Aarushi was talking with Randhir on phone.
"Aaj Dada aur Vahini Honeymoon pe ja rahe hai.. Raat ko flight hai. " Aarushi said.
Randhir hummed.
"Kya hua hai..? Tum ajib bate kar rahe ho.. " She said.
"Sach batau..? " He asked.
"Haan.. " She said.
"Tumhara dada.. Wo safe nai hai.. Usne jo bhi kiya hai wo uske piche ane wala hai.. " He said.
"Matlab..? " She asked.
"Aarushi usne Jayant Mudgalkar ko apne sath lene ka decision liya hai.. Usse baat bhi ki hai.. Tumhare dad ko bina bataye.. " He told.
Aarushi widened her eyes & mouth.
"What..? Kuch bhi.. " She said in disbelief.
"Believe me.. Sach hai.. Wo aaj jane se pehle unse milega.. Kushal bhi hoga waha.. Wo bhi apne kaka se mila hua hai.. Apne baba ke against.. " He said.
"Par.. Sath me ake karenge kya yeh log..? " She asked.
He sighed & kept quiet.
"Jab party ke state head ke liye naam liye jayenge tab Abhimanyu aur uske supporters Jayant Mudgalkar ka naam lenge.. " He said.
"Par kya fayda..? Sumedh ke dad ke pas jyada power hai.. " She said.
"Kushal.. Usne apne dad ke bahot bade bade supporters apne side pe kiye hai.. Wo bich me kuch din gayab tha yaad hai..? Wahi kar raha tha yeh.. Aur upar se Vikrant Karmarkar ki beti Jayant ki bahu hai.. Uska support bhi hai.. " He said.
"Dada ko kya milega isse..? " She asked.
"Student wing ki leadership.. Kushal ka sara support Abhimanyu ko jayega.. Sumedh ko nai.. " He said.
"Damnn.. " Aarushi exclaimed.
"Aarushi.. Main yeh baat jake tumhare dad ko batane wala hoon.. Wo log acche nai hai.. " Randhir said.
"Nai Randhir.. Main dada se baat karungi.. Main bataungi.. Plz Baba ko mat batana.. " Aarushi said.
"Nai Aaru.. Yeh Abhimanyu ke acche ke liye hai.. " He said.
"Ruko.. Ruko.. Kaha ho tum.. Main milne ati hoon.. Plz.. " Aarushi pleaded.
"Mujhe batane do Aaru.. Gadbad ho jayegi.. " He shouted.
"Kya gadbad..? Yaha meri family me jhgda ho jayega.. " She shouted.
"Aur maine nai bataya toh Abhimanyu Sumedh ke dad ka khoon kar dega.. " He shouted.
Aarushi suddenly became quiet she widened her eyes.
"Kya kaha..? " She asked.
He became calm.
"Listen.. Bhool jao.. Main sab thik kar dunga.. " He said.
"Nai.. Mujhe batao.. " She said. "Dada ne Sumedh ke dad ko marne ka plan banaya hai..? "
"Haan.. " He replied.
Aarushi sat down on bed in shock.
"U very well knw ki wo aisa kar sakta hai.. Tum plz shant raho.. Usne sirf plan banaya.. Tumhara ek galat kadam usse yeh paap karwaega.. " Randhir said.
"Plz do something.. Aisa na ho.. Plz.. " She said.
"Listen love.. Sab thik ho jayega.. Shant raho.. Aur ise bhool jao.. Aaj wo aur Sameeksha khushi khushi honeymoon pe jayenge.. " Randhir said.
YOU ARE READING
Circle Of Light
Fanfictionवासांसि जीर्णानि यथा विहाय नवानि गृह्णाति नरोऽपराणि। तथा शरीराणि विहाय जीर्णान्यन्यानि संयाति नवानि देही।। As a person gives up old and worn out garments and accepts new apparel, similarly the embodied soul giving up old and worn out bodies verily a...