Part 70

237 29 110
                                    

Randhir came back to his home & laid on bed. He got a call from Aarushi.

"Kya hua Randhir..? Baba ne kya kaha.? " She asked.

Randhir told her everything. She became shocked.

"Randhir.. Bhaag jayenge hum.. Chalo.. " Aarushi said.

"Shut up Aarushi.. Aisa kuch nai karenge hum.. Jis baat ke liye main tumhare dada ko galat bolta tha wahi baat main kaise kar loon..? Saheb ko pehle se naraj kar hi diya maine.. Ab aur nai kar sakta.. " Randhir said.

"Saheb.. Dada.. Yeh do insan bahot mayne rakhte hai.. Aur main nai..? Main pyar karti hoon tumse.. Shadi main karungi.. Aur tum ho ki. " Aarushi became angry.

"Aaru.. I love u.. And u knw that.. Jaisa tum bol rahi ho waisa nai hai.. Main tumhare bager nai reh sakta.. Par Saheb ki bhi bahot aadat hai mujhe.. Main tum dono me se kisi ek ko choose nai kar sakta.. " Randhir said.

"Janti hoon main.. Baba utna bharosa dada pe bhi nai karte jitna tum pe karte hai.. " She said.

Isiliye kehta hoon.. Dekhna.. Wo jyada din tak naraj nai rahenge.. Maan jayenge.. Agar hum bhaag gye toh gadbad ho jayegi.. Isliye.. Hum kuch dino tak door hi rahenge.. " Randhir said.

"Randhir.. Plz.. " Aarushi cried.

"Aarushi.. Agar hame jindagi bhar sath rehna hai toh abhi kuch dino ke liye door rehna hi padega.. Try to understand.. " He said.

"Par kisne kiya hoga yeh..? " She asked.

"Woh toh main pata laga hi lunga.. Tum chinta mat karo.. " He assured.

"Toh hum milenge hi nai.? " She asked.

"Nahi.. Kuch dino ke liye nai.. " He answered.

"Randhir.. I love u.. " She cried.

"I love u too darling.. " He replied.

                           ******

Sumedh tried to remember each & every thing happened that night.

"Main dada se gussa hua tha.. Kyu ki usne baba ke sath jhgda kiya.. Main uske piche gya toh aadhe raste me hi mujhe Aarushi ka phone aya.. Usne kaha ki dada Abhimanyu aur kaka ek dusre se Milne wale hai.. Main aur gussa ho gya.. Aur gadi rok di.. Kuch der baad Randhir aur Rohan aye.. Wo gaye.. Aur mujhe phone aya ki kaka ka khoon ho gya.. " Sumedh told.

"Uss din ghar ke sab log kaha the..? " Bandana asked.

"Main toh bich raste me tha.. Baba aur Aai ghar me the.. Aur Advait dada... " Sumedh stopped.

"Advait dada kaha tha..? " She asked.

"Wo.. Wo aur Nivi Vahini mandir me gye the.. Raat bhar wahi the.. Subah bahot late aaye dono.. Raat bhar sabne unhe contact karne ki bahot koshish ki.. Par unhone phone nai uthaya tha . " Sumedh told.

Bandana sighed & grabbed her hair.

"Aisa kyu..? " She asked.

"Pata nai.. " He answered.

"Nai Sumedh.. Phir bhi mujhe nai lagta ki yeh sab Advait ne kiya hai.. " Bandana said.

"Yr.. Agar Abhimanyu kabool kar le ki usne yeh sab kiya hai toh kuch sochna hi na pade.. " Sumedh said.

"Haan.. " Bandana said.

Bandana's phone ranged.

"Hi Aarushi.. " She said.

"Bandana.. Mujhse milo na... Plz.. " Aarushi insisted.

"Par kya hua .? Achanak..? " Bandana asked.

Circle Of Light Where stories live. Discover now