Chapter 27

Double update ,🤗

Target : 60 votes and 10 comments

Not only barbie but haseena and karishma singh was also shocked to see  concern in armit eyes...

Haseena mallik did not liked the proximity and moved her head back wards... Armit did not liked it and clutched her hair and jerked her forward...

Haseena : huh...

She was shocked and was seeing with her big eyes that armit was gazing her with such a gase that she shivered and looked other way ...

She did not want to see in his eyes as it was reflecting many emotions...

Armit liked her shyness and jerked hus farward and kissed haseena near her lips and she gasped. ..

He smiled by her face and moved back ward and whispered in her ear..

Armit : apki tarha apka khoon bhi meetha hai haseena...

Haseena mallik gasped and moved back ward and looked towards barbie and karishma singh who were watching all this with a  jaw drop...

Karishma : amma ohh... Tumhari himmat kaise hue madam sir ko haath lagane ki... Amma hamare samne tum hamari madam sir ko haath lagao ge aur ham shant rahenge... Hargis nahi.... Ek baar hamara haath kholo phir dekhte hai tumko...

She struggled and armit smile like a psychopath and went towards her...

Armit : ab tak tumhe yeh sab samjha nahi aya toh kaise chalega...

Karishma : ka matlab hai tumhara
Armit : yeh sab hamne desh ko barbaad karne ke liye zaroor kiya hai... Par pata hai sab bada kam toh tumne kiya hai .. Joh bewakoof ki tarha hame sab plans bataya karti thi... Aur hamne apne tarike se plan banaya...

Karishma : tumne ham sab ko dhoka diya hai... Agar pata hota ki tum armit ho wahi maar dete tumko..

Armit : hmm... Maarna toh chdod tum mujhe chuh bhi nahi sakti... Lekin itni achi baat hai ki tumne mujhe bataya ki haseena mallik zinda hai.... Warna pata kab chalta hame.. Waise kaffi dhundna hamne oar teh jagah chus gaye... Ab shukriya toh tumhara adaa karna hoga ki ... Tumne mere pyaar ko dhundliya aur ye anubhav ko maar kar neri jaan ko tum yaha le aye...

Karishma : koi jaan nahi hai madam sir tumhari... Aur waise bhi mein tumhara koi kaam ab nahi karungi... Samjha tu...

Armit : yahi baat mujhe tum police walo ki pasand nahi ki .. Bena soche samjhe conclusion pe aajate ho...

Haseena : matlab kya hai tumhara..

Armit : haseena jaan bata hu na..

He said with a dreamy smile and she looked away...

Armit : barbie...

She nodded her head and went from there  and after 5 minute she came with a man who was clutching a man with a baby in his arms....

Karishma singh was feared but her mind was saying some thing...

Armit went there and removed the mask and karishma singh shouted...

Karishma : nahiii... NAHII!!!!Chodo .. Chodod mujhe... Mere pati ko aur mere bache ko jane do...

The baby was sleeping but was woke up by karishma singh voice and strated crying...

As listened his mother voice she want to go to her but she was tightly caught by his father and he was swinging her...

Lalla : mat roh... Meri jaan mat roh.. Mamma yahi hai.. Aur papa bhi mat roh please. ..

He cooed the baby and armit smiled...

Armit : kitna acha parivaar hai na tumhara karishma singh... Kush haal aur chota. .. Kya hoga agar ek insaan mar jaye...

Karishma singh face became pale and she cried...

Karishma : please aisa mat karo... Chodo unhe ... Aur ... AUR KYA KIYA TUMNE PUSHAP JI IE SAATH BATAO.... CHODO...

Armit:  hai bechari pushpa ji aur tumhara constable cheetah hai yahi hamare paas ... Khatir dari chalri hai unki...

Haseena : please sab ko chod do.... Tumhe mein chaiye na mujhe lelo please. ..

She cried and armit went there ...

Armit : aree haseena roh nahi... Bas phone pe baat karne ko bolra hu na... Kya kuch manga mene... Mein tumhe leke bhi jaunga ayr apna kaam bhi karunga...

By sating this he went towards karishma singh ..

Armit : toh mera kaam karogi na tum...

Karishma : hargees nahi karungi mein tumhara kaam..

Armit : acha phir theek phir baat mein mujhe kuch mat kehna ...

By saying this he removed a gun from his back and raised towards karishma .. And she closed her eyes...

But gun was shot .. But she did not felt any pain and she opened her eyes... What she saw her expression changed and she cried with top lungs ...

karishma : NAHIIII... LALLAAA...

Continue in the next chapter...

.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

Hello guys 😍

hope you liked the chapter ❣️

don't for get vote and comment and do follow me for more stories...

so what do you think what will happen next 🤔

Have a good day 😘