Continued from previous part.
Maa- ye kya bol rahi hai tu Haseena ye nhi l sakta...( didn't believe)
Hm- maa abhi Anubhav ke phone se kisi ka phone aaya tha usne bola chaliye jaldi hum Anubhav ke pass Jana hai...( With tear ful eyes)
Maa- ha chal aaram se..
Maa help her to stand then both sit in car Hm drive to hospital but all the way she is crying...
Maa- Haseena shant ho ja kuch nhi hoga hamare Anu ko...(with teary eyes)
Hm- maa jab Anubhav jaa rahe the tab bhi hume kuch ajeeb lag raha tha..
Maa- kuch nhi hoga sab acha hoga Anu ne kabhi kisi ka galat nhi kiya toh uske sath bhi galat nhi hoga...
They reach the hospital, hm asked at reception about As...
Hm-abhi haal me Anubhav Singh admit huye hai yaha...
R- ji aap log...
Hm-hum unki wife hai or ye maa
R- aage jakar left chale jaiye..
Hm- Thankyou
They rushed towards that direction. A man is standing there...
Man- ji aap hai Haseena jinko maine phone kiya tha...
Hm-ji hum hi hai Haseena Anubhav singh, hamare pati kaha hai...
Man- doctor unhe check kar rahe hai...
Hm- Thankyou so much aapne unki help Karo or hume inform kara...
Maa-beta hamesha khush raho...
Man-mai chalta hu...
Man left from there, maa and Hm look into ward through glass. He is covered with bandage and wires are attached to his body and various machine are also there...
Maa covered her mouth and start crying loudly..
Hm-maa shant ho jaiye kuch nhi hoga Anubhav ko...( hug maa and try to console her)
Maa- kaise shant ho jao yaha Mera beta jindagi maut ke bich ladh raha hai..( while crying)
Hm-maa jab Anubhav ko pata chalega ki aap ese ro rahi thi toh unhe kaisa lagega, or aap hi royengi toh kaise kaam chalega...(Tears also flowing through her eyes also)
Maa- Haa tu karishma ko phone karke bata de....
Hm-maa lakin...
Maa- Haseena tu mujhe toh sambhal Rahi hai lakin khud ko kaise sambhalegi...( Keeping her hand on her shoulder)
Hm call Ks, she picked up the call.. Ks-hello bhabhi..(smiling)
Hm-Karishma...(Crying)..
Ks- bhabhi kya hua aap ro kyu rahi hai... (tensed)...
Hm- Karishma vo Anubhav...(Crying)
Ks- kya hua Bhabhi bhaiya ko sab thik toh hai na...(worriedly)
Hm- Anubhav ka bhut bada accident ho gaya hai...
Ks- kyaa...(Shocked)...
Hm-haa hum hospital me hi hai..
Ks- aap chinta mat kariye hum aate hai or bhaiya ko kuch nhi hoga...
Ks disconnected the call..
Vs- kya hua karu kya bol rahi thi Haseena...
Ks-patidev vo bhaiya ka accident ho gaya hai...
Vs-kya..( shocked)
Ks- bhabhi bhut ro rahi thi..( with moist eyes)
Vs- achanak kaise chalo jaldi chalte hai...
They informed Ps and left from there. Ps is at home with Kashvi...
Soon they reach hospital and Ss, Cc along with veer kavya and Dev...
Ks- bhabhi, Maa...
Maa hug ks...
Maa- dekh na karishma apne Bhai ko kaise ye sab ho gaya...
Kavya and Ss consoling haseena.. K-Haseena shant ho ja sab thik ho jayega...
Hm- bhabhi hamare sath hi kyu hota hai esa... (while crying)
Vs- doctor ne kya bataya saale sahab ke baare me...
Hm- abhi doctor aaye nhi hai...
After few minutes later doctor come out... Hm- Anubhav kaise hai vo thik toh na..
Maa- ha batiye Mera beta thik toh hai na...
