๐‘ฒ๐‘จ๐‘บ๐‘จ๐‘ด - [๐ค๐ญ๐ก ๐Ÿ๐Ÿ+๐’1...

By breathtaekingg

60.1K 3.4K 1.8K

"๐ผ๐‘  ๐‘Ž๐‘”๐‘›๐‘– ๐‘˜๐‘œ ๐‘ ๐‘Ž๐‘˜๐‘ โ„Ž๐‘– ๐‘š๐‘Ž๐‘Ž๐‘› ๐‘˜๐‘Ž๐‘Ÿ ๐‘š๐‘’๐‘–๐‘› ๐‘ฆ๐‘’ ๐‘˜๐‘Ž๐‘ ๐‘Ž๐‘š ๐‘™๐‘’๐‘ก๐‘Ž โ„Ž๐‘ข ๐‘˜๐‘’ ๐‘˜๐‘Ž๐‘โ„Ž๐‘– ๐‘˜๐‘–๐‘ ๐‘–... More

|๐‘ฐ๐’๐’•๐’“๐’๐’…๐’–๐’„๐’•๐’Š๐’๐’|
๐‘ฉ๐’‚๐’“ ๐’…๐’‚๐’๐’„๐’†๐’“
๐‘ท๐’๐’”๐’Š๐’•๐’Š๐’๐’
๐‘ญ๐’๐’๐’
๐‘ด๐’†๐’Ž๐’๐’“๐’š
๐‘ฏ๐’‚๐’๐’…๐’”๐’๐’Ž๐’†
๐‘น๐’†๐’”๐’•๐’–๐’“๐’‚๐’๐’•
๐‘ป๐’“๐’–๐’”๐’• ๐’Ž๐’†
๐‘จ๐’“๐’† ๐’š๐’๐’– ๐’๐’Œ๐’‚๐’š?
๐‘ฑ๐’๐’Œ๐’Š๐’๐’ˆ
๐‘บ๐’‰๐’† ๐’๐’๐’—๐’†๐’” ๐’”๐’๐’Ž๐’†๐’๐’๐’†?
๐‘ต๐’Š๐’„๐’† ๐’•๐’ ๐’Ž๐’†๐’†๐’• ๐’š๐’๐’–
๐‘พ-๐‘พ๐’‚๐’Š๐’•...
๐‘พ๐’‰๐’.?
๐‘ญ๐’Š๐’‡๐’•๐’š ๐’Ž๐’Š๐’๐’๐’Š๐’๐’
๐‘ฐ'๐’Ž ๐’„๐’๐’Ž๐’Š๐’๐’ˆ
๐‘ณ๐’†๐’•'๐’” ๐’ˆ๐’...
๐‘ด๐’š ๐’‰๐’†๐’‚๐’…
๐‘ซ๐’“๐’–๐’๐’Œ
๐‘ซ๐’†๐’๐’‰๐’Š
๐‘บ๐’˜๐’†๐’†๐’•๐’‰๐’†๐’‚๐’“๐’•
๐‘ด๐’Š๐’”๐’•๐’‚๐’Œ๐’†
๐‘ณ๐’๐’—๐’†
๐‘ด๐’†๐’…๐’Š๐’„๐’Š๐’๐’†
๐‘น๐’‚๐’Š๐’
๐‘ท๐’“๐’Š๐’๐’“๐’Š๐’•๐’š
๐‘ฉ๐’†๐’‚๐’–๐’•๐’Š๐’‡๐’–๐’ ๐’ˆ๐’Š๐’“๐’
๐‘ฐ'๐’Ž ๐’‰๐’–๐’๐’ˆ๐’“๐’š
๐‘ญ๐’๐’“๐’„๐’†๐’‡๐’–๐’๐’๐’š
๐‘พ๐’‚๐’“
๐’€๐’‚๐’‰๐’–๐’–๐’–๐’–๐’–~
๐‘ฐ ๐’”๐’†๐’†....
๐‘ต๐’๐’• ๐’‰๐’†๐’“ ๐’ƒ๐’๐’š๐’‡๐’“๐’Š๐’†๐’๐’…...
๐‘บ๐’‰๐’–๐’• ๐’–๐’‘
