Scene Start From Poddar House...
Living room...
Everyone ready and wishes vidya...she says thanks to them... except Abhimaan...later both descending steps.. while intervined thier hands... talking some thing, while laughing.... Chorus gang saw them...
Kaveri:Abhira, armaan abhi tak nahi aayi....
Charu:Bhayya, bhabhi aare hai nani sa...udar dekhiye na...dono kitna cute lagre hai sath mein...bahut dino ke baad mein undono ko haste hui dekha hu...wo dono humesha aise hi rahe..kisi ka Nazar na Lage...
Chorus gang:Thu,..thu...thu...heard this everyone saw them...all are happy to see them like this except vidya....she was shocked....get angry also...kaveri secretly taken evil eyes of them....ruhi,rohit see this get hurt... abhimaan comes to living room...
Krish:Bhayya ,bhabhi aap dono bahut cute lagre ho...
Both:Thank you krish....goes towards kaveri...
Ar:Dadi sa humko aapki ashirwad ki jarurat hai..aaj se hum dono nayi suruvat karne jaare hai..while both touch her feet...
Kaveri:Humesha kush raho
Both:Thank you dadi sa...
Ab to ar:Wish nahi karoge Teri sauteli maa ko..whispers...
Ar:Karta hu...to vidya...Happy Birthday Mrs Vidya Poddar
Listen this she was shocked...she didn't expect this...
Ab: Happy Birthday My Dear Sauteli Sasu Maa....
Another shock for vidya...shocked to see both like this...
Vidya:Abhira..(Shouted)...
Kaveri:Kyu chilla rahi ho vidya abhira pe...ye sahi tho kaha hai...tu armaan ki sauteli maa ho tho abhira ki sauteli sasu maa ho na wahi tho bola usne..uss mein galat kya hai...
Ar:Of course dadi sa aapne sach kaha...aap meri sauteli maa hai sagi maa nahi...abhi tho abhira pe chillaya lekin aage se Aisa karne ko sochna bi mat...
Ab:Aap tho humko thank you kehna chahiye lekin chilla rahi hai muj par...itna gussa achcha nahi hai sauteli sasu maa...aaj aapki birthday hai uspe focus kariye...ek bar birthday hone do hum aapko aur aapki favourite bahu ruhi ko achchase gift denge tab tak wait karna..ye tho trailer hai abhi picture baki hai Mrs Vidya Poddar... Ar:Hum yeha kade hoke inse kyu ladna hai abhira...guests aana shuru kar diya hum jaake unko receive karenge...she nods..to chorus gang...guys chale...
Gang: Let's go bhai...then they are goes to entrance of the living room... received guests happily...
Poddar's proud to see abhira like this...
Manisha:Mummy sa ye humari abhira hai ya unki twin sister hai...
Kaveri:Nahi ye humari abhira hai...itne din Tak chup rahi thi lekin aaj pehli baar usne vidya ko unki asli jaga dikadi...
Manisha:Mein bi wahi soch rahi hu mummy sa... armaan aaj tak jethani sa ki maafi ke liye,pyaar ke liye tadap raha tha finally jethani sa ne maaf kiya tho ye suddenly badal gaya jethani sa ki against hogaya....
Kaveri:Sayad vidya ki baare mein sach pata chala hoga matlab vidya ki asli chehra ki baare mein..ye tho rohit se hi pyaar karti hai armaan se nahi wo sirf dikawa hai...any way ab mein chahti hu ki abhira& armaan humesha kush rahe...aur vidya tu...undono ko alag karne ki sochna bi mat samji...
Vidya:Maa sa aap bi...
Kaveri:Kya aap bi...shaadi se leke aaj tak undono ki beech jo kuch bi problems aaye thi wo sab tumhari vajase aaye the...aur armaan har din tumse maafi mangte aaya hai lekin tumko teri zid important hogayi isliye unko maaf nahi kiya...ab finally maaf kiya tho teri asli chehra unko pata chal gayi matlab tu armaan ki sauteli maa ho isliye Aaj Tak unke sath sauteli pan dikhake aayi ho ye baat...aage se wo tumse baat karega nahi..mein bi chahta hu wo tumse baat na kare...aaj se tu sirf rohit &ruhi pe dhyan do...hum sab armaan aur abhira ko dekhenge samji...
Listen this vidya get hurt and angry also...later Goenka's arrived...abhimaan,ruhit took thier blessings...later everyone enjoyed in dance especially abhimaan.... seeing them like this vidya fumes in anger...
Manisha observes this...
Mani:Aap aise dekhne ke lava kuch karenge nahi Jethani sa...kyunki mummy sa ne clearly keh diya armaan aur abhira se door rehne ke liye agar galti se bi kuch karne ko socha tho aapke sath kya hoga jara sochiye...
Listen this vidya angrily seeing her...
