Part 9

"Kya baat hain bhai bade happy lag rhe ho?" Nishant asked Karan when he entered his room.

"Happy hu but more than that sorted hu..."He replied with a smile.

"Ohoo ek hi dinner me itne sorted... kya baat hain" Nishant teased him.

"Ohk so listen yaad hain maine hi tumhe kaha ke Teja thodi ajeeb hain but jab usse baat karni shuru ki tab i realized ke wo ajeeb ni h... she is bubbly, straight forward, dil ki saaf hain jo hain muh pe bol deti h and above all she is very sorted in her head... She listens to you and then helps you in sorting your thoughts, feelings and priorities... bas isilie happy hu" He said sitting beside Nishant.

Nishant nodded his head.

"Ek or baat bhai... zyada mat socho.. I like her company... as a friend.. and more than that i respect her... or ye baat kabhi mat bhulna ke main ek small towner hu and wo Delhi jaise big city se so ... koi chance ni h" He explained further picking his earphones to go to the terrace.

While walking up the stairs towards terrace Karan had all the clarity that he will call Anusha and end everything... He wants to get rid of getting hurt everyday.

"Hi Anusha" He said once she picked up his call.

"Hi Karan... how was your day" she asked.

"Good... but tum itna low kyu sound kar rhi hu.. are you okay?" he questioned on realising that she is low.

"Hmm.. I am okay.. I mean mere sath acha kya hi hain jo khrab ho jaega ab" with this she started sobbing.

"Suno... pehle to calm down and tell me kya hua hain?" he tried calming her.

"Mera abhi tak 1 bhi interview clear ni hua... aaj bhi 2 interviews the unme bhi reject ho gai... tumhe to pata hain I stay with didi but personal kharcha to hota hain na... ab abhi aise ghar walo se paise mangna ajeeb lagta hain... sab logo ki job lag gai yaar except me" She started crying now.

"Pehle to tum rona band karo...dekho abhi job ni hain iska matlab ye ni na ke aage bhi ni hogi.. you need to keep trying" he was opening gpay and sending her rs5000 while talking to her.

"And tumhe abhi ghar walo se paise lene ki zarurat ni hain i have sent you some money... let me know if you need more okay" he said as soon as the money was sent.

She hummed.

"And agar ghar walo se paise lene bhi pade to tumhe pata hain na ki kuch hi din ki baat hain so is cheez pe itna bura kyu feel karna... thoda relax karo with time things will get better... college me bhi kisi ki job pehle lagi thi kisi ki baad me but sabki lag gai thi na... to fir.." he explained her further.

"Haan you are correct.. may be 1 hi din me 2 rejections main handle ni kar pai" She wiped off her tears.

"Chalo kal subah bhi ek interview hain waha to 7 baje ghar se nikalna hain wo thoda door hain so ab soti hu" she calmed herself .

"Hmm.. wo" he wanted to tell her that he doesn't want to be in this relationship as it is ruining his happiness but seeing her condition he thought not to do that right now.

"Wo kya? kya bol rahe the btao?" She asked when he didn't complete his sentence.

"Ni.. bas All the best... yahi bolna tha... chalo good night..." He said quickly and disconnected the call without waiting for her reply.

To his surprise he didn't get any call back or whatsapp message from her as well to wish him good night. He again got a bit confused and lit up his cigarette.

"Hi... busy to ni the?" The only thing he wanted right now was call and talk to Teja.

"Ni busy ni thi bas clothes wash kie the unhe dry karne ke lie terrace pe ai thi" Teja answered.

"Ok.. wo maine abhi Anusha ko call kia tha" Karan said taking a puff from his cigratte. 

"Ok.." She signaled him to continue.

"Maine socha tha k usse clearly bta dunga that m not happy with her.. better hain ke hum isse khatam karde... but we can always be friends..but wo bahot tension me thi aaj to main ni bol paya" he took another puff.

"Ok.. but ye tum muje kyu bata rahe ho?" she frowned.

"Matlab?" he dint understand her reaction.

"Matlab.. agar you are telling me all this just because you want to share it with someone then I am okay in listening to it so that you feel lighter but agar tu muje ye baat isilie bta raha h taki tu muje reason bta sake ki tu ab bhi uske sath kyu hain to its not needed" she said putting her clothes on the ropes.

"Ni .. m bas waise hi...wo mujhe laga.. I am sorry.. " he was not able to form any sentence as couldn't understand what is happening.

"Itna kyu confuse hogya hain... mera bas itna kehna hain tujhe pta hain na ki tune usse kyu ni bola that i dont wanna stay with you" she asked.

"Haan... wo uska mood khrab tha.. ro rahi thi" he tried reasoning.

She interrupted him "Wahi to main keh rahi hu na you have your reasons which are valid according to you to tu mujhe kyu justify kar rha hain.. Karan its your life your relationship... zaruri ni jo resons mere lie valid hain wo tere lie bhi ho and vice versa but agar you think tere pas tere action ka valid rason hain to bas baat khatam... meri validation ki zarurat ni hain tujhe".

"Okay! wo bas muje laga ki... pta ni i mean I always try to check ki mere actions theek the na" He stated his point of view.

"Thats the thing.. tu dusro se kyu expect karta hain tujhe btane ka ki tu sahi hain ya ni... tujhe khud ko pta hain na tune kya kia kiyu kia bas thats all you need... har kisi ko ja ja ke reason thodi btayega.." she explained him

"See everyone talks behind each other's back... including you and me.. may be unknowingly... but sab karte hain yaar.. to jab hum karte hain .. to logo ka bhi banta hain na hamari baaten karna so its ok... tu apna kaam kar unhe apna karne de... " she continued.

"Tum sab cheeze kitni jaldi and clarity ke sath explain kar deti ho na" he smiled getting out of his clouded thoughts.

"I try to... but 1 cheez to mujhe bhi samjh ni aati ki tension me cigratte peene se prob to solve ni hti to fir peene ka fayda kya hain?" she said sarcastically.

"Wo to bas aise h log pee lete hain" he tried avoiding this question.

"Logo ka chodo tum apna btao... abhi tumne cigratte pee usse kya farak pada?" she questioned.

"Tumhe kaise pata" he was surprised.

"Tumhare puff ki awaz ayi thi mujhe... mere papa bhi smoke karte hain so i can make out the sound of it" she said casually.

"Ohk.. farak to kuch ni pada but bas ek habit hain or kuch ni " he extinguished the cigratte and threw it away.

"hmm.. see again i cannot force you but try to lessen it... koi fayda ni hain iska.. na ye problem solve karti hain na hi koi himmat deti h... bas lungs zarur khrab kar deti" she tried reasoning.

"Hmm.. I promise i will try" he was serious.

Taking a deep breath he tried diverting the topic "Waise apko badi clarity hain relationships ke mamle me... apne kabhi ni btaya apne ex ke baare me ya present me koi crush ya liking?"