๐‘บ๐’‚๐’“๐’†๐’†
๐‘ท๐’๐’†๐’‚๐’”๐’†
๐‘จ๐‘ฏ๐‘ฏ๐‘ฏยก
๐‘ฉ๐’‰๐’๐’๐’๐’....
๐‘ฉ๐’๐’‚๐’”๐’•
๐‘ผ๐’๐’„๐’๐’๐’”๐’„๐’Š๐’๐’–๐’”
๐‘ฐ ๐’‰๐’‚๐’•๐’† ๐’š๐’๐’–
๐‘บ๐’๐’‚๐’‘
๐‘ฒ๐’†๐’š'๐’”
๐‘ซ๐’Š๐’—๐’๐’“๐’„๐’† ๐’‰๐’Š๐’Ž
๐‘ณ๐’Š๐’†=๐’๐’Š๐’‚๐’“
๐‘ฎ๐’๐’“๐’ˆ๐’†๐’๐’–๐’”
๐‘ช๐’๐’Ž๐’†๐’…๐’Š๐’‚๐’
๐‘บ๐’‰๐’๐’“๐’•๐’š
๐‘ฒ๐’Š๐’”๐’”
๐‘ฌ๐’๐’ˆ๐’‚๐’ˆ๐’Ž๐’†๐’๐’•
๐‘ฏ๐’Š๐’ˆ๐’‰๐’”๐’„๐’‰๐’๐’๐’
๐‘บ๐’•๐’–๐’…๐’š ๐’“๐’๐’๐’Ž
๐’€๐’๐’– ๐’‘๐’†๐’“๐’—๐’†๐’“๐’•
๐‘ท๐’“๐’๐’‘๐’๐’”๐’†
๐‘ณ๐’๐’๐’ˆ ๐’๐’๐’”๐’• ๐’๐’๐’—๐’†๐’“
๐‘พ๐’†๐’Š๐’“๐’…
๐‘ฐ ๐’๐’๐’—๐’† ๐’š๐’๐’–
๐‘ญ๐’Š๐’๐’‚๐’ ๐’…๐’†๐’„๐’Š๐’”๐’Š๐’๐’
๐‘ท๐’†๐’๐’…๐’‚๐’๐’•
๐‘บ๐’•๐’‚๐’š ๐’˜๐’Š๐’•๐’‰ ๐’Ž๐’†
๐‘ป๐’“๐’–๐’•๐’‰ ๐’“๐’†๐’—๐’†๐’‚๐’
๐‘ฑ๐’†๐’‚๐’๐’๐’–๐’”
๐‘พ๐’†๐’‚๐’Œ๐’๐’†๐’”๐’”
๐‘ฐ๐’๐’•๐’†๐’๐’•๐’Š๐’๐’๐’”
๐‘ซ๐’๐’'๐’• ๐’๐’†๐’‚๐’—๐’† ๐’Ž๐’†
๐‘ถ๐’๐’† ๐’Ž๐’Š๐’๐’–๐’•๐’†
๐‘ซ๐’Š๐’›๐’›๐’š
๐‘ท๐’“๐’†๐’ˆ๐’๐’‚๐’๐’•
๐‘ช๐’๐’๐’ˆ๐’“๐’‚๐’•๐’–๐’๐’‚๐’•๐’Š๐’๐’๐’”
๐‘ต๐’†๐’˜ ๐’š๐’๐’“๐’Œ
๐‘ณ๐’‚๐’”๐’•
๐‘น๐’†๐’„๐’†๐’‘๐’•๐’Š๐’๐’
๐‘ซ๐’Š๐’‚๐’๐’๐’ˆ๐’–๐’†๐’”
๐‘ท๐’‚๐’Š๐’
๐‘บ๐’„๐’‰๐’๐’๐’
๐‘จ๐’…๐’…๐’“๐’†๐’”๐’”
๐‘ฐ ๐‘ณ๐’๐’—๐’† ๐’š๐’๐’– ๐’•๐’๐’
๐‘ฏ๐’๐’”๐’‘๐’Š๐’•๐’‚๐’
๐‘ณ๐’Š๐’•๐’•๐’๐’† ๐’‘๐’“๐’Š๐’๐’„๐’†

