Evening at shanti swarg
Jatin wapis aa chuka tha...sare rishtedaaro se milne ke baad jab vo ander apne kamre mein gya toh usse Shreya ki aur bhi yaad aane lagi halaki abhi 2 ghante bhi nhi hue Thai aur uska man Shreya ke bina bilkul bhi nhi lag rah tha....pata nhi aage ke teen din vo uske bina kaise rahega?
Inhi sab ke chalte dinner ka time bhi hogya...dono taraf bada hi boring mahol tha.... Log krte bhi kya? Aadhe udher adhe udher...maza toh sabke sath aata hai na.... Har kisi ka ek dusre ke bina man nhi lag raha tha.... Jatin ki baat chhodein toh Yn ka bhi man nhi lag raha tha aarohi aur Shreya ke bina.... Aur tahir ache se ye baat smjh raha tha...khair vo kar bhi kya skta hai?
Raat ke dinner ke waqt itni Shanti? Kyuki Jay hi nhi tha...
Mami:- arey tum sare bacho ne aise muh kyu utar rakha hai? Tumhari aapas mein ladayi hui hai kya?
Bua:- ha tahir tune kuch kaha hai YN ko?
Tahir:- nhi bua ji maine kuch nhi kaha.....
Yn:- nhi Aisa kuch nhi hai bua ji bas humara man nhi lag raha hai...
Sanjana:- mera bhi
Gauri:- aur humara bhi.... Aarohi aur Shreya di hote toh aur bhi maja aata ab shadi ka ghar hai pr kuch krne ka man nhi kar raha...
Janvi:- ab ye Shreya ki jidd thi toh aisa krna padega na? Khair man toh mera bhi nhi lag raha....
Gunjan:- aap log itne boring ho mai toh kal Sangeet ke baad sidha hone wali bhabhi ke Ghar hi chali jaungi....waha Jay bhaiya aarav bhaiya aur Yash bhaiya toh hai full time masti....
Mami:- bilkul nhi tu waha jakar sabko tang kregi...
Gunjan:- nhi krungi aur mai jaungi apne sath sath shagun ko bhi le jaungi samjhe aap?
Mami:- tu..
Mama:- arey thik hai Jane do....
Mami:- thik hai jao...... Humari kon sun raha hai...
Gunjan:- yeee!! Suna shagun tumne? Ab hum kal wahi jayenge
Shagun:- ye toh humesha hi active mode pr rehti hai....
Prinku:- mai bhi jaungi...
Janvi:- tu?? Tere Bhai ki shadi hai tu yaha rehne ke bajaye waha...
Prinku:- haa toh mere hone wali bhabhi ki bhi toh shadi hai....jaane do na maa pls....
Janvi:- kuch nhi ho skta.... Ja tu bhi ja
Gunjan ki baat sunkar Yn ke baar sanjana ki taraf dekhti hai aur ek baar gauri ki taraf Jo already ussi ko hi dekh rahe Thai..... Yn samjh gyi thi ki jo vo soch rahi hai wahi vo dono bhi soch rahi thi....
Yn sanjana gauri:- hum bhi jayenge....
Tahir nishkarsh aur Akshit teeno ki awaz sunkar ek dusre ko shock se dekhne lagte hai....
Tahir:- bilkul nhi
Akshit:- haa yaha bhi toh hona chahiye kisi ko
Nishkarsh:- bilkul bhi nhi mai permission nhi dunga....
Sanjana:- aapki permission ki jarurat hai bhi kisse? Hum mummy ji se puchh rahe hai..
Gauri:- ha kisi ko yaha hona toh chahiye aur aap ho na? Aap kya yaha matar chhiloge? Dekh lena sab
Yn:- mai jaungi!.
Nishkarsh:- sanjana!! Mai bol raha hu acha nhi hoga
Sanjana:- acha hota bhi nhi waise bhi vo....dekh lenge hum but hume bhi jana hai
Tahir:- Yn smjhne ki koshish karo yaha baki sab log bhi toh hai bua hai mami hai aise kaise tum log Jane ki baat kar sakte ho?
Tabhi teeno ko realise hota hai ki unhe aisa nhi sochna chahiye waha bade rishtedaar bhi baithe hai...
Yn:- hn thik kaha aapne sorry bua ji aur mami ji humne dhayan hi nhi diya...
