Mohabbat ki haad

By Ms9871736726

13.5K 658 397

Raina ki story Jo mohabbat maye haad par karagi. More

introduction
part 1
part 2
part 3
part 4
part 5
part 6
Part 7
Note
Part 9
part 10
Part 11
part 12
part 13
part 14
part 9
part 15
Part 16

part 8

513 29 10
By Ms9871736726

Present Time

Naveen : naina ko ghaye  huaiye 6 mahine hogaye thai  lekin naina ka kuch ata pata nahi tha naina ko rajveer ne bhoat dunda lekin naina ka kuch pata nahi chala isilye rajveer ne khud ko business or naina ki yaado may dubo liya ....lekin raj ne naina ko dundana band nahi kiya .

Alek : tho bhabi bhai ko mili kha ?

Naveen : vha jha raj ne tho kya hum maye se kisi ne bhi nahi socha tha....

Alek : matlab ?

Flashback 

ek din shubha rajveer breakfast ke liye ata hai or dekhata hai ki  Sudha ki tabiyat kuch thik nahi hai isilye maya unahaye tablets de rhai hai.

Rajveer : choti ma kya hua ma ko?

Maya : beta didi ki tabiyat kuch thik nahi hai ...or ye hai ki janaye ki jeed kar rhai hai

Rajveer : kha janaye ki jeed kar rhai hai ?

Sudha : kuch nahi beta ....wo ...aaj ek rehab centre jana hai donation denaye

Rajveer : tho aap kisi  ke hath bijva do

Sudha : nahi beta ....actually  kisi ke hath beja tho saktaye hai lekin  jo hum kisi ki help kar taye hai wo help un taka sahi trha se phaucha bhi rhai hai ya nahi is bath ka bhi dyan rhakna humara varja hai ....isliye mera jana jaruri hai

Rajveer : tho thik hai ..aap rehanaye do mai chala jata hu...vesaye bhi mai naveen ke pass hi ja rha hu vhai se rehab bhi chala jauga.

rajveer vha se chala jata hai .raj naveen ke ghar phauchata hai lekin vha phaucha kar rajveer ki himmat hi nahi hoti ki kyuki naina ke janaye ke bad na naveen ne rajveer se bhat karna hi chod diya tha or naina ke janae ke bad aaj raj naveen se bath karnaye ki himmat kar rha hai......or bhoat himmat kar ke rajveer door bell bajata hai .....or naveen akar door open karta hai lekin raj ko darvaje  par dekha kar door band karnaye lagta hai lekin raj usaye band hi nahi karnaye deta hai.

Rajveer : itna naraj hai ki ander bhi nahi anaye dega .....mujse bath bhi nahi karega....kam se kam maar hi le tera gussa bhi shanta ho jayega or mere gunna ki todi si saja bhi miljayegi....par esaye ignore maat kar yaar ....wo tho pata nahi muje chod kar kha chali gai ...
mujse kahi chup gai hai ...dekha na kitna ...kitna dundra hu ....par pata nahi...pata nahi mile hi nahi rhai hai

esa khai kar rajveer ronaye lagta hai  or raj ko esa tuta hua dekha kar naveen se dekha hi nahi  jata isilye wo jakar rajveer ko gaale se lagta hai

Naveen : chup hoja raj....chup ho ja

Rajveer : navu ....navu  meri naina ko mere pass la de navu ....meri naina ko mere pass la de tu jo bolega mai vho sab karuga par usaye mere pass la de mere yaar

Present

Naveen : usa dina rajveer ki halat dekha kar mera bhi dil kap gaya or bus usa din dil se  sirf ek dua nikli ki naina ja bhi ho thik ho...kyuki agar usaye kuch hogaya tho mai raj ko bhi kho duga

Alek : fira kya hua ?

Naveen : uske bad mai  or raj rehab chale gaye or vha jakar donation denaye ke bad vha ke marijo se milne lagaye kuch  bhar thaye or kuch ward may hum sab se mile or usaye bhi jisaye humnaye kabhi umeed bhi nahi ki thi ki hum usaye kabhi vha milegaye.

Alek : kisaye ?

Naveen : Naina...

so guys kesa lga update bataiyega jarur apke votes or comments ka intajar rhaiyega .

Till then keep smiling and God bless you all.

Continue Reading

You'll Also Like

227M 6.9M 92
When billionaire bad boy Eros meets shy, nerdy Jade, he doesn't recognize her from his past. Will they be able to look past their secrets and fall in...
13.6M 676K 191
Ara, the only woman left alive after a plague, is searching for a way to save humanity. She thinks there isn't a man she can trust, until she meets K...
10.2M 510K 199
In the future, everyone who's bitten by a zombie turns into one... until Diane doesn't. Seven days later, she's facing consequences she never imagine...
4.1M 199K 101
โœ… "We always long for the forbidden things." ๐๐ฒ๐ฌ๐ญ๐จ๐ฉ๐ข๐š๐ง ๐ง๐จ๐ฏ๐ž๐ฅ โ†ฏ โš”๏ธŽ ส™แดแดแด‹ แดษดแด‡ แด€ษดแด… แด›แดกแด แด„แดแดส™ษชษดแด‡แด… โš”๏ธŽ ...