Let's continue........
So...It was morning........
Anjali, Pd and Purvi were in the kichen......&VPS, Yogi and Mamaji were sitting in the hall......
Vps--aap log sab taiyar ho na......
Mamaji--virendra tu jo kar rha hai soch smajhkar kar rha hai na...
Yogi--haa bhaiya......
Virendra--aap log chinta mat kro.......maine sab soch liya hai.......
In the kitchen.....
Purvi--maa...hum... sabkochai dekar aate hai......
After purvi goes....
Anjali--maa... ye jeth ji kya kar rhe hai.....
Pd--tu uski chinta mat kar....apna kaam kar......
After the breakfast..........
Vps and whole family were in other room.....&
Purvi was in her room.....
Vps--mai bawri se baat karke aata hun.....
All said....hmm.....
He goes in the room.......
Vps--bawri....manne tere se kuch baat karni hai.......
Purvi--han....boliye na...
Vps--kal jab...tune mujhe btaya ki gaon walo ne tujhse kaise bartav kiya...tabse mai ye soch🤔 rha tha ki mai tujhe iss sab se kaise mukt kru......
Purvi--aap bhi naa mukhiji.....humne kaha naa ki hum jaise bilkul thik hai......
Vps--par bawri....phir bhi.....mai tanne yo sab sehen karte hue naa dekh sakta......
Purvi--mukhiji aap ko chinta karne ki bilkul jarurat nhi hai.....or jab aap hmare sath hai....to hume kisi se koi farak nhi padta......
Vps--par bawri...maine teri iss samasya...ka hal dhund liya hai......tu ek baar meri baat to sun le....
Purvi--acha chaliye thik hai......btaiye kya socha hai aapne.......
Vps--maine yo socha hai ke......
Purvi-- ab btaiye bhi kya socha hai aapne....
Vps--maine yo socha hai.....ke mai....mai..... tanne talaq....de dunga......
Purvi was shoked.....😲😲😲😦😦😦and emotional too.....😟😟
she has no words to say......she remained silent for almost 2 min.....
She was about to fall...but mukhiji gives her support......and said....bawri.........(agar aap kisi se apni jaan se bhi jyada pyar karte ho or vo aapko ek din aake kehde.....i wanna give u divorce......to bohot bura lagta hai....and yahi abhi purvi ke sath ho rha hai.......usko smajh hi nhi aa rha ki vo kaise react kre....kya bole....agar vo kuch bolna chahe bhi to uske muh se aawaj hi nhi nikal rhi.....vo puri tarah se toot gyi hai.....usne kabhi nhi socha tha ki mukhiji usse kabhi aisa bhi bolenge........she just don't want to believe ki mukhiji kabhi aisa bhi kar sakte hai......jo mukhiji kal use apni jindagi bta rhe the wahi aaj usse talaq maang rhe hai.......)
Vo sahara lene ke liye bed par baith jati hai......😢😢
Purvi--mukhiji aap sach btaiye......aap hmare sath mazak kar rhe hai naa......😢😢
YOU ARE READING
PurVir❤Ek duje ke liye
FanfictionHey Guysss!! So basically, this is a fanfiction onPurVir. It will start from the holi scene when Virendra got to know about his love for Purvi. Hope you guys will enjoy😍