Mami:- dekh tahir.... Khud nhi reh skta toh bol de...humara naam lekar apni biwio ko rokne ka kaam mat karo.... Meri taraf se toh teeno bahuyein chali jaye apni behan ki shadi enjoy kre waise bhi maje humesha shadi mein ladki walo ke taraf hi maja aata hai kyu didi?
Bua:- bilkul sahi kaha.... Tahir beta khub smjh rahi hu mai...beta Yn humari taraf se toh Puri Puri haa hai jana chahte ho tum teeno bhi toh chale jao...pr Zara apne in husbands se permission le lo ...
Tahir:- unhone haa ki hai mai na kar raha hu suna tumne ? Nhi jana hai
Yn:- hume nhi khana tab khana...
Yn uthne hi wali hoti hai ki tahir uska hath pakad kr wapis bitha deta hai aur jabardasti khilane lagta hai...
Tahir:- mujhe malum tha sbse pehle yahi tantrum aane wala hai..... Kitni bhi koshish karlo.... Mai nhi Jane dunga waha ...
Yn:- humara maiyka hai vo aur hume Jane ka pura hakk hai...
Tahir:- agar ek ghante ki baat hoti toh mai sochta bhi.... Tumhe lagta hai mai tumhe do din ke liye Jane dunga?
Yn:- ye kya baat Hui bhala.... Maaaa!!
Janvi:- tahir !!
Tahir:- aap mat boliye beech mein ... Sach mein maine bigad hi diya hai bas isse.... Khao chup chap...
Yn ka toh bura haal tha....
Sanjana:- hume Jane dijiye nishkarsh ji warna....acha nhi hoga
Nishkarsh:- wow??? Mera dialogue aur mujhe hi suna Rahi ho? Karlo Jo krna hai mai yaha se ek kadam bahar nhi nikalne dunga .... Tumhe yaha aana tha na? Pure mahine ke liya aaya hu .... Ab uske baad tumhe mujhse dur 2 din ke liye Jana hai? Bilkul nhi!!..
Tahir:- sahi kaha tune nishkarsh sar par Chadha rakha hai bas aur kuch nhi....
Gauri:- aap hume rokenge?
Akshit:- shakk hai tumhe?
Gauri:- dekhiye saf saf keh rahe hai Jane dijiye...
Akshit:- mai bhi saf saf keh raha hu gauri nhi...
Gauri:- hum bata rahe hai fir Jo hoga acha nhi hoga ...
Akshit:- acha kya krogi tum?
Gauri:- hum nhi soyenge aapke sath apke kamre mein....
Gauri jaldi se uthkar waha se jane lagti hai....
Akshit:- wait what??? Nhi tum Aisa kuch nhi krogi gauri
Tahir aur nishkarsh ka Gauri pr dhayan hone ki wajah se yn aur sanjana bhi bachkar jaldi se uth kar gauri ke pass aajati hai
Sanjana:- hum bhi....
Yn:- aur hum bhi ....
Nishkarsh:- sanjana meri baat suno .... Aisa kuch nhi hone wala hai suna tumne....
Sanjana:- aisa hi hoga aur hum nhi aa rahe aapke kamre mein wapis ab.... Soiye akele aap aaye bade....
Yn:- rahiye Aram se akele na hum kahi jayenge na hum apke sath soyenge....
Itna kehkar gauri sanjana aur Yn ek kamre mein jakar kundi laga leti hai...
Aur idher sab teeno halat dekh kar hasne lagte hai....
Prinku:- bolo Bhai 🤣🤦🏻 ab kya kroge?
Gunjan:- kya cool bhabhiya hai na? Bilkul mast!! 😁 Tahir bhaiya ki bhi nhi chali
Tahir:- ye jyada bhari pad gya...
Nishkarsh:- kya karna kya hai ab?
Bua:- krna kya hai? Jao manao aur bolo ki tum log unhe Jane doge...
Tahir:- bua ye nhi hoga.... Mai nhi reh paunga Yn ke bina aur ye sach hai...
Mami:- oh ho.... Dekhna toh tahir kitna jyada badal gya hai!
Janvi:- tum teeno ka kuch nhi ho skta....
Mama:- beta tahir nishkarsh aur akshit ab sirf ek rasta hai..... Vo ye ki tum teeno bhi jao waha....
Nishkarsh tahir aur akshit ek dusre ko dekhte hai unhe bhi baat mein point toh laga...
Fufa:- haa sahi kaha wrna yaha ab koi aur rasta nhi hai....
