talks

363 45 42
                                    

Drishti:- aap yaha...

Rakshit:- ye mera ghar he..

Drishti:- pata he mujhe..

Rakshit:- so yaha kya kar rahi ho..

Drishti:- aapko kyo bolu..

Rakshit:- apni mom se courage maang rahi ho ki meri shadi dekh pao..

Drishti:- me aisa kyo sochungi..

Rakshit:- kyoki.......hurt tumhari aankhon me dikh raha he..

Drishti:- khush to aap bhi nai he.. ye jhoothi hasi kise dikha rahe he...

Rakshit:- tum hamesha mujhe galat samajti ho..

Drishti:- aaj sahi samaj rahi hu..

Rakshit:- me khush hu..

Drishti:- to jaiye khushi manaiye.. mere pas kyo aaye he..

Rakshit:- kuch jyada hi nai bol rahi ho..

Drishti:- sach bolna aata he mujhe.. aapki tarah dil me kuch our jubaan par kuch our nai hota...

Rakshit:- meri jubaan par kuch bhi ho par ab dil me tum nai ho..

Drishti:- fir jhooth.. acept kyo nai karte ki mujhse pyar karte he aap.. abhi bhi...

Rakshit:- tum karti ho..

Drishti:- isse kya farak padta he... aap apni life me aage badh gaye..

Rakshit:- haa aage badhne ki koshish kar raha  hu..kyoki tumse ab mera koi lena dena nai he..

Drishti:- good.. sach bolna acchi baat he..

Drishti about to go but rakshkt pulled her to him..

Rakshit:- itna attitude kis baat par dikha rahi ho..

Drishti:- abhi to aapne bola ki aapka mera kuch nai he.... to me attitude dikhau ya kuch bhi.. aapko koi farak nai padna chahiye..

Rakshit:- but pad raha he... bahut dard ho raha he dil me... tumhe dekh kar.. tumne bahut dard diya he mujhe drishti...

Drishti became imotional..... drishti caught his face in her palms..and kiss on his forehead...drikshit lost in each other's eyes....for some time... drikshit touched their foreheads....

Drishti:- janti hu.. mene bahut dard diya he aapko... i am sorry... i am very sorry.... pl mujhe maaf kar dijiye.... mene bahut galat kiya us time... mujhe aisa nai karna chahiye tha....

Rakshit:- ab tumhari maafi ka kya karu me... sab kuch badal gaya hamari life me....

Drishti:-  pl sab bhul jaiye..and mahi k saath khush rahiye..

Rakshit:- tum khush ho mere bina..

Drishti:- nai.. nai hu me khush bahut miss karti hu aapko...hamare pyar ko..hamare..

Rakshit is angry now..

Rakshit:- hamara nai mera kid  tha wo jisko dur kar diya tumne mujhse...

Drishti:- rakshit pl aisa mat boliye.. wo mera bhi kid tha..

Ralahit:- agar tumhara hota to tum uske saath aisa nai karti..

Drishti:- is baat ka regret he mujhe abhi bhi.. mene ek galti ki bahut badi galti ki..... but ab aap our galti mat kijiye.. kya hum fir se saath nai ho sakte..

Rakshit:- me meri life ki nayi shuruwat jhooth se nai karna chahta.. so aaj tumhare samne sach bol raha hu..

Rakshit caught her shoulder...and see in her eyes...

Rakshit:- me tumse  bahut pyar karta tha drishti.... but  aaj mere dil me tumhare liye kya he me khud nai janta..... mahi k saath shayad kabhi khush nai reh paunga.. but  me tumhe bhi kabhi acept nai karunga... yahi tumhari punishment he....

Drishti:- agar aap mahi ko khush nai rakh payenge... to ye shadi mat kijiye..

Rakshit:- karunga.. tumhe kya..

Rakshit about to go but drishti hold his hand...

Drishti:- rakshit pl.. zid mat kijiye...me janti hu.. aap mujhse abhi bhi pyar karte he..... to mujhe acept karna na karna ye hamara personal mater he...but  mahi ki life mat kharab kijiye.. kyoki... aap dono khush nai reh payenge..

Rakshit:- mera chahe jo ho..me mahi se hi shadi karunga..

Drishti:- me nai hone dungi..

Rakshit:- kis haq se..

Drishti:- hamare bich me jo pyar he us   haq se..

Rakshit:- me tumhe wo haq kabhi nai dunga..

Drishti:- dekhte he.. aap khud mujhe acept karoge..

Rakshit:- challenge kar rahi ho mujhe.

Drishti:- chalenge?.... nai.. me... wo..

Rakshit:- tumhare andar to kisi cheez k liye guts nai he... coward..

Drishti:- i am not coword... okk... chalenge...

Rakshit:- okk let's see..

Drishti:- fine...good night my to be hubby......

Drishti wink rakshit and went from there..

Rakshit get angry and went from there..



In drishti room..

Drishti in mind:- hum dono aaj bhi ek dusre se pyar karte he.. mene aapko apni life se jane diya ye meri sabse badi galti thi...but ab me apni galti thik karke rahungi... our mahi ki life bhi kharab nai hone dungi..

In rakshit room..

Rakshit:- samajti kya he khud ko.. sare decision khud legi meri life k.. me usse chahe jitna bhi pyar karu but ab wo meri life me vapas nai aa sakti.. meri our mahi ki shadi koi nai rok sakta..... drishti bhi nai..




Precap:- drishti irrited rakshit

Crazy love (drikshit)✔Where stories live. Discover now