Part 20

From last two days Susheela is very rude towards him. She doesn't speaks to him and avoids him most of the time.

At night.

She was in the kitchen. Boiling some milk.

Pramod was passing by the door am she saw her mixing some powder into the milk and pouring it into the glass. She was just about to sip it but he came and took the glass from her hand throwing it away.

Pramod - mar jaegi tu zeher kha ke!!!

He shouted upon her.

She was shocked to his actions.

Susheela - kaunsa zeher!!!!?

She shouted back with frustration.

Pramod - doodh me zeher mila kar pee rahi thi tu!!

Susheela - kaha se aaya zeher!! Mughe doctor ne dawa di thi... Vahi doodh me mila kar pee rahi thi......

She picked the glass putting it back on slab.

She walked out of kitchen to the room.

He followed her.

Pramod - dekh! Do din ho gaye hai... Tune mughe baat bhi nahi ki.

Susheela - nahi karni mughe baat.

Pramod - kaise nahi karni baat...

Susheela - bas nahi karni mughe... Aap ka mazak ka khel khatam ho jaye to mughe baat karne me koi aaitraaz nahi hoga.

Pramod - ab mazak nahi kar raha tere sath... Lab manegi tu... Kya chahiye bata mughe.. Aur khatam kar teri nazargi.

Susheela - mai naraz hu iska matlab ye nahi ki mughe aapse kuch chaiye.

Pramod - bhot hua.. Ab agar tere nakhre khatam nahi hue to sach me le aaunga teesri.. Aur tughe kahi jaane bhi nahi dunga!

Her eyes went teary and she turned again.

Susheela - meri koi ahemiyat nahi hai na... Jo le aaenge koi teesri. Aapke liye to khel hai na ye sab karna.

Pramod - aisa nahi hai... He immediately hugged her. But she backed off.

Pramod - tere siva kisi aur ke bare me soch bhi nahi sakta mai.... Meri kya majaal jo mai mughe chhod du... Tu kaha jaegi mere bina.  Tera khayal Kaun rakhega....

She looked upon his face.

Susheela - to kyo baar baar aap aap teesri ka chakkar mughe sunte ho.... Mughe Nafrat ha ki koi aur aap Paas aa jaega meri jagah... Aap bhot Bure ho. Kisi shaitan ke jaise..... Mughe hamesha pareshan kar dete ho... Kaise bhi mazak karte ho... Mughe darr lagta hai aapke aise mazak se....

Pramod - aacha maaf to kar de..

She wiped her tears and looking toward him angrily.

Susheela - nahi karungi maaf... Aap Bure ho!

Pramod - are nahi karunga aaj ke baad... Maan ja na meri baat... Aacha dekh dono kaam pakad kar maafi mangta hu.... Kar de na maaf.

He holds his ears asking for sorry to her.

Susheela - nahi!

Pramod - to kya ab balak ki tarah utthak baithak lagau tere aage?... Vo bhi kaan pakad kar....? Chal tughe chahiye to ye bhi kar deta hu.

Susheela - nahi... Aap koi baache nahi hai jo aise maafi mangenge...

Pramod - to kya karu? Aacha chal ye hi bata de kya chahiye tughe?

Susheela - mughe kuch nahi chaiye.

Pramod - to kaise maafi milegi mughe?

Susheela - maine aapko aise hi maaf kar diya.. Magar aap kabhi bhi aisa nahi karenge... Vada kijiye mughe.

Pramod - theek hai... Aaj ke baad kabhi teesri laake ka to chhod uske bare me sochunga bhi nahi.....

She hugged him tightly and captured her into his arms.

Pramod - tu aise Ruth mat jana.... Mughe suna lagta hai sab tere bina....

She nodded and looked upon his face.....

He kissed her forehead and cupped her face.... She closed her eyes with in it.

An year later

A night with some celebration as they were celebrating there 2nd marriage anniversary.

After the guests departed. Susheela was in the room removing her jewellery.

Pramod - aacha raha na aaj sab?

She didn't said anything and came to the bed.

Pramod - jawab nahi diya tune...

Susheela - sab pooch rahe the...

Pramod - kya pooch rahe the?

Susheela - yahi ki......... Bacha kab karenge...... Ye bhi pooch rahe the ki.. Kahi mugh me ya aap me koi kami to nahi...

Pramod - kisi ko kya? Hamare bacche Hum jab chahe tab kare.. Unhe kya?

Susheela - galati to meri thi na...

He pulled her and makes her lay on the bed.

Pramod - tu aankhe band kar aur so ja... Jab mai hu to tu kisi ki fikar mat kar..

She closed her eyes and he covered her with the blanket.

Pramod - so ja... Baaki sab mugh par chhod de....

She turned and hugged him, he smiled remembering what he had planned for them.

A few months later.

It was raining badly and pramod was waiting outside of an house for someone.

Suddenly he heard the baby cries. He looked towards the door which opened. A man came out holding a baby in his arms.

Pramod came ahead while his assistant followed him with an umbrella, as it was raining hard.

Pramod took the baby into his arms.

Person - ladki hui hai. Thakur babu... Doctor sahab ne kaha sehat se acchi hai...

Pramod looked at the newborn in his arms.

He eyes were close and her making some noise.

His assistant handed that person a huge bundle of notes.

Assignment - muh mangi rakam se dugni keemat hai.. Bas ye baat galati se bhi kisi ko pata nahi chalni chahiye.... Aur aaj ke baad bacchi par keval Thakur Babu ke parivaar ka haq hai... Samjha dena apne ghar wali ko.... Ye baat kahi ja na paye samjhe?

Person - ji samajh gaya... Ye baat yahi khatam Hai....

Pramod turned walking back to the car with the baby.

The next morning.

Susheela - maa aako bataya tha unhone ki kaha ja rahe hai?

Minakshi - nahi to.. Na jane kis kaam. Se gaya hai?

Susheela - mughe to ghabrahat ho rahi hai... Kal Shaam ke nikle abhi tak vapas nahi aae...

Minakshi - are aa jaega... Kuch zaroori kaam Hi to hoga.

The maid came out the kitchen with a thaal of aalta and an Aarti ki thaal.

Susheela - ye aalta kyo laai tum?

Maid - maalik ne kaha tha.. Aalta ki thaal lane ko...

Susheela - maa... Aalta..... Kahi ye koi teesri byah ke to nahi la rahe?

Minakshi - are dur rakh apne vehem... Agar sach me le aaya to.. Band kar apni kaali Zyban...

She scolded her for speaking nonsense.

Vote - 35

Thankyou 🙂