Nok Jhok

166 15 7
                                    

Police quarters
Karishma is sitting relaxing herself when she gets a call, she sees it's Amar's video call. She gets happy seeing it but decides to prank him.

On call

Karishma: Hello aapko yaad hai ki hum bhi hai, nahi humara arth hai ki duty ke sivay aapko kuch bhi nahi dikhta na. Abhi kyun phone kiye hai, do chaar varsh aur lagate. Humara kya hum toh dharampatni hai sadev aapke saath hi rehna. Patni jaaye baad mein usse toh importance hi nahi dena hai, hum toh aaramse rahenge yaha.

Amar: Sorry dharampatni ji lekin hum kya kare, hum kaam mein vyasth te isliye tumko phone nahi kar paye. Tum bhi toh officer ho Karu tumko toh pata hai humari line of duty kaisi hai.

Karishma: Nahi humko koi baat nahi karni aapse, aap jayiye apna kaam kijiye.

Amar: Karu baby please phone mat kaatna, I'm sorry. Next time se aisa nahi hoga.

Karishma starts laughing, Amar realises that she was acting all along.

Amar: Karu tum bhi na, tumne toh humko dara hi diya tha.

Karishma: Hahaha patidev aapka chehra dekhne layak tha. Accha waise aapne khaana khaya?

Amar: Ha aur tumne?

Karishma: Humne bhi khaliya. Accha patidev aapko pata hai humare sheher ke na naye DSP aaye hai, aaj unka pehla din tha. Woh humara bhukkad taklu DSP transfer leke chala gaya accha hua, jab bhi aata tha hum sabka tiffin khaake jaata tha woh mota.

Amar: Accha aur Naya DSP kaisa hai.

Karishma: Humare naye DSP sir joh hai na woh bohot lambe chaude gore chitte hai, maiya kasam kamaal dikhte hai woh. Isse handsome aadmi humne shayad hi kabhi dekha hoga.

Amar(jealous): Tumhe woh DSP kuch zyada hi pasand nahi aaya kya.

Karishma: Ha humko toh woh bohot pasand hai, agar humra bas chale toh hum unko hi dekhte rahe pure din. Par hum chahke bhi unse flirt tak nahi kar sakte.

Amar: Ha kyunki tum humari patni joh ho na, hum badha ban rahe hai isliye tum dusre aadmiyon se flirt nahi karsakti.

Karishma: Aur pata hai patidev DSP sir ne humko khaskar gale lagaya.

Amar(irritated): Uss DSP ki itni himmat joh tumko hug kiya aur tumne bhi kuch nahi kaha ulta tum smile kar rahi ho. Mann toh kar raha hai ki uss DSP ki saari haddiyan todke hospital pahuncha doon.

Karishma: Accha aap sachmein DSP sir ki haddiyan todke aspataal bhejenge.

Amar: Ha avashya karunga aisa.

Karishma: Ok toh hum jaake Anu ko batate hai ki uske param mitra usse aspataal pahunchane ka prabhandh kar rahe hai.

Amar: Ha jaake batao Anubhav ko, humko kisika bhi bhay nahi.(realises) Ek minute kya kaha tumne? Iska arth yeh hai ki Anubhav hai sheher ke naye DSP.

Karishma: Ha.

Amar: Tabhi toh hum soche ki koi tumko gale lagaye aur tum chup betho. Tum humko chida rahi thi aur hum yaha chintit hogaye te ki kon hai woh vyakti joh tumko itna pasand aaya.

Amrishma talk for some more time and then cut the call. Karishma was about to go to sleep when someone knocks on her door.

Karishma: Itni raat ko kon aaya hai? Avashya Santu hogi.

She opens the door and sees Anubhav there.

Karishma: Anu tum yaha iss samay?

Anubhav: Ha woh hum tumko lene aaye hai.

Karishma: Par hum kaha jarahe hai?

Anubhav: Ab hum yaha aaye hai toh tum akele nahi rahogi, DSP yaani ki humare liye joh ghar allot hua hai usmein tum bhi rahogi humare saath.

Karishma: Parantu.

Anubhav: Par war kuch nahi tum chal rahi ho humare saath.

Karishma internally feels scared to go with him which makes her confused. They pack her stuff and take it to his house.

Chapter completed.
Hope you'll like it.
Do vote and comment.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Apr 02 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Hidden Intentions Where stories live. Discover now