Part 7

Around 7am someone knocked at their room.. Sana wake up by knock and realized that she is now married to sid.. She opens the door.. And it was sid's sister..

S's : bhabhi ji aap uth gayi.. Nind achi aayi koi pareshani to nahi.. And her eyes gets on the sofa.. Where sidharth slept.. On bed A pillow and quilt was there.. She asked shehnaz to get ready and make sid awake as they had to do some rituals.. And Robin uska saman le aaya hai but use abhi ke liye sari dalni hogi.. And she gaves her a saree which sid's mom had already bought from a mall a month back for her bahu.. And as sana was her bahu so she gave her..

Sana takes the saree and closes the door and thinking : yr ye fiml wale log bhi kitne ajib hote hai.. Bilkul filmy jindagi jeete hai..

She gets inside washroom to get fresh and ready for her first day in her sasural… She takes shower and comes out wearing saree.. As she didn't knew how to wear.. As in punjab we people wears suit mostly..

She stands in front of mirror and was trying to wear.. She flips her hair to place pallu on her shoulder.. Because of her flip pani ki kuch Bunde uske balo se Sid pr girte hai.. Jiske karan sid uth jata hai.. And he looks at stunning sana.. Jo ki sadhi me super hot lag rahi thi.. Uska backless blouse.. And her wet hair sid couldn't control over him.. He comes to her and holds her form back.. Making her scared..

She immediately jerks him and he comes to senses and he was really shocked to himself like this..

Sana : ye kya batmezi hai..

Sid : dekho m so sorry.. Vo mai..

Sana : tum kya.. Ha.. Tum sare mard ek jaise hi hote ho haina.. Mujhe to lagta hai ye sab jo hua hai na pichle 2 dino me.. Vo sab tumhara hi kiya dhara hai..

(as she had already faced a ill mind person as her husband she thought everyone is like him)..

Sid : sana..

Sana : dekho tum sochna bhi mat mere pas aane ki.. Or agar mujhe ab chune ki koshish ki to mai.. Mai tum pr  case kr dungi..

Sid comes to her and holds her from her waist and says in anger : look i dont know why i hugged u.. i just felt something which made me hug you.. But my intention was not to harass you.. To dimag me jo bhi gand haina use side rakho..

Sana jerks him and frees her self from his grip..

Sana : ab ego pr aayi to kitna badal gaye.. Mard ho na.. Warna itne dino se extra sweet bane ghum rahe the.. Taki mai tumhare jaal me fas jau.. I can't believe u Mr sidhart shukla..

Sid in full anger : oh so you got it.. Ab tum asli sidhart ko jaan chuki ho to dekho ki asli sid kaisa hai..

Sid gets inside washroom with full anger.. Sana gets ready some how and leaves for the rasam..

Sid while controls his anger and realizes that it was his mistake.. As it was only he who had feelings.. Not her.. He thinks to apologize.. He gets ready and leaves room and comes downstairs..

He sees sana sitting with his family and having chit chat and she was smiling cutely.. Sid feels sukoon looking at her like this.. He joins them and they did all the left rituals.. Later they did breakfast and were having some family time..

SM : look beta.. We know ki tum dono ki shadi kis situation me huyi hai… But agar tum dono sath mil kr nahi rahoge to kaise chalega..

Sid and sana were confused that about what she's talking..

S's : Maine subha aapke room me dekha tha sofe pr bistar alag padha hua or mai samajh gayi thi kuch tension hai to maine mom ko bata diya..

Sid : di yr aap bhi na..

SM : use kya bol raha hai tu.. Or sana beta tum batao.. Kyuki ye to bilkul akdhu or sadhu hai.. Tumhe pata hai.. Iska ek bhi relationship 2 mahine se jyada nahi chala hai.. Iski sari gfs iske sadhe or akdhu pan ke karan ise chorh ke chli gayi thi..

Sana in her mind : ye sachme itna akdhu hai.. To mere sath itna politely kyu tha itne dino tak.. Chalo jo bhi hai but aaj subha to iski asliyat aa hi gayi mere samne.. Jarur baki gfs ke sath bhi jabardasti karta hoga..

Sid : mom please.. Aap kya keh rahi ho ye sab..

SM : to.. Use bhi to pata chale ki tu kaisa hai.. Or pata beta.. Iski kuch gfs mujhe keh kr jati thi ki aapka beta bilkul bhi romantic nahi hai jab dekho sadha rehta hai…

Sid : mom please.. Dont embarrass me now..

Sana in her mind : unromantic or ye.. Mujhe to aise chipak raha tha jaise kabhi ladki na dekhi ho..

SM : acha acha.. Ab kuch nahi bataungi.. Bus.. Chalo tum dono jao or rest karo..

Sid : ye sahi hai.. Mai ja rha hu..
He leaves..

Sm : beta tum bhi jakr aram krlo..

Sana also leaves.. She gets inside room and finds sid sleeping on bed wearing his grey shorts and blue tshirt.. She closed the door and sat on sofa while staring him..

In her mind : yr ye kitna ajeb hai.. Kaise so rha hai ghodhe bech kr.. Or maa jo keh rahi thi.. Kya vo sach hai..

She was really confused with his behavior.. While thinking about him she slept on sofa in sitting position..
It was around 4 pm when Sid woke up and find sana sleeping adorably on sofa.. He got up and comes close to her and than gets the thought about what happened in morning.. He gets away from her immediately..

He thought ki kahi ye pagal Fer kuch galat na samajh le.. He calls her name to wake up her.. But she didn't responded so he sprinkles some water on her face.. Which breaks her sleep and she gets up..

Sana : ye kya batmezi hai..

Sid : oh hello Maine tumhe hath bhi nahi lagaya hai..

Sana : to pani kyu gera hai ye bhi bata do..

Sid : tum to ghodhe bech kr soyi huyi thi.. Maine tumhara itna naam japa fer bhi nahi uthi.. To maine socha ke pani dal kr utha deta hu..

Sana : tumhe bilkul bhi manners nahi
Hai? Ki kaise behave karna chahiye wife ke sath..

Sid : nahi hai.. Kyuki kya hai na tum meri first wife ho.. Dusri hoti to pata hota..

Taunting her about her marriage..

Sana : tum fir shuru ho gaye..

Sid : abhi to kuch kiya hi nahi hai madam..

Sana : wahi to.. Kuch kiya hota to pahli gf abhi tumhare sath hoti..

Sid : oh excuse me.. Mai yuhi kisi ko nahi chipak sakta.. Jab tak kisi se koi feel na aaye koi attachment na ho.. Varna mere ghar abhi 2 bache mujhe papa bol rahe hote..

Sana : oye hello tum hadse aage ja rahe ho..

Sid : hadse aage to mai abhi gaya hi nahi hu.. Or waise tum kyu chidh rahi ho.. Oh acha tumhare bache nahi ho rahe the isliye..

He unknowingly hurts her.. Sana bine bole room se bahar chali jati hai..
Sana wents to sid's mom and asks..

Sana : maa vo mujhe bohot ghutan si mehsus ho rahi thi to mai soch rahi thi ki thorha bahar khuli hawa me ghum lu..

SM : are ha beta.. Sahi socha tumne.. Ek kaam karo neetu (sid's sister) ko le jao.. Vo tumhare sath terrace pr chali jayegi.. Or beta dhyan rakhna.. Upar construction ka kaam chal rha tha.. But barish ke karan vo kaam band padha hai.. To tum dhyan rakhna apna..

Sana : don't worry mai dhyan rakhungi..

SM calls neetu and than both sana and neetu lefts…