Chapter 64

On Haseena's side, she was sitting among her friends and cousins. They all were having their dinner while gossiping and chit chatting. All this while Haseena was unusually quiet and seemed to be a bit lost while eating. A faint smile was pasted on her face to conceal her feelings. Jiya was noticing all this with a knowing smile sitting beside her. Zoya signalled Jiya through the eyes to ask her what was wrong. Jiya assured Zoya by showing her palm with a calm smile.

Jiya touched her arm and whispered in her ear "Kamal hai, hamare batch ki sabse sophisticated ladki aaj spoon chhor kar hath se khana kha rahi hai. Tabiyat to thik hai na teri?"

Zoya who was sitting on the other side of Haseena, suppressed her smile on understanding Jiya's teasing comment.

Haseena came out of her thoughts and replied with a smile looking at her "Karishma ko na hath se khana pasand hai. Woh kehti hain hath se khane me unhe santushti milti hai. Aur ab to unke sath Humein bhi hath se khana hi acha lagne laga hai."

Zoya smiled and said in a mischievous tone "Haseena aapi, itni yaad aa rhi hai unki toh call kyu nahi kar leti hain aap unko."

Haseena replied in a grumpy tone "Hum kyu karein, dopehar se unhone bhi to call nahi kiya na humein. Unhe kya lagta hai wahi busy ho sakti hain. Hum bhi busy hain aur humein bhi unki yaad nhi aa rahi."

Jiya and Zoya shared a smile with each other and decided not to provoke the angry lioness in her.

Haseena started to stare at her phone again with a restless expression and got lost in her thoughts "Roz to ab tak Rishu call kar deti hain. Aaj to pushpaji ke ghar bhi jana tha unhe. Kaha tha pahuch kar call karengi. Raste me hongi shayad."

.
.

Karishma took the jeep after servicing from the garage and was driving towards Pushpa Ji's house. She was talking to Billa on her phone with her Bluetooth device.

Karishma said "Bille, Humne uss ilaake me bahot dhunda par unka koi ata pata nhi hai, tum aur tumhara chor network kisi kaam ka nahi hai."

Billu replied "Madam, main sure hun ki wo log uske aas paas ke hi kisi area me chhupe honge. Jaise hi kuch confirm pata lagta hai main batata hun."

Karishma was driving at a normal speed and tried to slow down the car near a speed breaker on the road. The road was almost empty as it was near midnight. She applied the brakes but it didn't work, she said to Billa who was still on the call "Ama, bille brake nahi lag raha yaar gaadi ka."

Billa worriedly replied "Kya baat kar rahi hain Karishma madam, hand brakes lagayi na. Aap kaha par ho abhi."

Karishma replied trying to control her steering wheel "Hand brakes bhi nahi kaam kar rahe bille..Hum yahi Thane ke paas hi hain. Tum, tum Phone rakho."

Billa replied with a concerned tone "Madam kuch bhi kar ke gaadi ko kahi side me lagane ki koshish kijiye..."

But the call got disconnected from Karishma's end due to low battery and Billa hurriedly woke up cheeta who was taking a nap on his chair. Both rushed towards Karishma's location on cheeta's bike with worried faces.

Haseena was sitting in her room and trying to call Karishma with an upset face but her number was switched off. She murmured to herself anxiously "Phone kyu band aa raha hai inka. Ghar jakar sabse pehle apna phone hi charge me lagati hain, iska matlb ghar nahi pahuchi hai ab tak. Toh fir kahan hain yeh, kitna late ho gya hai, Kam se kam inform toh karna chahiye tha na."

Karishma was trying to stop the jeep somehow safely but there were some stray dogs roaming in the middle of the road. She blew the horn but it didn't work so she had to stop the jeep by quickly turning it sideways and bumped into an empty tea stall on the footpath which ultimately stopped the jeep. Luckily the airbags got deployed due to the impact, saving Karishma from any fatal injury.

She somehow managed to open her seatbelt as she was trapped in between her seat and the airbag and came out of the jeep. By then Cheeta and Billa reached there. They helped her sit on the pavement and Cheeta asked with concern "Karishma Madam aap thik toh hain?"

