A/N:
I think yeh teeno bhaiyon ka anthem hai. What do you think? Any better suggestions?
Love,
SilverStar
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
"Rishi, tumne hamein Papa ke baare mein batana zaroori nahi samjha?"
"Papa ji ne mujhse wada le liya tha ki main tumhe kuchh nahi bataunga."
"Phir bhi, ham unki beti hain, hamein poora hak hai janne ka."
"Main nahi chahta tha ki tum pareshan ho jao. Tumhari pehli badi job lagi hai, tumhe uspe dhyaan dena chahiye. Waise bhi, main hoon na papa ji ka dhyaan rakhne ke liye?"
"Sab yahi kyun keh rahe hain? Hamari pehli job nahi hai."
Rishi Bela ka haath pakadta hai. "Lekin pehli badi job to hai na."
"To kya hua? Papa zyada zaroori hain hamare liye."
"Main janta hoon tum Papa ji ko lekar pareshan ho, unki bohot chinta karti ho, par Papa ji nahi chahte hain ki tum har wakt pareshan raho."
"Ab jo hamein pata chal gaya, ham kaise pareshan na ho? Ham dono mein se kisi pe bharosa bhi nahi kar sakte hain ki koi hamein kuchh batayega. Aisi halat mein ham wahan dobara kaise jayenge?"
"Phir se wahan rukna hai?"
"Sirf sagai ke liye, uske baad ham wapas aa jayenge. Shaadi ab jaldi ho rahi hai to kaam achanak se badh gaya hai." Hey Ganga Maiyya, hamari madad kariye. Koi raasta dikhaiye hamein. Ham Aarohi ki zindagi barbaad nahi hone de sakte.
"Tum nishchint hokar jao, main tumhe sab batata rahunga. Kuchh nahi chhupaunga. Chaho to kasam doon?"
"Nahi, ham kasam- vasam pe bharosa nahi karte hain. Badi kamini cheez hai, sirf doosron ko dukh aur dhokha deti hai."
"Achha baba, no kasam. Ab chalo, tumhare favourite pani puri khate hain."
"Pani ke batashe, pani ke batashe khate hain."
"Jo tum kaho. Ab chalein?" Rishi apna haath Bela ke kandhe pe rakhta hai aur use thele ke taraf le jata hai.
---☆---
"Aalok bhaiya, is baar hamein Kavya ke saath kamra dijiyega. Ham phir se Shaivi ke saath nahi reh sakte hain," Bela kehti hai. Charo wedding planners Aalok ke pichhe chal rahe hote hain apne kamre tak jane ke liye.
"Mujhe bhi is aunty ji ke saath nahi rehna hai, Aalok bhaiya."
Aalok do darwazon ke beech aake rukta hai aur dono darwazon ko saath mein kholta hai.
"Yeh mera kamra hai-"
"Is kamre mein ham rahenge-" Shaivi aur Bela, dono ek hi kamre ko chunte hain. "Ham bade hain, hamein pehle chunne ka mauka milna chahiye."
"Aapki umar ho gayi, ham jaise nau- jawan ko enjoy karne dijiye, aunty ji."
"Badi badtameez ho tum. Badon ka lihaz hi nahi hai, lekin aunty bulana nahi chhodti. Ham tumse utne bhi bade nahi hain, bas kuchh 3-4 saal."
"Badon ke lihaz ki baat aap to mat hi kariye. Maine dekha aapko badon ka kitna lihaz kiya."
"Tumhari Chachi ji apni bezzati khud karwati hain. Agar wo hamare Papa ya hamare mangetar ke baare mein ant- shant bakengi to ham thodi sunte rahenge."
"Badi hain, thode purane khayalat ki hain, agar thoda bol diya unhone to kya ho gaya?"
"Apne kaam se kaam rakhengi to koi locha hoga hi nahi na-"
"Shut up, everyone!" Kunal chillata hai. Veer uske pichhe khade hokar sabko smile deta hai, lekin Shaivi ko dekhkar muh banata hai aur Shaivi bhi usko chidhati hai. "Tum aayi nahi ki shor ghar mein shuru ho gaya. Tum sirf sabse jhagadte rehti ho kya?" Kunal Bela se kehta hai.
