse aap aye ho hello Alav kaise ho.
Aar- thek hu and they hug each other and navni said aww how cute.
11:00 pm nandini's room
Nandini told navya every thing wherever happened in past.
Na- nandini tumhe pata hai manik ko sach nahi pata tha tab bhi wo tujhe bahut miss karta tha. Nandu tum usse ek chance kyu nahi deti I'm sure wo sab kuch Pehle jaise thek kar dega.
N- Pata nahi navya dar lagta hai kahi phir se wo mera trust na todh de I'm scared ki kahi mai uski wajha se niti ko na lose kar lu magar maine usse ek chance diya hai apne aap ko proof karne ka.
Na- dekh lena wo sab kuch thek kar dega ok aab good night so jao baki baat kal karnege Karenge good night.
N- good night.
After sometime she went to niti's room and she was sleeping peacefully. Nandini was sitting next to her and caressing her hair.
N- I'm sorry baby mujhe pata hai ke tum apne dad ko Kitna miss karte ho aur hamesha yahi hope rakhti ho ki ek dil tumhare papa jarur ayenge magar mujhe maf kar do ke mai tumhe nahi bata rahi ki manik hi tumhara dad hai, I'm scared what if..... what if u also leave me tum meri jaan ho meri duniya tumme basi hai aur agar tume pata chal gaya ki manik hi tumhara dad hai aur Maine yeh baat tumhse chupayi hai toh sa....sayad tum mujhse nafrat Karo issi liye I....I can't tell u the truth.
Then the song come.......Oh dil se dil ka rishta juda
Pal do pal mein mitta nahi
Bandhan dilo ka tutta nahi
(Tere dil ka mere dil se Rishta purana hain
In aankho se har aansu Mujhko churana hain
Mujhko churana hain Mujhko churana hain )
Tere dil ka mere dil se
Rishta purana hain
Teri bechaini ka
teri tanhai ka
ehsaas hain mujhko sun
Main jo saath tere hu
phir tujhe hain kaisa gam
Dard baat lenge ham sun
In palko mein khushiyo ka
sapna sajana hain
Tere dil ka mere dil se rishta purana hain
Kaise main batau yeh
tera is tarah rona Dekha nahi jaata hain sun
Shaam jab dhalti hain
subah muskurati hain
Khushbuye lutati hain sun
Udaasi ke lamho mein
hamein muskurana hain
Tere dil ka mere dil se
rishta purana hain
In aankho se har aansu Mujhko churana hain
Mujhko churana hain Mujhko churana hain.
While this song she remembered all the beautiful moment she spend with her. And she sleep with her.
Precap: a big twist which will change manan and niti's life...... guess guess?
Sorry fellow readers I know that I'm damn late but really sorry I had lots of work to do so I'm not sure when will I update my next part but I can just say I will update soon so stay tuned and plz do comment and like.... thank you☺😊
YOU ARE READING
Manan Life Without You...(on Hold)
FanfictionManik and nandini 2 pure soul love each other a lot but gets separated 3 years ago and everything is changed but will niti will bring manik and nandini together? or will something happen that destiny will play a cruel game and will make them separat...
It's time for birthday party
Start from the beginning