DARIYA-2

Daya goes to his room and shreya with diya goes to the guest room.....

At 2:30 am daya was sleeping when he  heard Diya's crying voice...He goes to the guest room and saw diya was crying and shreya was trying to make her sleep...Daya comes inside...

Daya:-ky hua shreya...Diya..Ro kyu rhi hai??

Shreya stands up from the bed...Holding diya in her hand....

Shreya:-pata ni achanak se rone lagi 5 min pehle...Shant krva rhi hun...Bt shant hin ni ho rhi hai...

Daya:-accha...Lao mujhe do{forwarding his hand}

Shreya:- are ni sir app so jayiye....mai chup kara lungi...Waise bhi app thKe hue hai...

Daya:-main koi thaka hua ni hun...Vaise bhi diya ro rhi hai aur mai so jaun...Aisa tu ho ni skta tu diya ko mujhe do...Main chup krnane ki koshish krta hun...

Shreya gives diya tu daya...Daya sits on the bed with diya on his lap....She was still crying bt then she started playing with daya's shirt button...Both daya and shreya looked towards each other...And then smiles...

Daya:-accha tu isse....Khelna tha....

Shreya:-wah...Main kb se soch rhi hun ki ky hua...Aur isse tu app cahiye the....Lagta hai bhut attachment hogyi hai isse apse...Ek hin din mai...

Daya:-attachment mujhse ni....Meri sirf ki button se hua hai apki bacchi ko...{both looked towards each other....And started to laugh}...

Shreya:-ab ky krenge sir....Diya tu uth gyi...

Daya:- ky krna hai tum jao....Diya mere sath rhegi ab...Hain n diya{bt diya was busy with daya's shirt button....}

Shreya:-yeh ky bat hui sir....Jb bhi diya uthi rehti hai tu apke pass hin rehti hai....Ni diya mere pass rahegi...

Daya{teasingly}:-ab koi ky kr skta hai...Jb maa hin baccho jaisa behave kregi tu...Bacche kaise sambhlenge{handle} usse{ and laughs}

Shreya{with fake anger}:-hawww...Sir very bad...App mera majak ura rhe hai...Main bacchi ni hun...

Daya:- dekho ab baccho ki tarah gussa  hone ka natak kr rhi ho...{and laughs again}

Shreya{smiles looking towards daya}:-aise hin haste raha kriye...Haste hue acche lagte hai....

Daya looked towards shreya...Their eye Mets and they shared an eyelock....From which they come out by the crying voice of the{diya bar bar disturb kr deti hai n😁😁}  daya looked towards diya...The button with which diya was playing has come off from the shirt....

Daya looked towards shreya and says:-kha tha n isi bs shirt ka button cahiye....And both  smiles{daya lays on the bed...And diya was sitting on her stomach...Daya made sure that diya can play with any other button of his shirt...diya was not crying now and was happily playing with the button...Daya looked toward shreya....

Daya:- tum   mere room mai jake so jao....Kyuki ab mai tu yha se jane vala ni hun...

Shreya{smiles...She looked towards the watch}:- ab sone ka time ni hai sir....3:20 ho rha hai....4 bje niklna bhi hai....Main ready ho jati hun....Fir app bhi ready ho jayiyega....

Daya:- are han...Accha thik hai tum jao ready ho jao...

Shreya moved towards the washroom...And came after 20 mins....She looked towards daya...A smile came on her lip... Daya was sleeping on the bed...And diya was sleeping on him...Keeping her head near his heart...And daya's hands were wrapped around her.. to protect her from falling...

 to protect her from falling

Shreya goes towards them....She thought something...She goes in daya's room..Take his phone {shreya ka phone bureau mai hota hai...So vo daya ke phone ka use krti hai...And I know..App yeh bhi sochenge ki tarika ko kaise call krke boli hogi anne ko...Tu daya ke landline se call kiya tha tarika ko shreya ne}.    .....She comes back to the guest room..And clicked the picture of the two..And kept the phone back to his room and returned back...

Shreya{to herself}:-uthane ka man tu ni kr rha hai...Par ky kre...Jana bhi hai tu uthana tu parega...{she goes towards daya}daya sir{no response...She shakes daya little...To get daya out of his sleep..But without disturbing diya's sleep...Daya open his eyes...

Shreya:- sir uthiye....3:45 ho rha hai hume jana hai...

Daya:-are hn..Sry vo pata ni kb ankh lag gyi...

Shreya:-koi ni sir...layiye diya ko mujhe de dijiye...Aur app jake fresh ho jayiye{shreya takes diya from daya...Daya goes to his room...And comes to the living room after 10 mins..and sits on the sofa.....It's now...3:55 am....Shreya made coffee for both she gave coffee to daya....And sits on the other sofa with diya who was still sleeping...Shreya looked towards clock...

Shreya:-sir 4 bj gya hai abhi tak abhijeet sir ni aye...

Daya:-hn vo meri bat hui hai abhijeet se...Usne kha hai ki...4:05 tak aa jayega....

Shreya:- ok thik hai sir....{their had their coffee...Daya went to kitchen to keep the cups...When the door bell rings....Shreya goes and open the door....It was abhijeet and tarika....

Shreya:- are sir app aa gye...Ayiye andr ayiye....

Abhijeet:-ni shreya...andr ane ka time ni hai...Vaise bhi yeh mumbai mai kabhi bhi traffic ke vjh se hum late ho chuke hai...Pata ni 4 bje kb se traffic hone laga...tum bs daya ko bulao...Hum ab niklte...

Shreya:-ji thik hai sir...

{Daya come to the living room...And see towards the gate...and comes towards the three}

Daya:-aa gya tu...Chal chalte hai...

Tarika:-thik hai...Tum sb jao...Shreya diya ko mujhe de do...And tension mt lo...Main khayal rakhungi diya ka.....{shreya gives diya to tarika}

Shreya:-tarika isse dodh{milk}pila dena aur agr  roye tu...

Daya cuts her:-tu mere cupboard mai se ek shirt nikalna aur diya ko de dena...Vo uske button ke sath khelte rhegi....

Three of them smiles listening daya's statement....

Shreya touches diya's face and kisses on her forehead....Daya does the same...And then trio leave the house and goes to the madh island.....

So end of this chapter...Soon the story will also end.....Thanks for all ur support and and constant love to the story.....

Do comment and like the story❣️❣️
Support...😊😊

         Dareyafan     💕💕❤️❤️💕💕.   Dareyafan