D- dekhiye patient ka kafi bura accident hua hai sar par or paer me kafi chot aayi hai unki halat kafi critical hai abhi kuch kaha nhi Jaa sakta ho sakta hai ki unki Jaan bhi jaa sakti hai.. excuse me...
Hm become numb listening this, her knees become week, she is about to fall...
Ks-bhabhi sambhaliye khud ko...
Hm- kaise sambhale, hume samjh nhi aa raha achanak kaise ho gaya ye sab..
V- haseena tu khud ko nhi sambhalegi toh apne bache ko jija ji ko kaise sambhalegi, himmat rakh sab thik hoga...
Dev- ye sab hua kaise...
Maa tell them everything....
Ks- matlab bhaiya Ghar aane ke baad kahi gaye the..
Hm-haa...
Cc-hume laga raha hai ye kisi ne jaan bhuj kar karaya Hoga...
Ss-haa vase bhi hum police valo ke kitne dusman hote hai...
Ks- agar kisi ne ye plan kar ke kiya hoga na
toh maiya Kasam hum use chodenge nhi...
Hm- karishma shant ho jaiye abhi sabse phele hamari priority Anubhav hai agar esa kuch bhi hua na toh hum khud aapko nhi rokenge...
Ks nodded...
Hm-hum Anubhav se milkar aate hai unhe kuch nhi hoga apne parivar ke liye, hamare liye or apne aane vale bache ke liye unhe uthna hoga...(with tear ful eyes)
She went inside the ward..
Nurse- are aap andar kaise aa gayi abhi patient ka treatment chal raha hai...
Hm- please sirf 2 min hume rokne dijiye please...( Folded her hand infront of her)
D- thik hai do min yaha ruk sakti hai( nurse and doctor are doing their treatment)....
Hm- Anubhav aap apni haseena ko or parivar ko chod kar nhi Jaa sakte, or ye kya halat banayi huyi hai aapne apni uthiye na abhi toh thodi der phele aap khe rahe the na ki humse kabhi dur nhi jayenge or itne me humse dur jaane ke baare me soch liya ( tears flowing through her eyes) Hamara nhi toh Kam se kam hamare bache ka toh sochiye. Jo bachpan aapne or humne jiya hai vahi aap hamare bache ko bhi Dena chahte hai kya. Hume pata hai aap kabhi nhi chaheyenge ki hamara baby bhi vase jeevan jiye toh uthiye na uske liye hamare liye please..(holding his hand and tears continuously flowing through her eyes) aapne humse wada kiya tha na ki hume chodkar kahi nhi jayenge or abhi toh aapko hamare mood swings jhelne hai na...
His heartbeat increasing....
D- dekhiye ab aap bahar jaiye patient ki heartbeat increase ho rahi hai...
Hm unwantedly left from there.... Maa- Haseena Anu utha...(with hope)
Hm nodded in no...
After some time Doctor come...
D- dekhive patient ki halat phele se bhetar hai jaan jane ke khatara nhi hai ab now he is out of danger..
All take a sigh of relief....
D- or ye ek miracle hai kyuki humne toh umeed hi chod di thi( to Hm) aapki vajah se mumkin hua hai aapne unse baat Kari vase aap unki wife hai na...
Hm-ji...
D- aapke pyar ki takat ne unhe maut ke muh me jaane se bacha liya...
All smile a little...
Dev-hosh kab tak aayega...
D-kal subha Tak hosh aa jayega
Ks-doctor hum bhaiya se mil sakte hai..
D-mil lijiyega lakin raat ko ab patient ke sath sirf do jane ruk skte hai...
Then doctor left...
Ks-hum or patidev ruk jaate hai aap sab Ghar jaiye..
Hm- nhi hum kahi nhi jayenge hum rukenge yaha Anubhav ke sath...
K- Haseena lakin tujhe aaram ki jarurat hai tu ghar ja hum me se koi ruk jayega...
Hm-bhabhi ghar par bhi hume chain nhi aayega aaram kaha se milega or Karishma ghar par Kashvi hai use aapki jarurat hai...
Maa- mai bhi yahi rukengi...
Hm- nhi maa aap ghar jaiye aaram kariye hum hai yaha...
