it's lust only lust.

8.5K 448 31
                                    

Nandani _ nahi woh dekho aapki mairi picture shadi ki hum aapki wife hai Ji.
Manik turn karke pehle gusse main nandani ko dekhta hai jo aankhe nichi kiye bethi hoti hai aur phir wall ko dekhta hai Jahan nandani aur oski shadi ki picture hang thi manik dhere dhere chalta hua picture ke pass jakar khada ho jata hai aur shoked sa picture ko dekhta hai Jahan par woh aur nandani happy couple najar aa rahe the ek sath khade hue.
Manik pov how is this pocibel is ladki ke sath mairi shadi kab hui mughe yad kyu nahi hai aur iske sath mairi shadi karwa di kisne kya maa ne ye to bahut down market lag rahi hai baaton se koi class ho nahi hai iski aisi ladki mairi wife kaise ban gayi but her body is so sexy and beauty full and her heavy bobs look so yummy and soft soft I like it so much if she is my wife my every night will be more plesurebel and thrilling also every night I fuke her hard lust full eyes se nandani ko dekhta hai jo duvet se cover karke bethi thi par aage se back se naked thi aur manik lust full eyes se back ko dekh raha hota hai aur perfect shape hips ko bhi.
Manik _ so you are my wife hai na.
Nandani _Ji.
Manik _hmm to main jo kahonga woh tum karogi hai na.
Nandani _ Ji aap Hamare husband hai aapko naraj kaise kar sakti hon main najre nichi kiye jawab deti hai.
Manik _ hmm chalo washroom main maire sath.
Nandani _Ji aapke sath kyu.
Manik _ are shower lene chalo maire sath wife ho mairi tum abhi bola tumhe to daily maire sath shower lena tumhara kaam hoga aaj se understand.
Nandani _Ji jaisa aap bole.
Manik _ that's great duvet ek jhatke se hata deta hai aur nandani ambress fill karke headdown kar leti hai aur manik oske pass jakar beth jata hai aur.
Manik _ hum ne kal first time ek dosre ke sath rat gujari thi na bedsheet ko dekh kar bolta hai nandani shy fill karte hue han bolti hai.
Manik _ hmm shadi kab hui hamari.
Nandani _ 15 dayes ho gaye hai.
Manik _ what 15 dayes ho gaye aur hum ne first night kal manayi why baat karte hue lust full eyes se nandani ko dekhta hai jo norvouse si bethi thi khud ko chhupa te hue.
Manik _ don't hide yourself ok dekh chuka hon tumhe kya chhupa rahi ho mugh se aaram se betho don't hide your body with me softly bobs ko masage dene lagta hai aur nandani oske tuch se shivring karne lagti hai aur manik ose aise dekh kar smirk karta hai aur.
Manik _ your bobs so yummy and soft soft perfect shave liye hue hai I like heavy bobs and your bobs so heavy and yummy 15 dayes main tumne dor kaise raha aur inse dor kaise raha msin dhere se bobs ko hold karke bounce karne lagta hai aur nandani kuchh nahi kar paati hai aur helpless si bethi hoti hai aur.
Manik _bolo dor kaise raha tumne.
Nandani _ aap dor nahi the inse roj fidding karte the aap din main bhi rat main bhi jab dil karta tha tab.
Manik _ what kya kaha fidding karta tha main daily starange mughe yad kyu nahi hai sab.
Nandani _kyunki aapka accident hua tha jisme aapki yad dasht chali gayi thi aur aap chhote bachche ban gaye the jise fidding karne ki aadat thi.
Manik ye sun kar shoked sa oth kar khada ho jata hai aur.
Manik _ accident hua tha maira memory chali gayi thi bachcha ban gaya tha main tum ne aise insan se shadi kaise kar li phir tumhari family ready kaise hui phir.