"Aap beech mein mat boliye. Aap jante bhi nahi hain kya hua phir bhi apna taang adaa rahe hain."
"Tum kutte- billiyon ki tarah lad rahi thi Shaivi ke saath."
"Aapne hamein kut- aapne hamein gaali di?"
"What? Maine tumhe gaali nahi di."
"Ab khade khade jhooth bol rahe hain. Abhi sabke saamne hamein gaali di aur ab nakaar rahe hain? Kaise jhoothe, dogle insaan hain aap."
"Aur tum kya ho phir-"
"Itna bol diye, aapka man nahi bhara? Hamara muh mat khulwaiye, warna aapko achha nahi lagega."
"Kitna bolti ho tum? Bina soche samjhe, bas jo muh mein aata hai bolte rehti ho."
"Pata to chalta hai hamare dil mein chor nahi hai aur hamara dil bilkul saaf hai. Aapki tarah nahi jo pata nahi man hi man mein kya kya khayali pulao pakate rehte hain aur logon ke khilaf sazish karte rehte hain."
"Bhulo mat tum Kunal Mehrotra ke ghar mein khade hokar Kunal se baat kar rahi ho. Ek phone call karke tumhe Glam Events se nikalwa sakta hoon."
"Aapke hi ghar mein khade hokar ham aapse hi jabaan lada rahe hain. Kya kar lenge?"
"You-"
"Bhaiya, aap bohot jaldi judge nahi kar rahe?" Veer Kunal ko interrupt karta hai. "Galti akele Bela di ki nahi hai. In fact, mujhe lagta hai saari galti is Shaivi ki hai. Iski to aadat hai sabse jhagda karte rehne ki. Uske bina isko raat mein neend kahan aati hai."
"Mujhe beech mein mat kheecho. Tum mujhse hamesha jhagadte rehte ho. Dimag to hai nahi ki soch- samajh ke shanti se kam loge. Agar bazar mein tumhara dimag bechungi to tumhari bike se zyada paise aayenge. Agar kabhi mil jaye to."
"Mere bike ko beech mein mat lao!"
"Le aayi, kya karoge?"
"Bhagwaan ka shukriya- aada karo ki tum ladki ho aur main ladkiyon pe haath nahi uthata."
"Mujhe dhamki de rahe ho? Main nahi darti tumse. Mujhe haath to lagakar dekho, tumhari bike ka satyanash nahi kiya maine to mera naam Shaivi nahi."
"Agar tumne meri bike ko haath lagaya to main apni fans ko tumhare pichhe laga dunga. Wo tumhara jeena mushkil kar degi."
"Kyunki tum to fattu ho, khud to kuchh kar hi nahi sakte. Har kaam ke liye apne bhaiyon ke paas jana padta hai tumhe. Ab apni pagal fans ka help lena padega tumhe."
"Veer se panga lekar tumne achha nahi kiya. Main to lenient hokar bol raha tha, par ab jo tumne mujhe challenge kar hi diya hai, you just wait and watch. Agar meri bike ko kuchh bhi hua to bina tumhe haath lagaye tumhe aisa paath padhaunga ki tum zindagi bhar yaad rakhogi ki tumhara pala Veer se pada tha."
"Dekh lungi is chhotu mein kitna dam hai."
"Bas karo tum dono," Kunal kehta hai. "Veer, tu chal mere saath." Kunal Veer ko apne saath pool side le jata hai.
"Aapko mujhe tab hi rokna tha? Mujhe bol lene dete uske baad interfere karte."
"Yeh kaisi bacchon jaisi harkat hai, Veer? Grow up, man."
"Grow up? Aapne apne aap ko dekha hai? Bela di ke saath aise jhagad rahe the jaise koi kal na ho. Waise to aap itne calm and composed rehte hain lekin uske saamne pata nahi aapko kya ho jata hai ki aap immature ban jate hain."