Teeno jaldi se darwaje ki taraf jaate hai aur bahar se khatkhatakar bolte hai...
Tahir:- Yn darwaza kholo .... Ye koi Umar hai zidd krne ki?
Yn:- chale jaiye aap yaha se.... Hume apse koi baat nhi karni ...
Yn ander se gauri aur sanjana ko amghuta dikhate hue bolti hai....
Nishkarsh:- sanjana tum badi ho kamse kam tum toh bachpana chhod do ...
Sanjana:- aao bhi bade hai aap apni zidd chhod rahe hai? Agar aap aise hai na toh hum bhi apki hi biwi hai hum nhi aayenge bahar...
Akshit:- gauri!!
Gauri:- chup kijiye humme aapse baat hi nhi krni
Tahir:- ye gate khul raha hai yaa Tod du?
Yn:- aap chahiye kitni koshish kar lijiye hum bahar nhi aayenge Aaj!
Tahir nishkarsh ek ek kar koshish toh krte hai gate todne ki but ye koi aisa waisa gate thodi na tha? Itne halke darwaje thodi na hai shanti swarg mein.....
Tahir:- bhai ye hil hi nhi Raha apni jagah se....
Nishkarsh:- aur kr tight security.... Bhugat ab....
Tahir nishkarsh akshit bechare thak kar baith jate hai.... Pr majal thi ki yn sanjana aur gauri ne darwaza khola ho.....
Akshit:- aap dono baithe rahiye apne zidd mein mai toh chala mama ji ka idea apnane
Akshit:- acha gauri chalenge..... Hum dono chalenge kal hi chalenge..... Ab toh khol do
Gauri ander se hi excited ho kar bolti hai:- sachhi???
Akshit:- haa ab aao bahar
Gauri bahar jane hi wali hoti hai ki Sanjana aur yn usse pakad kar rok lete hai....
Yn:- maaf krna akshit bhaiya pr hum gauri ko tabhi wapis aane denge jab tumhare bhaiya bhi man jayenge....
Akshit:- hey bhagwan kya zulam hai.... Bhaiya yaar Maan jao na....
Tahir:- nhi pehle apni bhabhi ko bol darwaza khole....
Yn:- agar man jayenge toh khol denge....
Tahir:-. Agar khol degi toh man jaunga....
Akshit:- hadd hai dono ki.... Nishkarsh bhaiya aap toh man jaiye....
Nishkarsh:- mat kholo darwaza sanjana pr agar mai khud ander aaya na toh dekh lena....
Tahir:- sahi kaha.... Ab tum dono mat hi kholo darwaza ab hum hi aate hai ander
Sanjana aur Yn jaldi se idher udher dekhte hai kamre mein ek khidki hai vo bhi 2 manzil uper, nhi hi aa payenge nishkarsh aur tahir ander ye soch kar sanjana aur Yn bhi bilkul gusse mein jawab deti hai...
Sanjana:- hawa mein teer chalana band kijiye..... Na hum darwaza kholenge na hume aapke sath Sona hai....
Nishkarsh:- tab fir ye baat ab dimag mein bitha Lena.... Aur taiyar rehna...
Nishkarsh or tahir apni baju fold krte hai aur bahar ki taraf Jane lagte hai....
Akshit:- ye ho kya raha hai bhai?
Aur akshit bhi unke pichhe pichhe chalne lagta hai
Kuch der baad....
Gauri:- bhabhi.... Kuch awaz kyu nhi aa rahi?
Sanjana:- tum pehle khidki band karo.....
Yn:- sahi baat hai vo tahir Kapoor hai vo kuch bhi kar sakte hein....
Gauri jaldi se khidki band kar deti hai....
Sanjana:- check Karo yaha koi secret darwaza toh nhi hai na? Yn?
Yn:- bhabhi yaar mujhe bhi nhi pata....
Sanjana:- agar galti se bhi vo log ander aagye na kahi se toh hum khatam hai.....
Yn:- aise mat kaho mujhe toh unki aankho se hi dar lagne lagta hai....
Sanjana:- arey nhi hoga kuch......
Kuch der baad ....
Nishkarsh tahir akshit bahar kamre ki khidki ke thik neeche khade thai...
Tahir:- inhone toh band kar rakhi hai khidki....
Nishkarsh:- pata chal gya hoga, bohot dimag chalta hai sanjana ka ....
Akshit:- krna kya hai bhai?
