Romendra: (kissed her forehead and hugged her) Mera Baby aise khatarnak mission pe jayega toh Baba toh worry karenge na Beta...

Rudra: Nope, koi worry nahi karega... Sati akele nahi jaa rahi main jaa raha hu uske saath. Aur main uska khayal rakhne hi toh jaa raha hu na Baba..

Romendra: Rudra, tu Mr. Rodrigues se mila kya? Woh special weapons incharge hai... Unse milke...

Rudra: Haa baba woh sab dekh liya maine... aur seekh bhi liya jo seekhna tha... so don't worry please...

Romendra: Worry toh karunga hi, par tum log mujhe kuchh batao toh sahi plan kya hai..

Sati: (Smiled) Plan yeh hai ke Digvijay ka ghamand todna hai .... Usne mujhse kaha tha Baba ke main bewakoof hu uske intelligence ke upar laga sabse bada dhabba hu... Par Maa ne sikhaya tha Baba ke main Sati hu Maa Durga ka hi ek roop... agar Sati pran samarpan karna janti hai toh Durga roop mein use sanghar karna bhi seekhna hoga kabhi... aur mujhe lagta hai ke Digvijay ke liye Durga roop hi kya main Kali roop bhi le sakti hu...

Meri Maa ko rulaya usne Baba... Sati bhulegi nahi yeh baat. Uss Raavan ko usi ki lanka mein ghus ke harayegi Sati.

Rudra: (looked at her with Pride and smile) Yeh ki meri Pixie ne dil khush karne wali baat... aur phir main bhi toh hu... Dono milke bharta banadenge uska...

Sati: Dost main ek baat kehna bhul gayi... Aap mere sath tab hi jaa sakte ho agar aapke Mumma aur Baba dono permission denge. So aap pehle permission lelo...

Rudra was stunned... Romendra might agree to send him with Sati but he knew Simran won't agree to send him anywhere near trouble...

Rudra: Par Pixie aisa kyu? Main koi bachcha thodi hu... aur Baba ko toh pata hai..

Sati: (snatched away the muffin he was about to gobble up) Maa maa hoti hai... Aap yeh kehna chahte ho ki Baba ne haan kar diya toh Girlfriend ki permission ki koi zarurat nahi hai (she was frowning severely)

Rudra thought he might get a lecture about feminism and equal rights ... But Sati and her wisdom is of different kind...

Rudra: Pixie... aisa ..

Sati: (showed him a finger on her lips telling him to Shush up) Shush... Dost buri baat, Maa hume paida karti hai haina, aur bada bhi karti hai.... Aur jab mumma ki tummy mein hote hai toh humare cord Mumma ke tummy se juda hota hai haina?...

(Rudra nondded like a good boy, but scared that if provoked she might leave him behind.)

Jab hum mumma ki tummy se bahar aajate hai bade ho jate hai toh humare jaan aur sehat ki fikr Maa Baba ke dil se juda hota hai. Aapko pata hai Baba raat mein apne aap mere paas mere kamre mein pahuch jaate hai mujhe nightmares aane se pehle. Kyunki Baba ka dil mujhse juda hai... Aap ka bhi toh dil Girlfriend se juda hoga... aur agar unko Darr lagega aapke liye ya dukh hoga aapke jaane se toh yeh mission kabhi bhi sahi se nahi ho payega... aur Sati Girlfiend ko upset nahi kar sakti... Unko waise bhi Baba ke bhi dhyan akele rakhna padega mere bagair...

Aapko pata hi nahi ki Noorjahan ko mere bagair sambhalna kitna mushkil hai... Jaise hi main idhar udhar ho jati hu waise hi sabko Spymaster banke darane lagte hai. Dawai nahi khate, operation bhi nahi karate aur khana bhi nahi khate theek se. Iske upar se ab Girlfriend aur pareshan nahi karna hai...

Rudra: Pixie par humari toh...

Sati: Sati ne bol diya toh bol diya bas.... Dhat dhat dhat. Pehle hi batana chahiye tha aapko yeh sab... Sati ko kya pata tha Dost itne bade hogaye aur phir bhi yeh sab nahi pata aapko... TV nahi dekhte aap isiliye... Roz TV dekhoge toh seekh jaoge...theek hai?

Rudra: Nahi bilkul bhi theek nahi hai... (and he walked away in a huff)

Sati: Baba sab aapki galati hai...

Romendra: Chudail phir wohi baat... phir sab meri galati hai? Meri galati kaise hui issme?

Sati: Aapne Dost kyu nahi bataya ke ghar se bina mumma se puchhe nahi jaate? Mujhe meri maa ne toh tabhi sikha diya tha jab main chhotu baby thi... Toh hui naa aapki galati...

And Sati walked out in huff too... And Romendra sat there alone pulling his hair and thought...

" Someday yeh Chudail mujhe pagal hi kar degi"

&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&&

Hi everyone,

Sati is back and now the sweet natkhat Pixie is out to fulfill the purpose of her existence.  Our Innocent baby is going to upend a big conspiracy, which holds ransom a country  and its innocent people. Sati the flawed, baby like helpless in her knowledge in manipulation and criminal mentality... Do you think your Sati can achieve what she has resolved to do... or do you think she might lose it all in the hand of the villain of her life...

Please let me know what do you think about it in the comment section, and i will wait for your votes to ... thank you so much....  

Titilating CatharsisWhere stories live. Discover now