There will be continuos updates from tomorrow..may be 2 updates per day..kyuki kal ke baadh ..dho dhin chutti hai meri isliye..hafthe mein 2 days off hai mera..par iss hafthe mein no other works ..
.
.
.
You will get continuous updates for sure.
.
.
.
.
Waise ek baath bolthi hu..
Bhagwaan ke saamne diya kyu jalathe hai?ofcourse a sign of positive energy...hamare ghar mein bhagwaan ke saamne diye rakhthe hai...woh ek artificial light nahi..natural waali light hai..jo positivity le aathi hai..positive energy failaathi hai..tho phir birthdays pe kyu..ek nahi dho nahi bahuth candles lagaake..ikhatte bhuja dethe hai?ek tharaf bahgwaan ke saamne diye rakhthe hai...aur dhoosri tharaf bhuja dethe hai...ye sahi nahi hai na..birthday mathlab woh dhin kithini positive honi chahiye hamare liye.. tho phir bujaana kyu?positivity khatham math kardena..ithni khaas dhin pe bhi..why to blow off candles..?jo roshni choti si bi ho ...woh ek chotisi agni positivity ki nishaani hai..hamare khaas dhin pe math bujaao....ha aage aapke marzi..ab cake pe candle lagana ya nahi aapki marzi...cake khaana hi tho hai?tho candle rakhke uske thodi karaab karke..phir khaane ki kya zaroorath?aisi hi tho kaat sakthe hai na cake...
.
.
Finally what i say is.
Hamari khaas dhin jo hai. Us dhin..diye jalane chahiye ..na ki bujaana woh bhi khudh apni mooh se..this is a sign of negativity...all i say is..as you wish atlast😂...
Par meine jaisa suna hai..yeh mujhe bi sahi laga..so...
.
.
Gyaan series katham bolke phirse gyaan dene ki koahish ki..oops sorryAnd required target votes nahi mile gyaan series chahiye bolke tho woh bhi stop..ye aakhiri hai..iske baadh no more gyaan.♡
.
.
Yeh updates ke baare mein bolna tha..tho mouka mil gaya gyaan dene ka.
.
.
Bieeeee♡
YOU ARE READING
Raja Rani♡ Sidnaaz(completed)
FanfictionSee how Destiny plays to unite sidnaaz♡ Kaise hamare raja sidharth rani sana se pyaar mein pad jaayenge. You will witness true friendship♡ Friendship ke liye dosth kis haddh thak jaathe hai ye bi witness karoge aap♡