Prank ka nateeja

Hey guys😊

I am back.....yeh waale chappy mein aap logon ko exclusive Reyana scenes dekhne ko milenge😉 What Reyana samaj mein nahi aaya kya? Offo.....budhu woh hamare leads ka ship name hai

Reyansh+Anaya=Reyana💛💛

So enjoy😍😎
*********************

Anaya was inside the washroom washing her face and then pat dried it. Later she came to her room and was about to get on the bed that a knock landed on her door.

Confused who could it be she went to open the door and was shocked to see the person at the door.

It was him.

Reyansh.

She was spellbound and her breathe hitched seeing a real life hard tusky mafia leader standing headstraight infront of her that too this late at night.

Her mind drifted to the worst scenarios of him coming here to kill me and bury her in one of his underground dungeons for the disrespect she showed fper him during the whole dinner scene.

Anaya (whispers to herself): Chill Anaya.....woh tumhein khaa thodi jaaega.

Anaya (straightening herself): Aapko kuch chahiye?

But without answering her question he just pushed open the door completely and invaded into the room.

Anaya (nervously): Kya hai? Kya chahiye aapko?

Reyansh (smirking): Toh tumhein lagta hai ki mein hot hoon?

Anaya (confused and flustered): Huh? Kya bol rahe ho aap?

Reyansh : Aur tumhein yeh bhi lagta hai ki mein handsome bhi hoon?

Amaya (clearly confused): Aapne pee rakhi hai kya?

Reyansh glared at her.

Anaya (nervously): Ofcourse koi bhi yeh hi puche ga na. Warna aap esi behki behki baatein kyun kar rahe ho?

Reyansh : Mein behki behki baatein kar rahi hoon? Haan? Naatak tum bahut achi se kar leti ho. Aur kya keh rahi thi tum? Ki tum mujhe please kar sakthi ho?

Anaya (widening her eyes): Kya bakwas keh rahe ho aap? Why would i please you? Meri dimak kya khaas charne gaya hai ki mein aapko please karungi?

Reyansh (smirking widely): Par tumhare message toh kuch aur hi keh rahe hai darling? Tumne to yeh bhi keh diya ki tumhein mujhse itna zyaada pyaar hogya hai ki tum apni poori zindagi mere saath bitaana chahti ho. Arey jab text kar sakthi ho toh muh pe bolne ka bhi toh himmat rakho. Arey itne bade bussinessman ki beti ho aur kaayartha itna zyaaada?

Anaya : Aapko immediate medical help ki zaroorat hai. So please aap ab yaha se chale jaaiye.

Saying this she was goingto climb onto the bed but he pulled her towards himself and she came crashing down to feel his well built abs grazing my stomach and waist.

He then showed me his instagram messenger.

❤AnayaS❤

AnayaS started following you

Today 8.56pm

Hey hottie😉

Mein bata nahi sakthi ki aap kitne handsome ho😚😚

Mujhe toh aapko dekhke hi itna pyaar hogaya ki mein apni poori zindagi aapke saath bita sakhti hoon😍😍