Part 13

Sid and sana itne close the ki ek dusri ki sanse bhi mehsus kr sakte the.. Sid gently kisses on her neck.. While sana's pallu falls down.. Sana moves around as she was feeling shy.. Sid simply picks her pallu and places it on her shoulder and kisses her cheek.. Standing behind her..

Sana was feeling current and was getting weak.. She runs from there to room.. Sid was also blushing.. He runs behind her..

Sid : oye sana.. Sun to..

Than the door bell rings.. It was mom.. Sid opens the door and hugs her.. She was surprised to see him..

Mom : are beta tum aa Gaye.. Itni jaldi..

Sid : ha mom.. Vo shoot jaldi khatam ho gayi thi isliye..

Mom : chalo acha hai… Tumne kuch khaya…

Sid : ha vo sana khana bana rahi thi..

Mom : are ha.. Sana kaha hai..

Sid : vo room me gayi hai.. Kuch kaam tha isliye..

Mom : acha.. Chalo tum bhi rest kro.. Mai bhi room me ja rahi hu.. Aaj to thak gayi mai..

And she went inside room.. While sana was waiting for him to come.. But he didn't turned up so she comes and finds mom going inside her room.. So she quickly comes back in her room and changed her clothes.. And comes downstairs.. While sid was coming upstairs.. They meets their..

Sid : kaha ja rahi ho..

Sana : vo khana..

Sid : are ha yr.. Jaldi le aana bohot bhuk lag rahi hai..

Sana : hmm.. Tum change kr lo..

She takes food and comes back to room.. She was placing food on table while sid comes out of washroom.. He was shirtless.. A towel in his neck.. And his wet hair and chest.. Was really attracting sana…..

Sana : khana kh khana..

Sid : kya hua.. Waise to itna bolti ho or ab itna atak rahi ho..

Sana : hmm vo kuch nahi.. Dinner krlo.. Mujhe nind bhi aa rahi hai..

Sid : ha nind to mujhe bhi bohot aa rahi hai (in teasing tone)

Sana : pahle kapdhe to pehan lo..

Sid : nahi aaj mai aise hi rahunga.. Tum distract to nahi ho rahi na.. Meri itni sexy body dekh kar..

Sana : bilkul bhi nahi.. Ab chup chap khana khao..

And they had dinner.. They went to bed.. Sid decided to tease her a little, so he baked a Story..

Sid :yr mai to batana hi bhul gaya.. Vo mujhe kal Rajasthan jana hai.. Or ek hafte baad aaunga..

Sana was like yr kyu.. Abhi to aya tha ab fer chala jayega..

Sid : kya hua kuch kaha ni tumne..

Sana : mai kya kahu.. Tumhari life hai.. Jo marji karo..

Sid : acha.. Or Rajasthan ke baad vo shimla bhi jana hai ek movie ke liye or waha 2 mahine ke liye rahunga.. Uske baad aaunga..

Sana : ek kaam karo.. Tum abhi chale jao.. Kyuki tumhe to fark padhta nahi hai kisi se.. Na hi tum baat karte ho.. To tum bahar hi raho.. Or mai to kehti hu ki tum pure India me har sheher me ek ghar bana lo… yaha aane ki jarurat hi nahi hai..

Sid : Abe yr tum to bohot intelligent ho yahi karna chahiye mujhe…

After hearing this sana gets up from bed and wents to balcony and her eyes were wet..