V- thik hai toh fir tere sath mai ruk jata hu...
All went to As ward and see him, he unconsciously laying on bed...
Maa- ye kya haal bana liya tune Anu apna.. (with tearful eyes)
Ks- bhaiya aapni is choti behan ka nhi socha aapne ek bhi baar..( with moist eyes)
All meet with him...
Ks- maa aap hamare sath ghar chaliye akeli kaise rahengi ammi bhi nhi hai...
Hm- ammi..ammi ko nhi pata abhi is bare me...
Maa- unhe kal baat denge raat me pareshan ho jayengi...
V- Haseena Mai kavya ko chod kar aate hu...
Hm- ji Bhai...
All left from there while Hm sit on stool beside him and take his hand on her.... Hm-Bhut maja aata hai na aapko hume pareshan karne me tabhi toh ye halat bana li apni, ek baar bhi hamara, maa, ammi ka apni bhena
Ka nhi socha ki kya bitegi sab par or humne kaha tha na ki apna dhyan rakhna toh kyu nhi rakha ( caressing his hairs) ab jaldi se uthye hume or baby ko aapse khub saari baatein karni hai. Aapko pata hai abhi tak ammi ko pata nhi hai jab unhe pata chalega toh dekhna kitna datengi, jab se hum hi bol rahe hai aap bhi toh kuch boliye hume bilkul acha nhi lag raha aapko ese dekh kar esa lag raha hai mano kisi ne hmare seene me khanjar daal diye ho..( saying this ter flowing through her eyes)
She bend and kiss on his forehead...
After sometime veer come after dropping kavya...
V- haseena tu aaram kar le ab thodi der apne liye na sahi apne bache ke liye...
Hm- thik hai bhai...
V- Mai jaag raha hu kuch bhi chahiye ho toh mujhe bol diyo...
Hm- aapko bhi khamaka pareshani ho rahi hai...
V- matlab bata diya na tumeh ki mai tera saga bhai nhi hu.(Disappointedly)
Hm-ye kyu bol rahe ho aap...
V-toh Bhai apni bhen ke liye or parivar ke liye kuch kar nhi sakta kya...
Hm- bilkul kar sakte hai aap..( while hug him)
V- chinta mat kar sab thik ho Jayega... (Caresses her hair)...
Hm has laid on other bed while Veer sit on sofa. After sometime both sleep, hm sleep only while looking at love of her life... Next morning she wake up first check As,
Veer enter in ward...
V-uth gayi tu...
Hm-hmm Anubhav ko hosh aaya...
V-abhi toh nhi...
Hm-hum aate hai abhi aap dhyan rakhiyega Inka...
Hm went to Washroom and come after sometime.
Maa enter with Ks and Vs...
Maa- Haseena abhi tak Anu ko hosh nhi aaya
Hm- abhi toh nhi aaya maa..( sadly)..
Ks- bhabhi bhaiya ko hosh jald hi aa jayega...
Hm-veer bhai aap ghar chale jaiye bhabhi bhi akeli hai or raat se aap...
V-jija ji ko hosh aa jaiye uske baad chala jaunga...
Maa- Haseena le tu kuch kha le tune raat se pani tak nhi Piya...
Hm- maa abhi toh hum nahaye bhi nhi hai or hamara khane ka man bhi nhi hai...
Maa- esa kar tu ghar chali Jaa thodi der aaram kar liyo...
Hm- nhi maa jab tak Anubhav ko hosh na aajaiye hum kahi nhi jaane vale...
After sometime As hand finger is moving...
Ks- bhaiya ne abhi apna hath hilaya, lagt hai hosh aa raha hai...( Smiling)
Slowly As open his eyes and see all. Maa went near to him and caresses his hairs...
Maa- Anu ye kya haal bana liya tune apna...
As- maa...
Maa- ha yahi hu mai tere pass...
Ks- bhaiya kaise gadi chala rahe the aap apna dhyan nhi rakhna hota aapko...
