KPKT 150

Pushpa ji driving the car, she look once to Haseena, who seated beside the driving seat & Pushpa jis asked with little upset tone- kaha par lekar jaana hai..

Haseena look to Pushpa ji with the tearful eyes & says- woh bahot jaada gusse mei hai..

Pushpa ji shook her head little & asked- aapne aisa kiu kiya madamsir, huh..

Haseena look to other side while wipe her tear & says- hum bas unnka aur unnke papa ka rishta bachana chahte the..

Pushpa ji says with sad tone- lekin madamsir aapne unn doono ka rishta bachne ke liye khud ka rishta daav par laga diya, usska kya, agar aap unnhe woh baat pehle baata deti toh aaj ka din kuch aur hota..

Haseena says with fresh tears- lekin Pushpa ji sach baata rahe hai, humara koi bhi irada nahi tha, unnka dil dukhane ka..

Pushpa ji says while shook her head & says- hum mante hai madamsir aapka koi bhi irada nahi tha unnka dil todne ka, lekin unnke liye, woh baat chupane yaanke dil ke saath, saath vishwas todne jaisa hi hai..

Haseena shook her head in yes, & says- humein aap ghar lekar chaliye, woh waha par kuch nahi boli hai, iss ka matlab bas ek hi hai, woh ghar par jaa kar humse baat karne ki koshish toh karegi..

Pushpa ji look to Haseena once & asked- aap thode time ke liye aankhen band kar ke baithiye, aapko accha mehsoos hoga..

Haseena shook her head only, & she started to stare the name of Karishma, which she write down on her palm through mehndi, she caressing her other palm on it with tearful eyes..

Karishma seated into her bedroom with the fumes eyes, recording echoing into the Karishma's ears, she tried to close her ears to stop that voice, but couldn't, & she shout out from her top of lungs, & while she getting up from the bed & she pick all the mattress & throw it on floor with breakdown into the tears..

Pushpa ji stop the car near to the apartment, & says to Haseena, who lost in her thought, she break her thoughts- madamsir..

Haseena coming out from her thoughts & she look to Pushpa ji, Pushpa ji says- ghar aa gaya hai..

Haseena shook her head in yes, & says- aap bhi ghar jaayiye, kal milte hai thana mei, & she walks towards the apartment without hear a word from Pushpa ji..

Pushpa ji look Haseena, till she entered into the apartment, she look up & says- hey shiv ji, sab kuch kar dena, lekin inn doono ke rishte ko kuch mat karna, haan pata hai humein, Karishma abhi garam dimag mei hai, lekin woh iss waqt galat bhi nahi hai, woh aapni jagah thik hai aur madamsir aapni jagah, aap bas aapka Ashirwad banaye rakhna aur kuch nahi, aur sab se badi baat, gusse mei bhi Karishma ko aapna aapaa naa khoone dena..

Haseena entered into the house, a pin drop silence pricking her heart, she gulping the throat, & she walks towards the room directly, she found Karishma sleeps on bed, she look the whole room messed up, she walks in, & Karishma feel her presence & she quickly says with stern tone- abhi ke abhi bahar jaayiye, humein koi baat nahi karni hai, aur aapke jaise dhokebaaz se toh bilkul bhi nahi..

Haseena quickly wipe her tear, which is rolling down from her eyes, & she walks to Karishma, she getting up from the bed, & she goes to walk out from the bedroom, but Haseena grab her hand & says- coco ek baar humari baat toh suniye..

Karishma look to Haseena & says with fumes tone- kya sunne hum, aur kya kehna chahti hai aap, aapko pata hai, aapne humara kitna bada mazak bana diya, jis insan ko hum itne dinno se dhund rahe the, aap ussi ko chupa rahi thi, aapko, & she stop in mid, due to chocked her voice..

Haseena look Karishma with helpless face, & Karishma hold back her tears & says- humein na aapse ab chuthkara chahiye, bahot ho gaya, nahi rehna hai, humein aapke saath, aapko hum, humse alag karte hai, aapne na mazak banake rakha hai, humara, humare pyar ka, aapke prati jo humare vishwas hai na, ke kuch bhi ho jaaye humein pata hota hai, ke aap humare vishwas nahi todegi, naa humra pyar ko kisi aur ke liye neeche rakhegi, lekin aisa hai na, woh kya hai, aap humari corny hai hi nahi, agar aap hoti toh aapko samjh aata, ke humein jhooth se kitni nafrat hai, aap nahi samjh sakti, aur humein aapke saath aaj ke baad nahi rehna hai..

Haseena says with mimes- please humari ek baar baat toh sunn lijiye..

Karishma grits her teeth & she look Haseena holding her hand, she hold Haseena's hand in her & forcefully she pulled out her hand from Haseena's grip, & says- aaj ke baad aap humein naa mile yahi hum dua karnge uss bhagwan se ke aap kabhi humein mile hi na, kiu ki aap humari corny hai hi nahi, & she again stop in mid due to chocked voice..

Haseena goes to take step towards Karishma but Karishma step back, while shows her palm to her, & says with stern tone- dur rahiye, paas mat aayiye, aapne woh haq khoo diya hai, jab aapne humara bharosa toda hai..

Haseena look Karishma with helpless face, & Karishma left the house with the upset mind..

Pushpa ji look the cell of Haseena on a holder, & she take the turn towards the apartment again..

Karishma seated at the place with the tears, she reminding many thing all over again & again, she shout loud- nahi hai woh humari corny, nahi hai..

Pushpa ji entered into the house, which she found out open, she shock look after Haseena on a floor, she quickly goes near to her & bend- madamsir, madamsir, & she try to made Haseena wake up, who lost her sense..

Pushpa ji called by Karishma's name but she not get any reply, & she bring the water, she sprinkle on Haseena's face, but Haseena not respond, & Pushpa ji called to Santu..

Santu pick the call- haan Pushpa ji boliye..

Pushpa ji says with panic tone- Santu, jaldi se doctor ko lekar madamsir ke ghar par aa jaa madamsir chakkar aakar gir gayi hai..

Santu says with upset tone- kya..

Pushpa ji- haan, aur Karishma bhi yaha par nahi hai, tu jaldi aa jaa doctor ko lekar aur saath mei Karishma ko phone karne ki koshish bhi karo aur usse baata do madamsir ki halat ke baare mei..

Santu- ji Pushpa ji, & they cut the call..