✨Chapter 10✨

More more comments 🥺🥺🥺

Kabir meri baat dhyan se suno... Vansh Riddhima ko lekar Raisinghania khandaan ke kuldevi ke mandir gayaa hai... Meine Sia ko Vansh se baat karte hue sunaa.....Anupriya informed her furious son...

Kya... Par woh itne wakt tak kahaa thi.. aur yeh kuldevi ke mandir kyon gyi hai uske saath.... Mom meine kahaa thaa na woh koi bahut badaa game khel rahaa hai.. meine kahaa thaa na woh London nhi gaya hogaa...Kyaa chal rahaa hai uske dimaag mein....

Kabir abhi yeh sab sochne ka wakt nhi.. yeh socho Riddhima ke itne bade dhoke ke baad bhi Vansh ne usse zindaa rakha......Riddhima ki saanse jitni zyaada der tak chalegni utni hi zyaada hamaari mushkile badhengi... Isse pehale ki Vansh hum tak pahunche kuch karo Kabir...

Don't worry Mom mein kuch rastaa dhoond nikaalta hoon...

Hanging up the call Kabir banged his hands in frustration....

The game was getting more complicated than what he thought... The plannings he did all these years were proving out to be worthless...

If Vansh somehow catches Anupriya then the game is finished... And he need to make sure that... It never happens...

Mishraa......

Waking up to the first rays of sun a beautiful smile lingered her lips........

She had one of the most peaceful sleeps...

Remembering the previous night... A tint of slight baby pink appeared on her cheeks... His warmth felt so nice... She never felt this protective in her entire life

Today there was no uncertainty... Plans..... Or fear lingering in her mind..... It was just peace.... The beautiful feeling of living for herself not for anyone's stupid mission....

She wanted to wakeup seeing his face but he had to leave early for some important work........

Taking a bath and having her breakfast she decided to explore the house... She really loved mountains... The soothing and chilly air there.. everything felt like giving her a new life....

The whole day she spent time exploring the house... The balcony view was her favourite... The chilly wind calmed her soul.... A beautiful smile played on her lips seeing the kids playing... She was really enjoying this new life... Only she missed was his presence...

Moving towards the room where Vansh had earlier shown his Mom's belongings she took the photograph in her hands to get a better view of the woman there....

Kitni pyaari hain aap... Kitna pyaar kartaa hai Vansh aap se... Kaash mein ek baar aap se mil paati.. kaash ek baar mujhe bhi woh pyaar mil pataa jisse Vansh bahut Miss kar rahaa hai... Aap jaanti hai.. Anupriya ji se mujhe kabhi apnapan mehasoos hi nhi hua.... Kuch toh hai unme... Jaise woh mujhse baat karti hain.. jaise woh Vansh ke liye overprotective hoti hain.. mujhe kuch theek nhi lagtaa....kuch toh ajeeb hai ...

Creasing the pic she kept it over the table....

Moving towards the old wooden almirah she opened it..

The sight was mesmerizing...

A beautiful white saree embroided with silver pattern threads...... a pair of golden anklets... Oxidised jwellery... And many more beautiful sarees and jwellery were there..... Everything was just perfect...

Kyaa yeh sab aapka hai... Vansh ne kitne pyaar se sambhaal ke rakhaa...... Bahut khoobsurat hai Maa....
Maa.... Apko Maa bula sakti hoon Naa kya haina apni zindagi mein kabhi mujhe woh shabd bolne ki khushnaseebi nhi mili.... Aapko dekhkar pataa nhi kyo ek apnaapan sa mehasoos hotaa hai....

Kya huaa tha maa apke saath... Aisa kya hua ki aap hamse bahut dooor chali gayi...

Mein aaj aapse ek wadaa karna chahti hoon... Mein Vansh ka dil kabhi nhi dukhaongi.... Usse woh pyaar dene ki koshish karoongi jiska hamesha se usse haq hai.... hamesha uski dhaal bankar uska saath doongi .....Mera saath denaa maa iss naye Safar pe mujhe raasta dikhanaa....

The sound of the calling bell grabbed her attention....

Maa lagtaa hai Vansh aa gaya... Mein jaati hoon... Aapse kal milne aaungi... Good night Maa...

Glancing at the photograph again... She exited the room...

Making sure that she was adorning her sindoor mangalsutra and the beautiful red bangles...... Just the way he liked... She opened the door... Only to get the biggest shock...

Tum... Tum yahaa kyaa karr rahe ho...
Tum toh usss Kabir ke dost honaa...

It was Mishra... Standing at her doorstep dressed in black hoodie...

Andar aane ko nhi kahengi aap...

Nhi.... Tum jaao yahaa se... Vansh nhi hai Ghar pe abhi.. agar koi baat karni hai toh Vansh ke aane ke baad aa jaana... Abhi chale jaao....

Aap toh bahut badal gayi bass Vansh ka hi naam jaap rahi hain........ Sir ji ne sahi kahaa thaa ab aap unke kisi kaam ki nhi....

Riddhima was horrified listening to his last statement..

Kya matlab...

Dekhiye mein zyaada lambaa nhi kheechoonga... Kya hain na mujhe jaldi kaam niptana hai... Aap apne mission mein fail ho gayi... Aapka fail hona matlab sir ji ki jaan ko khatra honaa...  Aur aisa woh hone nhi denge... anaath thi naa aap so aap unke mission ke liye ek dum perfect thi...par ab aap unke kisi kaam ki nhi....  unhone ne mujhe aapko khatm karne ka order Diya hai... Kyaa hain naa ab wahi ek raasta hai.. aapko maarke shak ki sui Vansh pe daal denge... Aur aap yahaa hai yeh Vansh ke siwa aur koi jaanta bhi nhi... Toh sabooton ke basis pe aapko maarne ka ilzaam VR pe hi aayega... Aur Kabir Sir unke mission mein Jeet jayenge...

Mishra explained casually loading the gun....

Riddhima was visibly panicking... Just a few moments before she started enjoying her new life... She didnt want the end to be such pathetic... only one thought played in her mind....to somehow escape from his clutches...

Dekho tum yeh theek nhi karr rahe... Vansh ko pataa chalegaa Naa toh woh tumhe maar degaa...

She tired to sound as confident as she can but her stammering voice and sweaty appearance had an altogether different story to tell.

Her eyes searched for something that would help her in protecting herself but being at the door step she couldn't find anything..

Accepting her fate... She shut her eyes tightly....

I love you Vansh....

A loud gunshot was heard...

Aaaaa.... She shouted covering her ears...

Minutes passed by... Realisation hitted her.... She found herself absolutely fine... But the gunshot... Opening her eyes... She saw her saviour standing before her....

Vansh.....

Running towards him she hugged him tightly...

Vansh woh... Maar degaaa mujhe vansh... Maar degaa... Mein marnaa nhi chahti vansh... Mujhe Jeena hai Vansh... Tumhaare saath jeenaa hai.... woh mujhe maar degaa......
Crying and hiccuping she spoke in a trembling voice.....

Shhh... Relax jaan... Kuch nhi hogaa tumhe... Mein aagyaa hoon Naa... Kuch nhi hone doonga tumhe.....

When Vansh was unable to feel her.. he looked down only to find that she had passed out in his arms....

The trauma had made a huge impact on her...

So here's the next chapter....

Actually I wanted to update yesterday but got stuck in something... Sorry for the delay....

Do tell me your views and if you like it please do vote...

Thank you...