Chapter 7

Haseena comes back to the hall after dropping Arshad downstairs while she calls Karishma's name. She goes to the Kitchen to check but finds it empty and lastly she knocks at Karishma's room door. When she didn't get a reply, she entered slowly inside the room and saw Karishma sleeping on the bed with lights on. She looks around the room as this was the first time she entered this room. The room was a bit disorganised as compared to the rest of the house.

She moved towards Karishma's bed, and looked at her closely, she was sleeping on her stomach rolled inside her blanket haphazardly. Pillows were lying on the floor, and some files and books were kept on the side table. Her phone plugged in the charger but it seems she forgot to turn on the switch.

She smiled at the view and thought - Acha to ye wajah thi hume room na dene ki zidd ke peeche.

She put Karishma's phone on charging appropriately, picked up the pillows from the floor and managed to keep one of those under Karishma's head. She turned off the lights and moved out of the room.

.
.

Next morning, both Haseena and Karishma were sitting on the dinning table for breakfast.

Karishma asked - Maddam sir, kal hum kab so gye pata hi nahi chala, kya hua wo Arshad pasand aaya aapko.

Haseena says with an uncertain tone - Thik thak hai..Achi Naukri karta hai, ache ghar se belong karta hai, Baat chit se to Nek lag raha tha. Darasal wo hamare hi school se padha hai, to kuch purani kahaniyan sunane laga isme hi der ho gayi.

Karishma again asks while eating another morsel - Agar sab kuch sahi hai toh pareshani kya hai, aap ye itne aadhe mann se bata rahi hain..

Haseena looks towards her & said - kabhi kabhi sab kuch sahi hota hai par fir bhi kuch to hai jo sahi nahi lagta.

Karishma replied in a flow - Aur kabhi kabhi har nazariye se kuch cheezein galat hokar bhi hume sahi lagti hain.

Haseena twisted her lips in an amused way & said - Waah itni gehri baat, wo bhi itni aasani se.

Karishma shook her head with a smile and added in playful tone - Waise maddam sir..Isse pehle ke hamara ghar garden ban jaaye..aap na apna bio-data update kar lijiye.

Haseena chuckled and both of them left for thana after finishing their breakfast.

.
.

Cheeta came outside the thana and sat at badnam's shop while Karishma was already there sipping her tea and lost in some thoughts.

He says - kya baat hai madam, aap kya soch rahi hai.

Karishma comes out of her thoughts & says in a frustrated low voice - Rasta dhund rahe hai bachne ka.. pushpaji ne uss Aman ke bacche ko aaj humse milne ka time diya tha..Usi ka message aaya hai kisi restaurant ke address aur time ke sath.

Cheeta - Toh madam ek baar milne me ka problem hai.

Karishma looks at him with irks and says - Ama hume pichli baar bhi to gaye the na..kya hua tha, uss ladke ne hume hamare kapdon ki wajah se nakar diya tha ye keh ke ki kam se kam aaj to saree ya kuch dhang ka pehen leti. Uske peechle wale ne ye keh ke ki humme ladkiyon ki tarah wo ek najakat nahi hai..Jab bhi kisi se mile hai na..har kisi ne hamare Atma-Vishwas ki dhajjiyan hi udaayi hain. Hum hamari safai kitni baar de aur kyu de..Jo aur jaisa hume pasand hai wo duniya ko galat lagta hai, Aur baaki zamane me chahe khud hi lakh burai ho wo sab chalta hai..bus Hume samaj ke banaye aadarsh ladki ke dhaanche me fit hona chahiye. Hum bhi ek mahila hai..par hamari pasand napasand alag hai..Itni si baat logon ko samajhne me kitna waqt lagta hai.

She takes a deep breath after she blurted out everything which was going in her mind.

Cheeta was shocked at her outburst and passed her a glass of water by saying - Shaant madam shaant..ladke se milna hai bus..usko maar nahi dena hai..nahi pasand aaye to ek baar mil k mana kar dena aap.. pushpaji bhi khush aur aap bhi.