part 33

Target is not completed but still....

Next part after 350 votes and 80 comments.......

Sana open her eyes and find herself in a dark room. She hold her head and close her eyes. She remember she was out of her office and now she is here. She don't remember what happened to her.

S- m... kaha hu... or ye... kon si jgah h....

She look around but can't see anything as it was all dark. She was getting scared as she is afraid of darkness.  Just then all light got on. She closed her eyes by the sudden light in her eyes.

When she open her eyes... she saw so many mirror were placed around her.

S- yeh sab kya h....

Then door open and someone came inside.

S- rashmi....

R- dekha... mujhse panga lene ka natija....

S- ye tumne acha nhi kiya rashmi desai....

R- acha... lekin mujhe to lagta h maine bhot hi fantasy kaam kiya h.... yaad h tumne kya kaha tha.... m tumhara kuch nhi bigaad sakti... pr ab dekho... tum kis halat me ho... or is wakt sidharth ki jo halat hogi woh to soch kr hi mujhe itna sukoon mil rha h....

S- din me khwab dekhna band kro... jo tum soch rhi ho aisa kuch bhi nhi hone wala.... bhot jald sidharth mujhe dhund lega or agar use pta lga ki in sab ke peeche tum ho to woh tumhari jaan le lega.... isiliye abhi bhi moka h ki bhag jao yha se.... bach jaogi....

Rashmi slapped her hard that blood started oozing from her lips.

R- bhulo mat ki is wakt tum mere kabze me ho.... or m tumhare sath kuch bhi kr sakti hu....

Sana smirk...

S- tumhe lagta h m dar jaungi...

R- bhot jald...

With that she left the room...

Sana eyes welled up with tears.

A man was coming towards that room with full anger. As rashmi came out the room. He hold her neck pinning her to the wall...

R- aahh.... yeh... yeh kya kr rhe ho... rahul... chodo....

Ra- how dare you to slap her..

R- woh... so... sorry....

Ra- pehli baar h isiliye chod rha hu... aage se use hath lgane ki galati ki to zinda nhi bchogi....

R- hmmm

He leave her....

Ra- mere aadmiyo se bol dena ki shehnaaz ko neend ke injections dede....

R- woh to tum use khane me mila kr bhi to de sakte hona....

Ra- m use janta hu... woh kuch nhi khaegi....

R- thik h....

***********************

R- use ye drugs wale injection har roz subah sham dene h... yaad rakhna...

P- pr sir ne to kaha ki neend wale injections dene h....

R- mujhe pta h usne kya kaha tha... lekin tum use yhi injections doge...

P- but mam ye bhot strong h... agar use do din lgatar diye to woh addicted ho jaengi....

R- yhi to m chahti hu...

P- agar sir ko pta chla to woh mujhe chodenge nhi...

R- or agar tumne aisa nhi kiya to m tumhe nhi chodungi... abhi jao jaldi....