"Kunal kabhi immature nahi ho sakta. I handle her smartly."
"Smartly my foot," Anshuman unhe join karta hai sharbat ke saath. "Bela ke saath tu Bela ki tarah ho jata hai, carefree, worryfree. Us samay koi aur tension nahi, koi problem tujhe tang nahi karti. It's just you and her. Its like tum dono apne alav hi duniya mein chale jate ho jahan teesra koi matter nahi karta."
"What rubbish. Aisa koi duniya nahi hai jismein main aur Bela hain, ek jaise to door ki baat hai. In fact, we are pokes apart. Tumne ise dekha hai? She's got no class. Wo 'ham' karke baat karti hai, who does that?"
"Kunal, we get it ki this is all new for you. Tujhe aadat nahi hai Bela ki tere life mein, par jaise jaise wakt beetega, you'll get used to her, tujhe aadat pad jayegi uski."
"Aisa kabhi nahi hoga."
"Main likh ke deta hoon yahi hoga," Veer kehta hai.
"Tu chup kar. Tu to Shaivi se maafi mangne wala tha na? Usse jhagad ke aa gaya."
"Aap sirf mujhe daato. Aapne dekha nahi wo mujhse kaise baat kar rahi thi? Usne meri bike ko nishana banaya."
"Kya galat keh rahi thi wo? Dimag to tu kahin bech ke aaya hai, is liye jab dekho usse jhagadta rehta hai."
"Is baare mein aap na hi bole to achha hai, hamesha Bela di ke saath jhagadte rehte ho."
"Dono kuchh mat bolo. Mere sir mein dard ho raha hai tum dono ki bacchon jaisi baatein sun kar."
"Aapka to sahi hai, Ansh, koi jhanjhat nahi, koi pagal ladki aapka bheja fry nahi kar rahi hai."
"Please. Mujhe pure shaam Dadi aur Maan ke saath baith kar un dono ki help karni padi."
"Haw, aap dadi ko pagal keh rahe ho."
"Shut up, Veer. Main Dadi ko nahi Maan ko pagal keh raha hoon."
"Adhij ja raha hai to mujhe jaldi shaadi karne ki kya zaroorat hai? Hamari sagai bhi ek hi din hai." Kunal kehta hain
"Taki Adhij apni didi ki shaadi dekh sake?" Veer 'obvious' tone mein kehta hai.
"That reminds me, Radhika shaadi mein aa rahi hai na?"
"Of course, she's landing 2 days later."
"Sagai ke baad?"
"That's the earliest she could make it."
"Ansh, sach batayega?"
"Kya hua?"
"Tu kya soch raha hai? You and Radhika..."
"Main aur Radhika waise nahi hain. It's not serious and she knows. She agreed to this."
"Par iska matlab yeh nahi hai ki use koi problem nahi hai ya aage nahi hogi. She's the first girl I've seen you with jiske saath tu itna free feel karta hai. She more than likes you-"
"Please, Kunal. You know pyaar- vyaar, yeh sab mere liye nahi hai."
"To aap Radhika ke saath timepass kar rahe ho?" Veer puchhta hai. "Aap to mujhse bhi aage nikle."
"Nahi, Veer. It's complicated. Par Radhika knows how I feel about her and everything between us. Main use dhokha nahi de raha hoon, maine use clearly bata diya hai."
"Ansh, you gotta trust yourself ki tu Chhote Papa ki tarah nahi hai. Tu Chhoti Maa ka bhi to beta hai. Unhone tujhe pala hai, achhe sanskar diye hain. You are not like him. Tune dekha hai wo kaise the and you know how not to treat women. In fact, no one knows better than you, Ansh. Veer to chhota tha, use zyada samajh nahi thi, lekin you have gone through it and you survived it. Tujhe pata hai tujhe kya nahi karna hai. You are a better man than him."