๐’˜๐’๐’“๐’“๐’Š๐’†๐’…

574 40 10
By breathtaekingg

•_________________________________•

Aapke haatho me jadu hai nhi
•_________________________________•

Y/n: meri maa se zyada acchi to Ishita ki maa thi...

Wo ye kehti hai or ek sigh lekar sochti hai ke atleast use Ishita ke ghar jaakar usse maafi maangni chahiye or poochna chahiye uska haal, wo khadi hoti hai or pehle to apni saree change karke ek dress pehenti hai kyuke use saree pehen kar bahar jaana thoda awkward lagega. Wo bohot dino baad ek dress pehen rahi thi isiliye Aaj y//n ko accha lag raha tha. Ngi to saree me sahi se comfortable bhi nhi lagta.

.Her dress.


Y/n: par ky mein akeli jau...?? Wese mein jaa to sakti hu lekin phir bhi late ho jayega phir jaldi aana bhi to hai...

Wo ye kehti hai or thodi der sochne ke baad, wo aakhir niche chali hi jaati hai. Wo dekhti hai ke waha jiya last time jigar ko or naman ko bye bolkar unhe office jaane ke liye rawana kar rhi thi or tabhi y/n jaldi se niche aakar in logo ko rokti hai.

Y/n: ruko!

Wo dono piche mudte hai or y/n ko dekhkar ek smile karte hai or jigar puchta hai.

Jigar: y/n...tum yaha?? Or abhi abhi to tumne saree pehni thi dress.....??

Y/n:wo mujhe kahi jaana hai ky aap log mujhe drop kar sakte hai...

Jiya: tum akeli Jaa Rahi ho..??

Y/n: haa...meri friend ke ghar...

Naman: accha, theek hai tum bhi aa jao...

Y/n ek smile karti hai or wo log last baar goodbye bolkar bahar nikalte hai, wo log car me bethte hai or y/n passenger seat par bethti hai as Naman or jigar front seat par bethte hai hamesha.

Y/n: aap chalo mein aapko batati hu address...

Wo ye kehti hai or jigar nod karke car start karta hai, y/n un dono ko raste batati hai or aakhir kaar ek ghante baad wo log pohochte hai.

Naman: really, tumhari friend ka ghar bohot dur hai...

Y/n: haa mere ghar se nazdeek tha yaha se dur hai...accha, bye dhayan rakhna aap log apna...

Jigar or naman use last time bye bolkar apni car waha se lekar chale jate hai or y/n andar jaati hai, wo darwaze par knock karti hai or thodi der me Ishita ke papa darwaza kholte hai wo jese hi y/n ko dekhte hai wo immediately ek small smile karte hai or y/n unhe greet karti hai, wo use andar aane dete hai or Ishita ko bulate hai.

Y/n: uncle kese hai aap..??

Ishita's dad: mein theek hu, mujhe ky hona hai??

Wo always y/n se friendly hi baat karte hai or Aaj bhi wo apni sadness chupakar yahi kar rahe the, thodi der me Ishita aati hai or harsh bhi y/n harsh ko dekhkar, ek smile karti hai.

Y/n: aap yaha??

Harsh: ha bhabhi, tahir ne kaha tha visit karne..as you know what happened....

Wo ye kehkar niche mudni daal deta hai or y/n jaakar Ishita ko hug karti hai.

Y/n: kesi hai...??

Ishita kuch nhi kehti lekin y/n hug broke karti hai or uske taraf smile karti hai.

Y/n: nhi batana?? Okay. Mat bata, lekin ye bata ke-----

Ishita: pehle ye bata tune phone cut ko kar diya tha lekin phir yaha kyu aai..?

Y/n: jaanti hu mein sab... isiliye haal puchne aai hu...

Ishita: itne dino se to yaad nhi aai thi...phir ab kyu??

Y/n: it's okay agar mujhe nhi aai, mere pati to aaye the na kal raat...

Ishita half shock rehti hai ye sun kar ke y/n ne shaadi karli?? Or wo bhi kab?? Or kaha or kese?? 

Ishita: kab shaadi ki tune or t-tahir se...??

Y/n: wo ek lambi story hai baadme bataugi, pehle bata tu kesi hai...??

Ishita: theek hu bataya to tha phone par...

Y/n: ky ab tu mere muh se bulwana chahti hai ke aunty ab nhi hai...

Ishita thodi der ke liye chup rehti hai but wo apne sirf aansu control kar rhi thi, y/n use hug karti hai or kehti hai.

Y/n: in aansuo ko control mat kar....

Ishita ab sachme or un aansuo ko rok kar nhi rakh sakti thi or wo y/n ke shoulder ko pakad kar roti hai, chahe phir kuch bhi ho jaye Ishita kabhi y/n ko nhi bhula sakti or y/n bhi Ishita ko kabhi nhi. 

Ishita: pata hai, un logo ne last baar meri maa ko mujhe dekhne bhi nhi diya...W-Wo abhi abhi T-theek hui  t-thi...

Wo hichkiya leti hai rote rote or y/n uske saath hug todkar use bitha ti hai or paani lekar aati hai.

Y/n: paani pi or chup ho ja, jaanti to nhi kisi ko khone dard ky hota hai par khoya zaroor hai kisi ko..

Ishita paani piti hai or y/n wo glass table par rakh kar uske baju me bethti hai, wo Ishita ko comfort karti hai thodi der, chahe phir duniya ke liye y/n kitni bhi cold kyu na ho apni bestfriend ke liye wo hamesha ek soft ladki ban jati hai lekin in dino pata nhi use ky hua hai wo sabki care karne lagi hai without any worry. Pehle wali y/n bohot change ho gayi or pata nhi ye kiska asar hai? Ky tahir ka itna asar hai y/n pe ke wo use uske past ka sab kuch yaad dila sakta hai?? Ya phir y/n tahir se pyar kabhi karegi hi nhi??

