Part 26

Susheela - nahi!!! Mai dekhti hu na ise...

She came out of room.

Susheela - kya hua?

Baby - vo... Bhaiya gussa ho gaye...

Susheela - a.... Ab..... Nahi..... Chalo..... Tumhe bhookh lagi hogi na....

Baby - ha bhookh to lagi hai....

Susheela - Chalo mai tumhe kuch khila deti hu...

She held his hand and took him to the drawing room. She quickly boiled a glass of milk with some sugar and fried some dry fruits for him to eat.

She brought the tray and handed him the glass of milk.

Susheela - Chalo jaldi se ise khatam karo... Aur ye 
Kaaju badam bhi kha lo...

Baby - bhabhi bhaiya ko bhi bolo na aane ko...

Susheela - vo nahi aaenge.... Par.... Par tum pehle pet bhar kar kha lo.

The baby finished the glass of milk in one breath and wiped his lips by himself.

Susheela - aacha mughe apna naam to batao?

Baby - mera naam.... Mera naam to shaan hai.... Mere papa bhot pyaar se rakha tha....

Susheela - bhot pyara naam hai...

Shaan - ek baat bolu....

Susheela - kya?

Shaan - aap....aap bhot acchi ho...

Susheela - aacha... Hm.... To suno.... Tumhare bhaiya bhale hi thoda gussa kare... Par tum darna mat.... Vo bhot acche hai...

Shaan - kaaki ne bataya tha..... Mai janta hu mere bhaiya bhot aache hai...

Susheela - tumhare bhaiya na... Tumhare papa ke jaise hai tumhare liye... Isliye unse Pyaar se baat karna tum...

Shaan - agar bhaiya papa jaise hai to aap meri Maa jaisi ho.... Mai aapko bhabhi maa bulau...

Susheela - ha.... Theek hai... Par ab tum yaha baitho... Mai tumhare bhaiya se baat karke aati hu... Theek hai.

She went to the room and looked at Pramod, laying on the bed and crying his heart out.

Susheela - ji... Aap ro rahe ho...

Pramod - are!!! Ja tu yaha se..... Mughe kisi ki shakal nahi dekhni...

Susheela - rona to band kijiye...

Pramod - bhot gussa hu mai.... Laga dunga kaan ke neeche... Chal ja yaha se!!

He wiped his long tears and turned his face.

She went out of room.

Soon she begin to prepare the dinner but she was really sad by her heart. She didn't expected such a blast to happen.

Susheela - mughe to laga tha meri hi umar se Pare ye rishta tha... Par yaha to rishte ki seema hi nahi hai.

She was preparing the dough for Rotis and Shaan pulled her pallu.

Shaan - bhabhi maa....

Susheela - hm... Bolo...

Shaan - mughe thoda sa aata do na...

Susheela - aata kyo?

Shaan - are do na thoda na..... Mai kharab nahi karunga... Sachi....

She took some dough and put it in his hand.

He sat next to her and begin to kneed the dough in a dish.

He made some ball out of it and started making something from them and shaping them.