🤎||~Part 10~||🤎

Continued...

"Sir dekhiye ye baat aap bhi jante hain ki national security ke liye ek IB agent ko apni pehechan chupani padti hain.....Anubhav ne bhi wahi kiya, sabse apni pehechan chupai....Anubhav IB main dakhil tha...aajtak jitne bhi missions usne kiye woh sare IB ke through the...Anubhav ka har ek mission safal raha, yeh wala mission bhi usne apni kabiliyat aur apne desh prem se safal kar hi diya...Lekin mission ke waqt usse Radiation room main torture kiya gaya tha....jiski wajah se----

----kya?"

"Radiation Retinopathy.......Anubhav apni eyesight kho chuka hain......"

~Author~

The train screeched to a halt, bringing Haseena back to the present. It was 9:30 pm. Her swollen eyes and dry face belied her grief. At the touch of the cool and familiar air, she knew she had reached home. She got out of the train with her belongings and immediately entered the washroom. She washed off the tiredness on her face with water and tied her hairs in a low ponytail with middle partition. Taking out the nuptial chain from her purse, she wore it proudly around her neck and applied small amount of vermilion on the slightly faded one. she admires herself looking in the mirror, softly caressing on the nuptial chain. Showing herself happy and hiding the sadness, she came out, got into the cab she called and head for her home.

'Sach kehete hain, waqt ko badalne main der nahi lagti....kabhi socha nahi tha humne, humari taqdeer hume apne hi rishton main yun uljha degi...Anubhav se shaadi toh ho gayi...par shayad humare naseeb main unka pyaar nahi sirf nafrat hi likhi hain...ek saal ho gaya hain humari shaadi ko, lekin humare rishte main koi badlav nahi hain...ek hi chhat ke niche rehete hain par hume yaad nahi kab akhri baar unse dil khol kar baat hui humari...Anubhav dikhate nahi hain, kehete hain ki unhe garv hain ki unhone apne desh ke liye kurbani di...par hum jante hain andar hi andar kitna ghut rahe hain woh, ek atmanirbhar adhikari se kisipar nirbhar hone ka dard unhe andar hi andar kaye jata hain...par kisise kuch kehete nahi hain....sharm aati hain hume khood par, ek patni hoke apne pati ke prati hum apna kartavya nahi nibha pa rahe hain, apne pati ka dard baant nahi pa rahe hain, unhe prerit nahi kar pa rahe hain, unka saath nahi de pa rahe hain....kuch bhi nahi kar pa rahe hain hum...kuch bhi nahi!' she thought and a lone tear escape from her sorrowful orbs.

As she stepped out the cab, watchman greeted her and opened the main gate of the society. She walked toward her house and proceeds to open the door with a spare key. But the voice calling her from behind halt her. She turned and found her mother calling her. she left her belongings at the door and walks in the direction of Suhana Malik.

"Kaisa raha tum logoka get together?" Suhana Malik asked hugging Haseena.

"Accha tha...itne saalo baad mile hum sab...bahot accha laga" Haseena replied breaking the hug with a smile.

"Chalo andar...apne Pitashree se bhi mill lo" Suhana Malik said.

"Nahi...badmain ayenge na, abhi----