As-hum toh ache se hi chala rahe the achanak ek gadi samne aa gyi..( trying to get up)
Hm- late rahiye aap itni chot lagi huyi hai tab bhi aaram nhi kar sakte..
V-jija ji aap apna dhyan rakha kijiye aapke toh vase bhi bhut dushman honge..
Vs-haa imandar police ke toh bhut hote hai...
As-hmm...
Doctor enter...
D- how you are Mr Singh...
As-hum toh bilkul thik hai...
Maa- vo toh dikh raha hai kitna theek hai... (Taunted)..
D-aap thik hai ye toh aapki wife ki vajah se mumkin ho paya hai vahi aapko maut ke muh se lekar aayi hai varna humne toh umeed hi chod di thi...
As look at Hm who is looking at him. He smile...
As-inke hote huye toh koi hamara kuch nhi kar sakta...
Maa- doctor Anu ko chutii kab tak milegi...
D- dekhiye inhe hosh toh aa gaya hai lakin chote kafi hai sar par or right leg par aaj observation me rakhenge sham tak chutti mil jayegi or inhe kam se kam do hafte ka bed rest important or inke paer par stress nhi aana chahiye sidiya toh bilkul nhi chadni. Jab tak bilkul thik nhi ho jaate tab tak chalne ke liye wheel chair ka use kar sakte hai. Abhi inhe kuch halka khane ko de dijiye...
Hm- ji doctor...
Doctor left from there...
As- ye kya ajeeb musibat hai ab hum chal bhi nhi payenge do hafte ke liye hum apni duty jaise karenge...( gloomily)...
Hm- sab jaldi thik ho jayega ham sab ke liye toh sabse important baat hai ki aap thik hai uske samne toh ye kuch bhi nhi or rahi baat duty ki toh jab thik honge tab kar lijiyega....
Ks- Ha bhaiya or nhi toh kya ab aapko sirf aaram karna hai...
V-jija ji aap apna dhyan rakhna abhi Mai chalta hu...
Maa- Haseena ja tu bhi ghar chali ja aab fresh ho jaiye or aaram kar liyo...
Hm- thik hai maa hum jaate hai or naha kar jaldi Anubhav ke liye khane ke liye bhi le aayenge...
Ks- bhabhi aap ghar par aaram kriyega hum bana layenge...
Hm- nhi karishma aap subha bhi khana laaye thi or abhi Ghar par Kashvi bhi hai aap bas thana sambhal lijiyega hum nhi aa payenge
Aaj... Ks- bhabhi aap thane ki toh bilkul chinta mat
kariye aap yaha sab sambhaliye...
V- Haseena Mai tujhe chod deta hu...
Hm- thik hai bhai.. Anubhav hum aate hai abhi aap maa ko pareshan mat Kariyega...
All giggle while As frowned...
Hm left with Veer after sometime Ks and Vs
also left maa is with him...
After 1 hour Hm come back...
Maa- aa gayi tu sambhal apne pati ko kabse tere baare me puch raha tha...( Teasing her)
She blushed a little...
Hm- kya hua Anubhav kuch chahiye tha kya aapko...
As- nhi toh...
Hm- fir...
As-bas ese hi...
Maa- nalayak kahi ka..( with smile)..
Maa- mai khana nikalti hu tum dono ke liye tu isse bethne me madad kar de...
Hm- ji maa...
Hm help him to sit...
Maa- le tu bhi kaha le mai Anu ko khila deti hu...
As- soup hume nhi pina..( make weird face)
Hm-Anubhav aapko abhi healthy or halka khana hai isliye soup pi lijiye chup chap...
Maa- baad me jo khana hai vo kaha liyo...
Maa feed him while Hm is having her food.. After Anuseena done with their food Ammi enter with Hm Chacha chachi...
Hm-Ammi chacha ji chachi ji...
Ammi- Haseena tune kal raat kyu nhi batya Anu ka itna bada accident ho gaya...( with moist eyes)
Maa- samdhan ji raat ko kya batati aap khamakha pareshan hoti or Anu hosh bhi abhi thode der phele aaya hai...
As- or ammi hum bilkul thik hai...(with smile)
Ammi went to him and caresses his hairs...