Nandani _ main orphan hon koi nahi hai maira nyu maa ne mughe pasand kiya aur aapse shadi karwa di kyunki koi bhi aapse shadi karne ko tayyar nahi ho raha tha aur Dr ne kaha tha shadi ke baad hi aap thik hoge issliye shadi ki aapse aur Dr ne kaha tha shy fill karte hue manik ko dekhti hai aur chup ho jati hai.
Manik _irited hokar kya kaha tha Dr ne.
Nandani _ woh bole the ki aap aur main jis rat ek sath night spend karenge aap thik ho jayenge aur dekho aap thik ho gaye hai.
Manik _ 15 dayes kyu lage pehle din night spend kyu nahi ki hum ne.
Nandani _woh aap bachche the phir dhere dhere aap thik hone lage aur rat ko vedio dekh kar aapne wese hi kiya Hamare sath red face liye bolti hai aur hum dono ne ek sath night spend ki aur aap thik ho gaye dekhi ye.
Manik pov oh God kya kya ho gaya maire sath aur maa ne orpehn se mairi shadi karwa di jiske ghar ka papa mamma ka pata nahi hai koun hai kiska khon hai aur aisi ld ki se shadi hogayi mairi oh God kya karo main pov end.
Manik _ par ab main tumhe bhol chuka hon aur tumhe apni patni kaise man sakta hon kyunki maire standard ki nahi ho tum bahut downmarket ho tum to mairi wife aisi nahi ho sakti tum bed par night spend karne ke liye perfect ho par socity main move nahi kar sakti maire sath koun ho kiska khon ho pata kaise hai aisi ladki se main ri shadi kardi maa ne aur tumse main apne bachche kaise paa sakta hon no never issliye abhi otho apne kapde wear karo aur nikal jao maire room se bahar tumhe jiskaam ke liye laya gaya tha woh pora ho gaya hai 15 dayes ke jo bhi paise banege maa se kehna de degi tumhe aur nandani oth kar manik ka ek tight slap marti hai aur manik shoked sa nandani ko dekhe jata hai aur phir gusse main nandani ke hair ko pakd kar apne samne khada karta hai aur.
Manik _ how dare you bas turd mughe slap mara tumne mughe manik malhotra ko kya ok at hai Teri mair samne kuchh nahi you orpehn hair pull karke bed par push karta hai aur nandani bed par jakar gir jati hai aur.
Nandani _bivi ho aapki main salut nahi samghe aap msin kaise sun sakti hon aapki bakwas jo aap kar rahe the abhi sath phere lekar iss ghar main aayi hon apne maa bap ka pata hai mughe koun the woh aur koun sa khan Dan hai maira par aapki souch to bahut down market lag rahi hai mughe apni desire full fill karne ke liye aap kisi bhi ladki ke sath night spend kar sakte ho par shadi ke liye khandani bagground hona chahiye wah kya double minded log hai aap log itne din sex toy bana kar rakha tha aapne mughe aur main bhi bani rahi kyunki aap bimar the but ab aap thik ho gaye hai to khel bhi barabri ka hoga aap mughe iss ghar se nikalo ge aur phir khud hi lekar aao ge ye vada hai maira just wait and watch Mr malhotra aur ab galti se bhi tuch mat kar lena mughe kyunki main pure thi aur ho but aap to kahin se bhi pure nahi lagte mughe aur maine aise lust full insan ko sapne msin bhi apna pati banao gi nahi soucha tha issliye dor hi rehna jaisa aap sab souch rahe ho mughe wesi hargij nahi ho baat self-respect par aaye to mon tod deti hon main samghe Mr malhotra gusse main manik ke samne se aalmarih tak jati hai aur kapde lekar washroom main chali jati hai aur manik shoked sa cheek par hath rakhe khada ka khada reh jata hai aur nandani ander rone lagti hai jo kuchh manik ne kaha ose souch kar ke.

Yar coment aur vote nahi karoge to regular update band kar dongi main.

you become my destiny(complite)Where stories live. Discover now