Vidya:Aaj tho tum bahut kush hogi na manisha maa sa ne jo baat kahi mere liye wo sab sunke...
Mani:Of course mein kush hu jethani sa...aur aap tho sirf dikawa karte hai armaan aur abhira se pyaar karne ka..lekin mein dilse pyaar karti hu undono ko aur unki kushi bi chahti hu...aaj armaan ko aapki baare mein pata chal gaya tho aaj ke baad wo tumse baat karega nahi....
Vidya:Mein armaan ki maa hu...wo mujse baat karega...
Abhira:Sahi kaha aapne Mrs Vidya Poddar...aap armaan ki maa hai lekin sagi maa nahi sauteli maa hai...abhira comes there joined the conversation...vidya angrily seeing her...
Mani:Ye baat armaan bi kaha tha todi der pehle bulgayi ho kya jethani sa aap...
Vidya:Nahi buli hu muje yaad hai...wo tho gusse mein keh diya bas...
Abhira:Kehte hai na gusse mein log sach batate hai aur armaan bi wahi kiya gusse mein tho sahi wo sach tho kaha aur aapki sauteli pan bi dekh liya... armaan seeing this from far....next min comes there...
Ar:Abhira tum yeha ho mein kabse tumko dund Raha hu...
Ab:Sorry yaar ..mein tho meri sauteli sasu maa se baat kar rahi hu....
Ar:Hogaya tho ab chale..she nods... armaan took her from there....manisha follows them... seeing all this vidya fumes in anger because armaan ignores her...later vidya cut the cake...later some time party finished.. guests leaves from there.. only Goenka's in poddar house...abhira goes to Manish& surekha...hugs them happily... armaan says sorry to Manish&surekha...
Armaan:Aap dono muje maaf kariye parnanu &choti maa...
Listen this both are shocked....
Manish:Kya hua beta tum aise kyu baat kar re ho...teri aur abhira ki beech sab teek tho hu na...
Armaan:Nahi par nanu...shaadi se leke aaj tak hum dono ki beech kuch bi teek nahi the...mein abhira se shaadi tho kiya lekin nahi nibha paya Aaj Tak...abhira ko bahut hurt kiya mein ne sirf Mrs Vidya Poddar ki vajase...lekin aaj muje realise hua ki Ye aurat meri sauteli maa thi abhi tak sauteli pan dikhayi...humko ashirwad nahi diya shraap diya hai humari shaadi ko leke...uss vajase mein abhira ko itne din Tak door rakka...lekin usne silently meri sath diya muje kuch bi nahi kaha... narrated hole story about thier conversation in room...tab mein realise Kiya ki mein abhira ke upar Mrs Vidya Poddar ko choose karke galat kiya hai..
Listen all this kaveri get angry on abhira because of divorce topic...
Kaveri:Abhira tum pagal tho nahi hai na..shaadi hoke 3months hui thi aur tu ne armaan ko divorce dene ko ready Hui hu...
Abhira:Sorry dadi sa..par koi idea nahi tha Mrs Vidya Poddar ki asli chehra armaan ki samne lane ki isliye ye divorce papers plan....
Another shock for poddar's...
Kaveri:Sach mein ye plan tho hai na aur kuch nahi hai na...
Abhira:Sach mein dadi sa...mein armaan ko todi na divorce dungi...hum dono ki ye rishta sath janmo ki hai armaan ko mujse itna jaldi chutkara nahi milne wala hai...
Listen this everyone laughs...
Armaan:What...ye sab plan tha tumhara...tumko pata hai mein kitna dar gaya tha divorce papers baat sunke... please abhira aage se aise shock mat dena muje...
Abhira:Achcha tk baba...waise parnanu,choti maa aap dono armaan ko maaf kiya na...
Manish:Hmm beta hum armaan ko maaf kiya hai ye last chance hai unki...
Surekha:Agar galti se bi meri beti ko hurt kiya na humse bura koi nahi hoga...
Listen this he goes to them...hugs them happily...
Armaan:Thank you so much parnanu muje maaf karne ke liye...mein abhira ko humesha kush rakkunga .kisi ko humare beech nahi aane dunga...
Manish: That's good...
Abhira:Par nanu ab mein kuch videos dikati hu..kyunki Mrs Goenka &Ruhi meri mumma ko kaatil kehte the na maasi ki death ko leke..vedio dekhne ke baad pata chalega ki koun kaatil hai koun innocent hai...he nods...krish ye pen drive projector ko connect karo...
Krish:Ok bhabhi...later he connected pen drive to projector...
Video clip -1: Arohi's accident
Video clip -2:Akshu told the real culprit behind arohi's accident to abhimanyu....later video finished...
Poddar's & Goenka's seeing all this get shocked and angrily looking at ruhi ..who is the one seeing all this heart broken...a tight slap land on Ruhi's cheek...which makes she fell on the floor...