Part 12

Since last night Susheela was lost in her thoughts thinking about pramod's first wife. What happened to her, why he married her if could get any girl. She was not meant for him.

Pramod - tune suna maine kya kaha?..... Susheela.. Are sun!!

She came out of her thoughts.

Susheela - h...ha.. Kahiye...

Pramod - kya kahu? Kab se dekh raha tera Dhyan hi nahi hai. Kya soch rahi hai?

Susheela - kuch bhi nahi.

Pramod came towards her and sits on bed..

Pramod - kya chal raha hai tere dimag me... Kal kuch kaha tha kya kisi ne?

Susheela -ji.. Woh.... Mughe.... Mughe... Unhone bataya ki......

Pramod - kya bataya?

Susheela - ki mai.... Aapki dusri patni hu.... Aapka biya pehle kisi Chitra naam ki ladki se hua tha....

She was shivering to speaking it to him..

Pramod - ha Hua tha.

He admitted his sentence.

Susheela - kyo.... Aapne.. Phir mughse biya kyo kiya.. Maine suna vo bhot sundar thi........ Agar aise thi...... To...... A.. Aap.. Ne... Use chhod kar mughse..... Biya kyo kiya?

Her eyes were teary and she was about to cry after asking this that she is inviting the tiger for the lunch.

Pramod smiled to her question as he knew how to answer her.

Pramod - chal mere sath

Susheela - kaha?

Pramod - chal to sahi..

He took her to the balcony.

Pramod - tughe lagta hai na maine use chhod diya...

She nodded her head.

Pramod - nahi.. Maine use chhoda nahi tha... Tughe vo samne neem ka ped dikh raha hai?

Susheela - ha...

Pramod - use maar kar uski laash ko vahi dafan kar diya tha maine....

She was shocked to hear this... He can see her tears falling down.

Pramod - tu ro kyo rahi hai?... Are ro mat...

He cupped her face gently.

Pramod - tughe kya lagta hai... Mai tughe bhi Maar dunga...... Huh.... Nahi...... Par agar kabhi tune meri marzi ke khilaf jane ki koshish ki..... To jitni dardnaak maut maine use di..... Us se kahi zyada dardnaak maut milegi tughe.... Tadap tadap kar tu...

She begin to cry.

Pramod - ab ro mat mai janta hu... Tughe kabhi kuch galat nahi karegi.

He wiped her tears and kissed her forehead and walked away. Leaving her horrified after telling her this dark truth.

Vote - 30

Thankyou 🙂