Ye he Karishma Singh. Hot,handsome aur aggressive personality he inki.ladkiyan in pe marti he.inke papa asia ke top business tycoon he.itni amir baap ki aulat hone ke baad bhi unhe koi ghamand nahi he.bohat hi charming he.unhe sab krish aur karu keh kar bulate he.ye apni papa aur maa se bohat nafrat karti he kisi karan ki vajah se.isiliye ye unke sath bhi nahi rehti.ye sirf apni behen aur apni buamaa se pyaar karti he.soon to be dsp of lucknow.inhe sache pyaar ki talash he kyunki jo ladkiyan in pe line marti he wo sirf inki paiso ke liye hi inke piche padti he.dekhte he kya inhe apni pyaar mil payegi.
Ye he Haseena Malik.apni ammi se bohat pyaar karti he.inki abbu ki moat ho chuki he.ye he sho of mahila police thana.apni thana team ko apni pariwar ki tarah manti he.ye bohat hi khubsurat he.apni naam ki tarah haseen he ye khud bhi air inke dil bhi.inhe bhi apne life mein ek sache pyaar ki jarurat he.
Ye he Santosh Singh.karishma ki behen.apni bro se bohat pyaar karti he.cheetah ke sath relation mein he aur ye sab jante he siwaye karishma ke kyunki ye khud unhe batana chahti he.ye mahila thana ki SI he.ye bohat hi masoom he aur cute bhi.hamesha ek hi dua mangti he ki apne maa papa aur bro ke bich sab thuk ho jaye.ye apni maa papa se bohat pyaar karti he aur unke sath rehti he.
Ye he cheetah chaturvedi.inke dunia mein koi nahi he in blood relation.per dil ke rishte ke sab he.ye santosh ke sath relation mein he.unke parents ko apni parents manta he aur unki bohat izzat bhi karta he.ye mpt mein ASI he.karishna ke bare mein bhi ye sab jante he par kabhi mile nahi he .ye bhi santosh ke sath hi rehte he.
Ye he Soheeb singh.asia ke top most business tycoon aur Karishma ke father.apni dono bachion se bohat pyaar karte he aur apne family se bhi .Karishma pe ye jaan chidakte he lekin karishma inse nafrat karti he.ye sirf itna chahte he ki karishma apni life mein puri tarakki kare aur aage badhe.bohat hi ache insaan he.
Ye he sonakshi singh.Soheeb ji ki dharam patni.apni family se bohat pyaar karti he.Karishma ko dekhne ke liye tarasti he lekin karishma inhe sabse jyada nafrat karti he.usse chodne baki sabke sath acha relation he.ye apne hisband ko business men help karte he.aur inke bare mein ek khas baat story mein pata chalengi.
Ye he Pushpa singh.Karishma aur santosh ki bua.karishma inhe pyar se buamaa bulati he aur ye usse khudki aulat ki tarah rakhti he aur bohat pyar bhi karti he....inhone shadi nahi ki he.ye head constable he mpt ke.
Ye he Salma malik.ammi of haseena malik.apni beti hi inke liye ek sahara he aur uske liye ek ache se rishte dhundna inki shok.ye kai ngos chalati he.ek bohat hi achi lady he.
Ye he Abhishek malik.haseena ki chachu.ye sirf apne air apni wife aur beti ki fayde ke bare mein sochte he.haseena aur uski ammi ki tarakki se jalte he .inki family bhi haseena ke sath hi rehte he.haseena inko ignore karti he aur kabhi kabhi gussa ho jati he lekin apni ammi ke vajah se shant rehti he
Ye he Jyoti malik.abhishek malik ki wife .ye bhi haseena se jalti he aur nafrat karti he usse.inhe toh bass paisa,doulad aur apni beti pyari he.
Ye he Mishri Malik.abhishek aur jyoti ke beti .apni maa baap par hi gayi he.hamesha haseena se compare karni iski adat he.ye bhi mpt mein ASI he...jesi hongi aap sab samajh hi hyae honge.