Anubhav Rejoins the duty

Next Day...
Anubhav came out of his room with a bag of luggage...
Karishma and Pushpa ji were already present their...

Karishma: bhaiya ye bag?? Ap kahi Jaa rahe ho?

Anubhav : haa behena vo ek mahatvapurn mission aa gaya h toh Jana hoga...

Pushpa ji: are par achanak aise?

Anubhav: Amma mission toh to iss prakar acchanak he aa jaye h n...

Pushpa ji: are par sab le liya hai n tumne ? Sari zarurat ki cheeze rakhi ki nahi?

Anubhav: jee ma sab rakh liya h...

Pushpa ji: ruko tum hum jaldi se tumare liye kuch banakar late h..

Anubhav: are nahi maa vilamb ho jayega hume...

Pushpa ji: koi der nahi hogi...bina kuch khaye piye kahi nahi jane denge tumhe ...keh dete h

Pushpa ji left...

Karishma glared at Anubhav and left for her room in anger... Anubhav went behind her

Anubhav: behena... behena humari baat toh Suniye...

Karishma didn't answered anything and just sat on the bed folding her hand
Anubhav sat on his keens...

Anubhav: are baba mission hai Devi Jana hoga

Karishma: khaiye meri kasam ki ap Mission ke wajah se jaa rahe hai

Anubhav remained silent and kept stairing at her...

Karishma: dekha hum Jan te the...Apko pata hai n Haseena sach mein apko pasand karti hai aur vo ye bilkul nahi chahengi ki uske wajah se ap apni chutiyan cancel kar do...

Anubhav: aur hum ye bilkul nahi chahenge Behena Ki Haseena apna Sampoorna jeevan ek aise rishte mein vyatit kar de jaha hum usse keval intezar aur lachari ke vyatirikt kuch aur nahi de payege...

Karishma: Ap haseena ke liye kuch bhi feel nahi karte kya bhaiya?

Anubhav staired at Karishma's curious eyes for two minutes and then spoke...

Anubhav: Nahi...Hum Haseena keliye koi bhi bhavna nahi rakte aur hum chahte hai ki hum unse itna dur chale jaye ki vo humare prati apni bhavnao ko bhool jaye

Karishma: toh kya kabhi vapas nahi aaoge bhaiya?

Anubhav: Nahi behena...hum ayege hum avashya ayege parantu tab jab hum ashvast ho jaye ki Haseena ke hriday mein humare liye koi bhavnaye nahi hai...ab chaliye Hume der ho rahi hai aur Amma ka bhojan bana kar hogya hoga...

Karishma nodded Anubhav got up...he turned around and was shocked to see Haseena...
He looked down while Haseena was constantly gazing at him...he then again looked up and got lost in her deep eyes...

Haseena broke the eyelock and moved towards Karishma...

Haseena: sun n Karishma mujhe homework mein help chahiye thi...sab kuch sar ke upar se jaa raha hai yaar...

Karishma: Tune bhaiya aur meri baat suni nahi bhaiya jaa rahe hai...

Haseena: yaar mai tujhse kya baat kar rahi hu aur ye kya baat lekar baith gaie hai...(pointing towards the book) ye dekh yaha kuch samjh nahi aa raha hai...

Anubhav huffed and moved out of the room ...She heard that but she ignored and it really really affected his heart while Karishma here was totally confused...

Karishma: Haseena bhaiya sachme jaa rahe hai...

Haseena: Karishma mai tujhse kuch aur puch rahi hu aur tu hai ki..

Karishma held her shoulder

Karishma: Shut up Haseena...just look at you...you are on the verg of crying...royi si shakal hogaiee hai teri...par pretend toh aise kar rahi hai ki koi farak nahi padta...

Haseena looked down...

Haseena: mujhe iss baremien koi baat nahi karni aur vaise bhi tere bhaiya toh already decide kar chuke hai ki unhe kya karna hai toh phir mai kuch bolu ya na bolu farak he kya padta hai...

Karishma: yaar mere bhaiya situation se bhag rahe hai aur tu unhe bhagne de rahi hai jab ki you both know ki you both have feelings for eachother...

Haseena : leave this topic yaar...

Karishma exhaled and moved out of the room... Anubhav was done with his meal he said by to everyone also ammi was present their...he took a last glance at haseena and left...

Karishma staired at Haseena and Haseena went inside in an irritated manner...

Ammi: ise kya hua??

Karishma: vo ammi... Homework na thoda dimag se bahar ja raha hai toh bas isiliye toh chid chid kar rahi hai...mai dekhti hu n isse...

And she too left...
She went inside the room and found Haseena doing homework actually she was just scribbling upon her copy...

Karishma huffed looking that and Sat on bed and started doing her homework...

Here while writing Haseena's mind all the while showed Anubhav's flashbacks...She remembered the way she use to flirt with him , she remembered his care when her leg got sprained, she remembered his inspiring words when he was making Karishma understand the crucial Teen age...it was hardly 15 minutes he left but she was Missing his fragrance in the house, she was missing his presence in the house...

He was right she was very much attracted to him and may be he felt that her attraction can someday turn into love because the purity her eye reflected was the reason for his affection either ...

Haseena got up from her seat and moved out of the room...she stood in front of his room and thought for a while...

She wanted to feel his presence, she wanted to smell his fragrance and thus she finally moved in...

As soon as she entered his room the fragrance of his perfume entered her nostrils...she closed her eyes inhaling the aroma of his perfume and suddenly her ears ringed with his words...

"kaho toh apko uphar ke roop mein de du??"

She opened her eyes and looked all around maybe with a hope that he is still here but no...he wasn't their...those were the words of her inner memories when she complimented on his perfum...she exhaled and was about to leave when her eyes went on a paper below the paper weight...

She picked the letter and started reading it...

Here at the other side Anubhav joins his duty again

__________________________________

Precap: Anubhav's letter for Haseena

__________________________________