KPKT 44

Karishma reached to home with the excitement, with the thought she gonna talked with her crony, but she unlocked the house, & called first to Haseena..

Haseena look flashing name "coco" she look around her, Cheetah busy with driving & Santu busy with laptop & she pick the call on a next moment- haan boliye..

Karishma asked with doubtful way- koi hai kya aap ke aas-paas..

Haseena look through her corner of eye & says- haan..

Karishma- thik hai, aapko ghar aane mei kitna waqt lag sakta hai..

Haseena- pata nahi, shayad kal subhe hi hum wapas aa rahe hai..

Karishma- kaam jaada hai..

Haseena- haan..

Karishma- thik hai, hum rakhte hai..

Haseena quickly asked- kuch baat karni hai..

Karishma think for a moment & says- nahi, hum milkar hi baat karte hai..

Haseena- thik hai, bye, & they both didn't cut the call..

Karishma wait for some moment & says- cut karo..

Haseena says with smile- call aapne kiya hai, humne nahi toh aapko hi cut karna hoga..

Karishma says with half heart- karte hai, & she cut the call..

Karishma wait for Haseena till mid-night, & she draft herself into sleep..

On a next day Karishma goes for Jankipuram, but before that she did something for Haseena & she left the house..

Haseena back to house with the tiredness, she look Rani doing her work & she greet her with smile & asked- Karishma hai yaa gayi rani..

Rani- didi woh toh gayi, lekin aapke liye kuch rakhkar gayi hai, aur kaha ke oven mei kuch rakha hai toh dekh le..

Haseena shook her head & she walks into her room first for other things..

Karishma checking her cell with the restless, & same time two people enters into Jankipuram thana- madam yeh raha aapka share..

Karishma gives confused look & asked back- share, kis chiz ka..

First man- aapne paper singed karke humein green card jo diya..

Karishma asked with confusion- kis chiz ka green card diya..

Second man- kya Karishma madam aap bhi mazak kar rahi hai, & he keep the papers infront of her..

Karishma started to check the papers, & she shocked, that she reads the papers, & says with herself- humein yeh paper kab singed kiye, hum kabhi aise kaam ke liye maan hi nahi sakte, & she check her singed, that's also a real..

Man- aapke hi singed hai naah..

Karishma look up to man & says- yeh humare singed hai, lekin yeh papers humare samne kabhi aaye hi nahi, aur hum kabhi aise galat kaam ko badhava nahi denge..

Second man- singed aapke hi hai na SI Karishma singh..

Karishma not says a word, & first man asked- boliye SI Karishma singh..

Karishma says with confusion- yeh singed humare hi hai, lekin humare paas yeh papers kabhi aaye hi nahi..

First man- kitna paise mile hai aapko SI Karishma singh..

Karishma says with stern tone- aap humse iss awaz mei baat nahi kar sakte..

Second man showing his ID & says- ab toh baata sakti hai..

Karishma read the ID, a ID of Narcotics Control Bureau officer & she quickly getting up from her chair & says- jai hind sir..

First man through his eyes & Karishma seat back to her chair, & says- sir hum maante hai, yeh singed humare hai, lekin hum paper par bina padhe singed nahi kar sakte, ek rave party ke liye hum permission de hi nahi sakte..

Second officer- toh aap yeh kehna chahti hai, ke kisi ne aapke duplicate singed kiye hai..

Karishma- ji sir..

First man- kya aap yeh sabit kar sakti hai..

Karishma not says a word..

Second man- aapke paas sirf 3 din hai, yeh aapne singed nahi kiye hai, yeh baat baatane ke liye..

Karishma shook her head & first man says- usse pehle aapko abhi, iss duty se nilambit kiya jaata hai, agar aapne 3 din ke anadr aapki sachai nahi sabit kar paayi toh aapko jail hogi, inn 3 dinno mei aap lucknow shaher se bahar nahi jaa sakti, agar aapne aisa kiya toh aapke khilaf hum sakat karawhi kar sakte hai, samjh rahi hai aap..

Karishma shook her head & she getting up from her chair, & keep her cap & service gun with belt on the table & greet the officer, officer gives her suspension order in her hand & she left the Jankipuram thana with heavy heart..

Haseena enters into kitchen & she open the oven, & found coffee for her with the small paper of chit, she checks that, & read, "aapki coffee, thoda sa garam kijiye oven mei, peene ke baad sab thakan mit jaayegi, aur jaada kaam naa ho toh, thoda sa aram kariye, phir nikaliye, coffee acchi lage toh message kariyega, aur aapna khayal rakhiye" Haseena smile, & she heat the coffee in oven, while re-read the chit with ear to ear smile..

Haseena coming out from the kitchen with coffee mug, & take a seat, she sip the coffee & close her eyes with satisfaction & chuckle, she open her eyes & her eyes catch another chit under the glass, & she pulled out & read with smile, "aapko hum itna toh jaante hai, abhi aap hass rahi hongi, aapke woh dimple ke saath, aur saari thakkan mit gayi hogi ek coffee sip ke saath, chalo iss mei aap bhul bhi gayi hogi, hum phir se aapko yaad dila dete hai, humein message karna naa bhule, humein bada intzaar rehta hai, aapke prashansh bhare shabdon ka" Haseena smile while shook her head unbelievably, & sigh, & she type the message..

Karishma seated alone at the place, where she found a peace, with her own thoughts..

Haseena wait for Karishma's reply for some minutes & she check the time & says with herself- shayad kaam mei hai, message dekhengi toh reply jarur karngi, & she walks to get ready to go for MPT..