"Lekin phir bhi mere ragon mein unka hi khoon daudta hai. Bade Papa unke bhai hain, unmein kam, shayad ek percent, lekin unmein bhi wahi khoon daudta hai. Tabhi bachpan mein wo incident hua. Dada ji ke bhai waise the, papa waise the, to next main hua na. It's a curse. Veer ne dekha nahi, ham sabne usko Papa se bacha ke rakha, unka saya nahi padne diya. Par maine wo sab kuchh dekha hai, Kunal. Sab kuchb jante hue bhi- "
"Ansh, do you hear your self? Yeh kaisi baaton par vishwas karta hai tu? This is nonsense."
"Vishwas nahi, Kunal, dar hai. Dar lagta hai mujhe ki kahin main unki tarah na ban jaun. Pata hai, mujhe abhi bhi sapna aata hai unka. He still haunts me."
"Abhi bhi? Tune bataya kyun nahi ham dono ko?"
"Sab itne khush the, main tum dono ko pareshan nahi karna chahta tha."
"Tu pagal hai kya? Tu bhai hai hamara, tu hamein pareshan nahi karta hai. You should have come to us. I'm disappointed, Ansh. Tujhe hampar bharosa nahi tha, vishwas nahi tha ki tere bhai sab theek kar denge."
"Nahi, Kunal, aisa nahi hai. You know that."
"Jo hua so hua," Veer kehta hai. "Par Ansh, promise karo ki ab aap kuchh nahi chhupaoge. Ham sab ko ek teesre ke bare mein sab pata hona chahiye. No secrets."
"Haan Ansh, no more secrets," Kunal kehta hai.
"No more secrets." Teeno bhai gale lag jate hain.
"Kya ho raha hai yahan?" Maan kehti hai. "I wanna join in, mujhe bhi shamil kar lo apne moment mein."
"Oh my god, Maan. Itni Hindi? Yeh Maan hi hai na? Kahin koi aur- kahin Bela ki aatma to nahi ghus gayi tumhare andar?" Anshuman chidhata hai.
"Lagta hai aapne theek se suna nahi, Ansh. Isne 'mujhe' kaha. Yeh Bela ho hi nahi sakti."
"Ha ha, very funny." Maan sarcastically bolti hai.
"Dekho, Maan ko bhi main funny lagta hoon. Bas us Shaivi ko main funny nahi lagta."
"She's sarcastic, Veer." Kunal kehta hai.
"Aap bas jal rahe ho ki aapki mangetar ko main funny lagta hoon."
"Whatever, Veer. Maan, tum yahan kya kar rahi ho?"
"Kal sagai hai, wahi discuss karne aayi hoon. Itni saari tayyariyan karni hain aur time bohot kam hai. I don't know how are we going to get everything done."
"Tum to aise bol rahi ho jaise saare kaam khud karne wali ho."
"Ansh," Kunal tokta hai.
"Main kyun kaam karoon? Why do we have help agar saare kaam khud hi karna pade?"
"Bilkul sahi kaha," Sonia kehti hai.
"Sonia aunty!"
"Chittar padenge agar phir se 'aunty' bola to. Ab to Mom ki aadat dal lo. Bas kuchh hi dino ki baat hai."
"Please, Mom. Can we not do this right now?"
"Kyun nahi? Kya problem hai?"
"Abhi shaadi nahi hui hai. Shaadi tak kuchh bhi ho sakta."
"Fitte muh, kuchh bhi bol raha hai."
"Relax, Badi Maa. Main to sirf mazak kar raha hoon."
"Yeh bhi koi tareeka hua mazak karne ka? Yeh sab chhodo, Maan, mere saath chalo, Shaivi hamara wait kar rahi hai. Kunal, tu bhi jaldi se aa ja warna mummy ji gussa ho jayengi. Veer, ja jake Aarohi ko bula la. Bela aur Kavya wait kar rahein hain. Ansh, tu jake Adhij se ek baar baat kar le. Pata nahi kahan reh gaya."
"Aye aye, captain."
"To sab kaam pe lag jao. Jaldi!"