ETF Team on Picnic🥳-04

Continuing from previous part:->

And they reached camp site, arjun was still fuming in anger that's why all were quiet...

Shree whispers to his gang: Guys SYS Ka Para high hain..

Sakshi: Ab yaar teenage Crush se bhi koi jealous hota hai kya??

Chotu: Arey wo Arjun Sir hain

Lisa: Haan sir apni cheezo ko lekar bohut possessive hain...

Ayesha: Sorry Sakshi, tumhe pareshaan karne ke chakkar me Maine problem khadi kar di...

Sakshi hugs ayesha: nhi ayesha, it is not your fault...and Don't worry me usse Akdu ko maana lungi...tum sab picnic enjoy karo...

Shree: Haan Sakshi sahi keh rahi hain..,accha yehi hoga ab koi isse baar me baat na kare arjun sir se...

Chotu: I think Sakshi hum camping Kal karenge...abhi arjun sir ka mood kharab hai...

Lisa: Haan warna saara gussa humhe jhelna padega...

Sakshi: chalo room choice karte hain...

Sameer: arey tum log waha gate ke paas kya kar rahe ho??

Sakshi: Haan aaye Sam!!

And all reach there...

Sam: OK your room keys guys...

Arjun: Sakshi tumhara bag konsa hain??

Sakshi: wo blue wala..

Arjun nodded and take it with him...Sakshi passed everyone smile and bid bye to them

She too went behind arjun..

Sakshi lock the door and found room empty, then she heard voice from bathroom..

She sighed and sit on bed with pillow in her lap..

Sakshi: kya karu yaar? Kaise maanyo isse AKdu ko...hamesha gussa karta rehta hain...yeh nhi picnic aaye hai to Romance kare mere saath, enjoy kare apne friends ke saath....Sadu kahika...

Arjun from behind: Thanks for the compliment...

Sakshi gets shocked and she stand up and look at him with wide eyes...

Arjun: aur kuch??(asked with raised eyebrows)

Sakshi: Abhi bhi gussa ho kya??

Arjun with shrug: Me kyu hoga gussa??

Sakshi: wo Aarav mera

Arjun in stern voice: I don't want to hear his name...

Sakshi went to him, he look at another Side and going to leave but Sakshi hold his hand And pull him closer to her...

Sakshi: accha suno na?

Arjun in not so interested tone: Bolo?

Sakshi: Sachi me Aarav ke liye serious nhi thi...wo to crush tha jo ki aap yaad bhi nhi hain..., husband please I am solly na??(said while holding her ears....

Looking at her cute face, arjun tries to hide his laugh...

Sakshi: Arjun please, solly na baba..

With that she hugs him...but arjun abhi bhi nakhre dikha raha tha...

Arjun: dekho Sakshi, ye cheese lines aur cute antics karne ka koi fayad nhi hain mere upar so please

Sakshi: accha agar nhi hai to tumne mujhe hug kyu kiya hai??

Arjun nervously: ab wo me tumhe hurt nhi karna chahta tha...aur waise bhi you are My Wife so I have a right to hug you...(with that he wrapped his arms around her waist and pull her closer to him)

Sakshi grinned happily and kissed his cheeks making him smile happily..

Sakshi: I love You Arjun...sachi Maine tumhare alawa aur kisse itna pyaar nhi kiya hain jitne tumse kiya hain...

Arjun kissed her forehead: I know Sakshi, I love You too💗 me bas insecure hogaya tha ki tumhari life me koi aur ladka bhi tha mere alawa...(said with sad pout)

Sakshi: Oh Arjun Suryakanth Rawte, The SYS, The Most Akdu person Jealous bhi hote hain???(said with teasing smile and grin😁)

Arjun: Haan apni wifey ke liye kuch bhi....because She is only Mine❤️

And hugged her tightly, she too hugs him back...

Arjun leaned towards her and take her lips into his and kissed her passionately,. Sakshi too kiss him back and both fall down on bed with arjun on top of her😘

Thank You..!!

Stay tuned for next part

Byyee

■■■■■■■■■■■■■■■■■