Ammi- itni Patti bandhi hai or bol rahe ho thik hu...
Mp-beta apna dhyan rakhna chahiye aapko aapse hi toh pura parivar hai.
Ch-ha.. bas aap jaldi theek ho jaiye...
As- chacha ji chachi ji jiske pass itna acha parivar ho vo toh jald theek ho jayega hi...
They talked for sometime...
Hm- Anubhav ab aap dawai lekar aaram kar lijiye...
As- ji...
Mp-chalo hum bhi chalte hai ab...
Maa- are itni dur se Safar karke aaye aap i itni jaldi kaise jaane denge aapko ..
Hm-haa chacha ji maa bilkul sahi khe rahi hai aap chachi ji ammi Ghar jaiye or thoda aaram kar lijiye, balki maa aap bhi jaiye hum hai yaha...
Ch-Haseena humse jyda jarurt tujhe hai aaram ki...
Hm- chachi ji hum roj bhi toh duty karte hai na hum thik hai fir inke sath bhi kisi ko rehna jaruri hai...
Ammi- thik hai tu apna or Anu ka dhyan rakhiyo hum aate hai...
Hm- ji ammi...
Maa ammi and chacha ji chachi ji left from there only Haseena is with him... Hm-chaliye ab jaldi se dawai le lijiye
As-le lenge usse phele aap bethiye na hamare pass hum aapse toh baat kar hi nhi paaye.. Hm went near him and sit beside him.
Hm- boliye kya baat karni hai aapko humse..
As-dhanyawad aapne hamari jaan bachayi...
Hm-hume baat hi nhi karni aapse ( angrily) or fir bolte rahiye apna dhanyawad,hume Thankyou bolne se mana karte hai or khud...
As- acha sorry nhi bolenge dhanyawad aap krodhit mat hoiye na..( innocent)
Hm- thik hai lakin aage se bola na fir dekhiyega
As- nhi hoga...
Hm- or humne aapki nhi apni jaan bachai... (with smile)
As smile and kiss on her hand... Hm-acha ek baat batiye ye sab hua kaise aap apne kaam se gaye the toh fir...
As- jab hum vapas aa rahe the tab hua hai sab...
Hm- aapko kya lagta hai ye mehej ek accident tha ya kisi ki sajish...
As-hume kuch nhi pata us time toh kuch samjh nhi aaya bas hamari aankhon ke samne andhera cha gaya tha or apne parivar ke sath bitaye huye pal aankho ke samne ghum rahe the..
Hm-hmm thik hai aap kuch mat sochiyega aapko pata hai aapko is halat me dekhkar kya bit rahi thi humpar esa laga kisi se humse hamare jeene ki vajah chin Li ho..( with tears in her eyes)
As- dekhiye hum aapke samne hai or jyda kuch nhi hua hai jald thik ho jayenge or fir aapko kharidi karane ke liye bhi toh le jana hai...
Hm smile with tears...
As- ab ye aasun mat laiye apne aankho me (while wiping her tears and kiss on her forehead)
Hm-acha ab bhut baate ho gayi aap aaram kariye
As- abhi nhi abhi hume apne bache se baat karni hai...
Hm- Anubhav aapko jitni baat karni hai kar lijiyega lakin abhi dawai lekar aaram kariye..
As- thik hai...(sadly)
Hm give him medicine and help him to lay on bed kiss on his forehead and strokes his hairs so he Can sleep
As- Haseena aap bhi aaram kar lijiye na...
Hm-aap so jaiye hum bhi aaram kar lenge fir...
In meantime As sleep due to effect of
medicine...
Hm- baby ab aapko or humko milkar aapke papa ka dhyan rakhna hai na, aap mumma ke ache bache ho na toh aap mumma ko pareshan mat karna taki hum sab milkar aapke papa ko jaldi theek kar de. Aap doge na apni maa ka sath...( She feel something in her stomach)..
She smile...
She also take rest for some time...
As wake up after 1 and half hour... Hm- kuch chaiye aapko...