________________

Almost after few hours y/n Ishita ke saath bohot maze karti hai as well as harsh bhi jo waha rehta hai unhe company dene y/n ko wait tha ke Tahir aayega but shaam ho jati hai lekin wo nhi aata isiliye wo wapis ghar jaane ka sochti hai.

Y/n: Ishita, shayad mujhe ab ghar jaana hoga... bohot time ho gaya hai...sab log worried ho jayege...

Ishita: A-accha theek hai wese teri shaadi ke liye congratulations...bata to diya kese shaadi hui teri, maine bhi socha tha ke Tahir tujhse yu shaadi karega forcefully!

Wo chukle karti hai or y/n use last goodbye bolkar niche hall room me jaati hai jaha harsh uske liye taiyar hota hai kyuke use ghar jaana to nhi hai par y/n ko wo yu akela nhi chodh sakta or y/n ko to pata bhi nhi ke wo bhi aa raha hai.

Y/n: harsh, tum rehne do me chali jaugi pehle bhi bina kisi ke akele aati jaati to thi na??

Ishita: haa jaa sakti hai wo akeli, sherni hai meri...

Y/n uski baat par chukle karti hai kyuke Ishita use acche se jaanti hai ke pehle to pedal bhi chalkar koi use chu bhi nhi sakta tha to ab ky ho jayega.

Harsh: par agar Tahir puchega to??

Y/n: tum unki tension kyu ke rahe ho mein hu unhe sambhalne...

Ishita: oye hoye unki??!!

Wo y/n ko almost tease karti hai kyuke subah se y/n ne use manane ki itni kosish ki hai or uske liye khana bhi banaya tha wo dono ne pure din me bohot kuch kiya jiski wajah se Ishita ko thoda happy feel ho raha tha.

Y/n: harsh, mein chali jaugi tum raho yaha Ishita ke saath or uske papa ke saath...

Harsh: but----

Y/n: no buts!!

Harsh smile karta hai or y/n bhi wo last time bye bolkar waha se chali jati hai basically y/n ko taxi to dhundni hi padegi, to isiliye wo thoda aage jaati hai. Y/n ko kabhi kisi se dar nhi laga na Insan se na jaanwar se to aaj bhi wo kese dar jaati? Wo himmat jutakar jaati hai or apne mobile se koi cab bulane ke liye dekhti hai.

Y/n: yaar, ye internet ne to dimaag kharab kar diya hai subah se....

Wo wahi ke wahi aage aage chali jaa rahi thi bina kisi tension ke, tabhi uske saamne ek car aakar rukti hai or y/n bhi ek dum se ruk jaati hai. Koi us car se utar ta hai or y/n us insaan ko dekhkar smile karti hai.

Y/n: tum kitne dino baad mile ho Siddharth!!!!

Wo apni khushi bayan nhi kar sakti thi kyuke Siddharth ko dekh kar use pata nhi lekin ek alag hi khushi milti hai Siddharth use ek blank face se dekh raha tha upar se niche tak.

Siddharth: Tumhari maang me sindur hai...??

Y/n: accha wo, haa....ab bahu hu kisi ke ghar ki....

Siddharth almost shock me hota hai ye sunne ke baad or y/n still use hi dekhti rehti hai confusion me.

Y/n: hello, hello......

Wo uske chehre ke saamne haath pherti hai or wo apne senses me aata hai.

Siddharth: kisse shaadi ki tumne??

Y/n: Tumhe kyu janna hai..??

Siddharth: batao na y/n....?

Y/n: accha theek hai, Tahir Singhania....Ab mein Mrs.y/n Tahir Singhania hu....

Wo ek smile se kehti hai or Siddharth ke to hao bhao hi bigad jaate hai Tahir ka naam sun kar, jis insaan se use badla lena tha jis insaan ko cheer kar rakh dalna tha usne uski patni uske hi saamne khadi hai ye dekh kar wo sachme soch raha tha ke Tahir ke jagah agar wo y/n ko hi maar Dale to kaisa rahega?? But y/n ek innocent ladki hai jise kuch bhi nhi pata..

Siddharth: Last time tumhe yaad haina ke Tahir ne kese goli maari thi Anuj ko??

Y/n: haa, mujhe uske liye guilty to feel hua par phir bhi...usne bhi to mere saath bura kiya tha...

Siddharth: Tahir ne tumse zabardasti shaadi ki isme tumne uspar aawaz nhi uthai??

Y/n: matlab??





Maine kal post nhi kiya tha kyuke mein busy thi 🌚

Continue Reading

You'll Also Like

35.8K 4.3K 50
Contains OS,TS,3S and short stories. Dedicated to our VAni
21.9K 1.6K 51
"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera c...
918K 89.3K 195
In my story Naina does fall in love with Sameer in school but not him. Naina and Sameer are both from Ahmedabad from the same school but Sameer neve...