getting closer-3

3.8K 271 1
                                    

Dono dur ho jate hai.
KM aake dono ko chai deti hai aur chali jati hai.

Tabhi kavya bhi uth jati hai. Lights band hoti hai to wo thoda dar jati hai aur rone lagti hai. Teju jake turant use hug kar leti hai.
Teju: kya hua baby. Main yahi hu. Kyu dar gai. 
Kavya: mamma, yaha andhera tha aur aap mujhe nahi dikhe to main dar gai. Aap jante ho na main hamesha aapko hi dekhti hu uthne ke baad.
Teju usko tight hug kar leti hai.

Karan dur se un dono ko dekh raha hota hai.
Karan pov: in dono ka bond kitna accha hai. Teju kitna care karti hai kavya ke liye. She is such a caring mother.

Kavya: hero tum waha kyu khade ho.  Aa jao idhar.

Karan : tum dono ek dusre ko hug karke baithi ho to isliye main yahi khada raha. Mamma ke aate hi tum to mujhe bhul gai princess.

Kavya start giggling. Aisa nahi hai. Main mamma ko miss kar rahi thi na isliye. 

Karan bhi aake usko hug karta hai.

Tabhi KM and KD waha aa jate hai aur bolte hai.
Uth gai hamari baby. Humne tumko kitna miss kiya jab tu so rahi thi  chalo bahar ab games khelte hai.

Kavya laughing. Ha ha chalo chalo games khelte hai .
Omi bhi aa jata hai. Aur kavya sab ke saath khelne lag jati hai.

Teju was just adoring her bond with everyone.
Tabhi KM aati hai, teju puttar hume aaj bahot accha laga tum dono yaha aai to.
Sunny busy rehta hai apne kaam mein omi bhi uske saath hota hai to hum dono bahot bore ho jate hai.
Lekin aaj iske aane se sach mein ghar mein raunak aa gai. Badi pyaari bacchi hai. Aur tune uske sanskaar bhi bahot aache diye hai.

Chal ab main khane ke tayyari karti hu.
Teju: thank u aunty aaj maine bhi kavya ko itna khush dekha hai.
Chaliye main bhi aapki help kar deti hu khane mein.

KM :  ha chal. Waise ye sab to busy hai kavya mein.

Karan bahot accha feel karta hai teju aur mamma ko aise baat karte dekh kar.

Sab dinner karne baith jate hai.
KM : aaj to kavya ko main apne haatho se khilaungi.
Karan: are wah mamma apne mujhe to itne pyaar se kabhi nahi khilaya.
Sab hasne lagte hai.

KD : teju beta, waise bhi tere parents yaha nahi hai to aaj raat yahi ruk jaa. Akeli kyu rahegi..
Karan, km omi even kavya bhi says the same thing.
Teju : uncle, sorry par ruk nahi payenge kal subah mummy papa aane  wale hai, papa ko to kavya unke saamne hi chahiye hoti hai.
I am sorry, aapko mana karne ke liye.
KD : koi baat nahi beta fir kabhi. I can understand your dads feeling.
Karan bahot sad ho jata hai.
Dinner ke baad teju karan ke room mein kavya ka bag lene jati hai, tabhi karan bhi aa jata hai aur use back hug karta hai.
Karan: jana jaruri hai kya?
Teju: ha, kyu?
Tumhara bas chale to tum to kavya ko yahi rakh loge na and she giggles.
Karan : sirf kavya ko nahi, tumhe bhi.
Main dono ko yahi rakhna chahta hu. Kya aisa ho sakta hai?

Teju khudko chudane koshish karti hai.
Par no use.
Teju: karan pls chod do koi aa jayega. Plss
Karan : phele mere sawal ka jawab do. ☺
Tabhi omi aa jata hai, I am so sorry main galat time pe aa gaya.
Teju feels embarrassed aur  bag leke bahar chali jati hai.

KM and kd dono bye bolte hai. Km gift a silver coin of laxmiji to kavya. Teju mana karti hai but km nahi sunti. Says ki ye mere ghar mein laxmi banke aai aaj phele baar.

Fir karan goes to drop both of them.
They reach home.

made for each otherWhere stories live. Discover now