51. Romance🌹

Hey guys....

Thank you for 5k votes & for 40k views soon.

Here's the next part.

Enjoy reading.....

Next morning,....

Teju woke up first due to sunrays. She was lying on his chest. She put her head on her hand with the support of hand on his chest and staring him. His hairs were messy and falling on his forhead and his mouth is bit open. He was looking adorable in sleep.

Tp in mind : sote huye kitna cutie lagta hai mera sunny. Main kitni lucky hoon ki mujhe sunny mila voh mere liye kitna sab karta hai. Kal bhi usne meri saari baatein suni. Bichare ne kitna kuch plan kiya tha raat ke liye par mere past ke chakkar mein sab messed up ho gaya. Her thoughts broke due to sudden voice.

Kk : sote huye bande ko taadna bad manners hote hain Mrs. Kundrra. He smirks opening his eyes.

Tp : is it Mr. Kundrra but agar voh mera banda hai toh main jab chahe jaha chahe taad sakti hoon. Aapko koi problem nahi honi chahiye aur ho bhi toh i don't care. She smirks playing along.

Kk : hume kya hi problem hogi banda aapka jo chahe karein. But aap toh kuch karti hi nahi. Humein toh wait hai ki aap kuch karein. He winks 😉.

She hover on him and going close to his lips. He gulped due to her bold move. And closes his eyes.

She came extremely close to his lips like their lips are about to touch and wishpers.

Tp : ab kya hua kundrra sahab hawa nikal gayi. Abhi tak toh bahut maja aa raha tha aapko ab kya hua.

Saying this she moves back.

But before she could go karan pulled her and kissed her hovering over her.

He starts kissing and biting her lips. She moans and karan push his tongue inside her mouth devouring each corner of her mouth. Then he slides his hand inside her top pressing and cupping her chest. He took off her top and kissed her cleavage. He bites her neck, cleavage shoulders then licks her upper body smoothing the pain. She clutches the sheet while moaning in pleasure. Then she flip and came above him unbuttoning his shirt. She starts biting his neck chest, kissing his tattoo.
Within 20 mins their clothes were lying on floor.

(Isse jyada expect mat karna mujhse. Aage khud soch lo)

After 3-4 hours of their love making.  

They were lying beside each other hugging.

Kk : laddoo this is the best morning of my life. I am very happy today. Main kabhi nahi bhul sakta yeh moments jo humne saath bitaye hain.

Tp : even for me sunny this is the best morning. I love you sunny.

Kk : love you to laddoo. Pata hai first time jab hum saath the na tab mujhe bahut darr tha ki pata nahi kya reaction hoga tumhara kyunki tum senses mein nahi thi mujhe lag raha tha ki main tumhari drunk state ka advantage toh nahi le raha but pata nahi andar se ye feel ho raha tha ki jo ho raha sahi hai. Kyunki you want me at that time aur tumhare liye main kuch bhi kar sakta hoon. Uss din mujhe koi guilt nahi tha ki main galat kar raha hoon kyunki tum voh chahti thi aur tumhari khushi mere liye sabse jyada matter karti hai.

Tp : sunny tum mera kabhi bhi advantage nahi utha sakte samjhe aur tum bahut ache insaan ho tum kisi ke saath kabhi bhi kuch galat nahi kar sakte. Aur uss din mujhe sab pata tha ki kya ho raha main purey hosh mein thi bus thodi vulnerable thi aur at that time i only want you to comfort me and make me feel love and belonged. Toh tumhe yeh sochne ki jarurat nahi hai ki main senses main nahi thi aur voh sab nahi chahti thi. Samjhe mere bhondu. Lightly Smacking his head.