Karishma looked at him and said with a calming tone, holding her left shoulder "Ha cheete hum bilkul thik hai. Tumlog pareshan mat ho."

Cheeta helped her get up and Billa asked "Karishma madam aapko chot lagi hai kahi? Chaliye doctor se dikha lete hain."

Karishma replied "Arey nahi, hum thik hain."

But Cheeta cut her short and said resolutely "Rishu di, ek baar check up karwa lete hain, aap chaliye chup chap. Bille tu zara jeep ka dekh le Bhai."

Billa nodded and said "Madam aap bike pe ja payengi na?"

Karishma shook her head positively and left with cheetah for the nearby clinic. The doctor was checking her up while Karishma was lying down on the bed quietly.

The Doctor said "Airbags and seatbelt ne aapki jaan bacha li Ms. Karishma. Koi bhi injury nahi hui hai aapko bus shoulder me sprain hai minor, seatbelt par pressure aane ki wajah se. Wo bhi kuch ek aadhe dino me thik ho jayega. Take care."

The doctor left and cheeta handed over Karishma's phone to her saying "Karishma madam aapka phone on ho gaya hai, ye lijiye. Hum bill ka dekh kar aate hain, fir nikalte hain yaha se, aapko pushpa ji ke Ghar chhor denge."

Karishma nodded in understanding and said "Cheete, kisi ko iss baare me batana mat, Pushpa ji ko toh bilkul bhi nahi."

Cheeta nodded and left from there. Karishma quickly checked her phone which had numerous missed calls and messages from Haseena & some were from pushpa ji too.

She sat on the bed and called back Haseena, taking a deep breath. Haseena picked up the call in the very first ring and shouted at her angrily "Karishma, kaha thi aap. Kab se phone kar rahe hain hum aapko. Kitna pareshan ho rahe the hum yahan, aur aapko toh koi fark hi nahi padta."

Karishma smiled listening to her voice and sighed with closed eyes. When Haseena didn't get any reply from her, she quickly asked again in an upset tone "Rishu, aap sun rahi hain na?"

Karishma took a deep breath and replied in the calmest way possible, trying to hide her weariness "Han Haseena hum sun rahe hain. Aap kahe itna pareshan ho jati hain. Woh..woh hamari gaadi ka tyre puncture ho gaya tha aur battery bhi dead ho gyi thi phone ki. Isiliye nahi bata paye aapko. Maaf kar dijiye humein."

Haseena took a relief breath but was not satisfied with her answer. She quickly sent a video call request to Karishma. Karishma said in a hurry, stammering a bit "Aa..Tweety aap video call kahe kar rahi hain, hum raste me hai na. Pushpa ji ke ghar pahuch kar call karte hain na aapko aaram se."

Haseena asked in a doubtful tone "Aap jhuth bol rahi hain na. Batayiye kya baat hai."

Karishma replied with a fake chuckle "Kya baat kar rahi hain aap tweety..hum jhuth kyu bolenge."

Cheeta entered the room and called "Karishma madam chaliye.."

Haseena heard his voice and quickly asked in an upset tone "Cheeta hai aapke sath, kaha hai aap? Sach batayiye Rishu..Sab thik hai na?"

Karishma closed her eyes with disappointment & lied to her, signalling Cheeta to wait outside "Arey baba sab thik hai kya hoga.. Hamari gaadi ka tyre puncture ho gaya na, to humne cheete ko bula liya. Humein pushpa ji ke yaha chhor dega woh. Aap khamkha load leti hain. Aapne khana khaya na?"

Haseena didn't answer her question, instead said in a stern tone "Aadhe ghante me humein aapka video call nahi aaya aur aapne humein sach nahi bataya toh uske agle hi minute hum Lucknow ke liye nikal jayenge yaha se. Samjhi aap!"

Haseena cuts the call and Karishma says to herself with a little scared tone "Itna gussa. Samjhti kyu nhi hai aap. Aapko sach bata diya toh aap bewajah pareshan hongi, aur abhi sab chhor chhar kar yaha aa jayengi. Tch.."

****

"Jin ke honton pe hansi paanv mein chhale honge..

Haan vahi log tumhein chahne vaale honge."