As- Ha vo bathroom Jana tha...
Hm-aaiye hum help karte hai...
As- aap kisi ko bula dijiye kyuki Ghar par bhi aapko karna padega...
Hm- thik hai...
Hm called male staff who help As. Hm- or kuch chahiye aapko...( softly)
As- nhi..
Hm-toh fir kya soch rahe hai aap...
As- vo ab aapke upar Ghar,thane ke sath sath hamari bhi jimmedari aa jayegi or jis halat me hume aapka dhyan rakhna chahiye aapko hamara rakhna padega...(sadly)
Hm- ab hum bole...
As hummed...
Hm-hamara baby bhut samjhdar hai use pata hai abhi uske papa ko uski mumma ki jarurat hai toh vo hume pareshan nhi karega or rahi baat thane ki toh vaha sab hai hum kuch din ki chutti le lenge or ghar ka konsa kaam hum karte hai bas khane ka kaam hai vo hum manage kar lenge aap apne dimag me ye faltu baate mat laiye or 2 hafte se phele headquarter jaane ka sochiyega bhi mat...
As- aap sab kuch kitne ache se sambhal leti hai...
Hm-humare sath aap hai toh hum kuch bhi handle kar sakte hai lakin aapke bin kuch nhi, Without you I am nothing.
As- or aapke bina hum kuch nhi hai Acha ab hume apne bache se baat kar le..
Hm- kar lijiye..( smiling)
He keep his hand on her stomach and start talking with their baby...
As- bacha aapne apne papa ko yaad kiya hoga na kal se baat nhi ki thi humne. Aapne apni maa ko pareshan toh nhi kiya na...
Hm- hamara baby bhut samjhdar hai usne hume pareshan nhi kiya...
As- aakhir apne pita par hai...(Proudly)
Hm- vo toh hume pata hai aap kitna pareshan karte hai hume...(Taunted)
Kavya and Anuradha enter in room. Seeing
them Hm get up from beside him...
K-aap dono ko disturb toh nhi kara..
Hm- nhi bhabhi aaiye na...
Anu-jiju kaise ab aap ..
As- phele se bhetar hai...
Hm- kya bhetar hai sar me or paer me chot lagi hai doctor ne 2 week ka bed rest batya hai...
K-chal Anubhav jiki jaan toh Bach gayi na baki sab bhi thik ho jayega..
Anu- lakin Haseena khas dhyan rakhiyo kahi duty par jaane ki jid na kare...
Hm-voh toh rakhna hi padega...
Bhaskar went near to As bed...
B-fufa ji aapko chot lagi hai dald (dard) ho raha hoga na...
As- ha bhut dard ho raha tha lakin ab bhaskar se mil liye na toh ab dard bhag gaya..
B smile...
K-Haseena ye le nariyal Pani pila diyo isse takat aayegi...
Hm- ji bhabhi...
After talking for half an hour kavya bad Anu left with bhaskar.
In Afternoon Ps, SS and Cc come to meet him asked about As health and they bring lunch for them...
Hm- Ps ji aapne kyu takleef ki khane ki...
Ps-hum apne bacho ke liye laye hai khana ab aap dono jaldi se kha lijiye...
First Hm feed him khichdi then eat herself...
Ps- Ms ab aap ghar jaiye hum hai yaha..
SS ha hum apne bhaiya ka Ache se khyal rakh lenge...
Hm- pata hai hume ek maa or bhai bhen bhut ache se khyal rakhenge inka....
As-ha Haseena aap subha se kya kal raat se hai bas snan karne ghar gayi thi aap jaiye...
Hm- thik hai lakin Ps ji thane me Ks akeli hai aap or SS chle jaiye cheeta ruk jayega yaha...
Cc- Ha aap sab befikar hokar jaiye hum hai yaha bhaiya ke sath...
Hm- kuch bhi ho toh hume phone kar dene or thodi me Anubhav ko ye dawai de Dena...
Cc- thik hai Ms sorry didi..
Hm smile...
Ps, SS went to thana while Hm went to home...
.
.
.
.
.
To be continued