Tahir:- tu chup kar mere pass ek plan hai....😏😉
Kafi time hone ke baad bhi jab Sanjana yn aur gauri ko bahar se koi awaz nhi aayi toh teeno ek dusre ko confusion mein dekhne lagti hai....
Yn:- ye log kahi jakar sach mein humare Bina so toh nhi Gaye?
Sanjana:- mujhe nhi lagta.... Nishkarsh ji mere Bina so hi nhi sakte.....
Gauri:- pr bhabhi itni Shanti kaise hai?
Sanjana:- pata nhi....
Gauri:- ruko mai halka sa khol kar check karti hu....
Sanjana:- ha dheere se kholna...
Gauri bilkul dheere se darwaza khol kar halka sa sar bahar nikal kar idher udher dekhne lagti hai.... Usse waha koi bhi nhi dikhayi deta....
Gauri:- bhabhi ye log toh hai hi nhi....
Gauri ye bolkar darwaza band karne hi wali thi ki tabhi koi bahar se darwaza pakad leta hai....aur vo koi nhi balki tahir tha.....
Gauri jaldi se uper dekhti hai toh dekhti hu reh jati hai....
Gauri:- bade bhaiya aap?
Tahir:- ji haa mai... Ab Zara side ho.... Mai Zara tumhari bhabhi ki khabar le lu...
Tahir jaldi se darwaja kholta hai aur teeno ander aajate hai....jinhe dekh kar sanjana aur Yn ki paero tale zameen hi kisak gyi thi....
Sanjana:- aap log.... Ye galat baat hai aap aise kaise humare kamre mein ghus sakte hai???
Nishkarsh:- batata hu ruko ..
Sanjana:- nhi dur rahiye aage mat badhiye ga....
Nishkarsh:- whatever!!!!
Nishkarsh jaldi se sanjana ko bridal style mein uthata hai aur bahar chala jata hai apne kamre ki taraf....
Sanjana:- dekhiye nishkarsh ji hum Aram se baat karte hai na.... Pls...
Nishkarsh:- nhi ab koi bhi baat Aram se hogi hi nhi.... Ab bas shor hoga.... Mere naam ka shor...
Nishkarsh aur sanjana apne kamre mein chale jate hai.... Ab bechari Yn vo bhala kaise face kregi tahir ko? Jo already usse hi ghur raha tha....
Yn:- vo hum kya keh rahe Thai ki.....
Tahir:- hmm...
Tahir yn ki taraf dheere dheere aage badhne lagta hai aur Yn pichhe....
Yn:- humari baat Puri hone dijiye...
2 step pichhe lete hue Yn bolti hai
Tahir:- kaho Yn mai sun raha hu....
Tahir bhi dheere dheere do step lekar bolta hai ...
Yn:- dekhiye na kitni raat hogyi hai na aap thak gye honge chaliye chalkar sote hai.... Kal Sangeet hai kitna sara kaam hai....
Tahir:- hmm chalo....SOTE HAI!!!
Yn:- aap sach mein man gye?
Tahir:- hmm....chalo
Yn:- pakka?
Tahir:- hmm hmm...
Yn khush hokar tahir ki taraf jaise hi kadam badhati hai tahir usse apne ek kandhe pr uthakar kamre ki taraf Jane lagta hai...
Yn:- tahir ji!!!! Ye cheating hai aapne humare sath cheating ki .....
Tahir:- chalo cheating ki spelling sikhata hu aaj......
Apni dono badi bhabhio ki ye halat dekh kar bhala kisse dar nhi lagta? Bechari gauri akshit ke bina kuch kahe hi dar rahi thi....
Gauri:- hum nhi jayenge sach mein hum yahi rahenge....
Akshit gauri ki baat sunkar muskurane lagta hai....
Akshit:- chalo gauri waise bhi raat hogyi hai Sona nhi hai?
Gauri:- aap naraz nhi hai?
Akshit:- nhi bilkul nhi! Tumse bhala koi naraz ho skta hai? Aur rahi baat waha jane ki toh hum chalenge.....
Gauri:- sach mein????
Akshit:- haa aur kya....
Gauri Khushi se akshit ke gale lag jati hai...
Dono apne kamre ki taraf Jane lagte hai gauri Tahir aur nishkarsh ke kamro ki taraf dekhti hai....
Gauri:- umeed hai ki bhabhiya thik hongi....🥹
Akshit:- bohot thik hongi ab chalo...