KPKT 112

Karishma pick the call, while Noorjahan signed her, to keep the call on speaker, & Karishma shook her head while keep the call on speaker- jai hind madamsir..

Haseena asked with stern tone- kaha par hai aap..

Noorjahan & Karishma quickly look back to door, & take a relief breath & Karishma says- madamsir aapne chuthi di hai, aur kaha hai ke thana ko muh naa dikhaye, toh hum chal pade hai seher ke liye..

Haseena says with stern tone- humein rishwat de kar..

Karishma & Noorjahan gives a confused look to each other & Karishma says- rishwat, kis chiz ka..

Haseena asked with stern tone- dark chocolate box aapne bheja hai..

Noorjahan goes to open her mouth but Karishma quickly put her finger on mouth & Karishma says- hum kiu aapko dark chocolate ka box bhejenge..

Haseena- toh Pushpa ji kya bol rahi hai..

Karishma close her eyes & asked- kya bol rahi hai..

Haseena- yahi ke aapne pehle bhi humein aisa chocolate box bheja tha..

Karishma quickly slapped on her forehead with irks face & says- lekin tab humein kuch aur wajah se bheja tha, ab kiu hum aapko bhejenge..

Haseena says with stern tone- aapke paas wajah hai, kiu ki aap aapki chuthi se na-khush hai..

Karishma- madamsir humein na samjh nahi aaraha, aap kya bol rahi hai, aur humeine salary nahi mili hai, toh hum aise fijul ke kharche nahi karte hai, aur ek hi chocolate box aaya hai, shayad hoga aapka koi chahne wala, waise bhi aap bahot dinno baad thana join kar rahi hai, toh ab box khola hai toh chocolate khaa bhi lijiye, humein chuthi dekar, humari hi chuthi kharab kar rahi hai aap..

Haseena asked with the stern tone- Karishma singh sach mei aapne yeh box nahi bheja hai..

Karishma close her eyes & says- nahi bheja hai, & Noorjahan shook her head in no, while she dialled the number of Haseena..

Haseena's cell beep in between the call of her & Karishma, Karishma made gesture to Noorjahan, & Noorjahan shows her cell screen to Karishma, & Karishma shows her thumbs up in way continue her work, Haseena didn't pick Noorjahan's call, & Haseena goes to says something to Karishma, but Haseena's cell again beep in between call, & she pick the call, & put Karishma on hold- kya hai ammi, kiu humein phone kar rahi hai aap, hum phone par busy hai, kuch toh jaruri kaam hi kar raha hai na..

Noorjahan says with calm tone- arye mai bas yahi puchne tumhe phone kar rahi thi, tumhe woh chocolate ka box mila kya..

Haseena asked with little embarrass tone- woh aapne bheja hai..

Noorjahan- haan, aur kon tumhe woh chocolate ka box bhej sakta hai..

Haseena close her eyes with the guilt & says- hum aap se baad mei baat karte hai, & she cut the call of Noorjahan & retrieve the call with Karishma..

Karishma look to Noorjahan keep her cell side, & walks from there, with smile, & says on call- hello madamsir..

Haseena says with little hesitation tone- woh Karishma singh, kuch galatfaimyi ho gayi, usske liye humein maaf kar dijiye, humein Pushpa ji ne kaha tha, aapne ek baar humein chocolates diye the, aur uss waqt kuch baat thi iss liye, aur aaj phir se chocolate aaye, aur Pushpa ji ko laga aapne bheje honge, kiu ki aap chuthi se na-majoor the, toh, humein laga..

Karishma asked with smile, while cut Haseena in mid- toh ab akhirkar kisne aapko woh box bheja hai..

Haseena says with embarrassing tone- humari ammi ne, humari galatfaimyi ke liye humein maaf kar dijiye..

Karishma says with smile- madamsir, issye accha humein aap, aapka dost maan lijiye, aur baat ko yahi par khtam kar dijiye, kiu maafi chahiye, kiu ki dosti mei sab kuch chal jaata hai..

Haseena asked with little doubtful way- aap sach mei gussa nahi hai..

Karishma says with casual tone- nahi, nahi, insan hai hum sab, aur insan se hi galati hoti hai, bas aap bhul jaayiye aur ho sake toh humari woh 3 din ki chuthi radd kar de toh accha hoga..

Haseena quickly says with being an SHO- woh nahi ho sakta hai, thik hai..

Karishma made her face irks & says- thik hai..

Haseena asked her with smile- aur kuch bolna chahte hi aap..

Karishma- nahi, bas ek hi khawish thi, lekin aapne woh bhi na-majoor ki hai, toh jaane dijiye, hum rakhte hai, jai hind madamsir..

Haseena- jai hind, & Karishma didn't cut the call, she wait Haseena will cut the call, but she didn't, their silence started to speck, Haseena's close her eyes, because that silence again rise up her heartbeats..

Karishma wait for some more seconds & she quickly cut the call with the heavy heart, & beep sound made Haseena land into reality, & she says with herself- Haseena malik ho kya raha hai tumhare saath, yeh sawal itna bada kiu huye jaa raha hai..

Karishma reached to the home, after long time, she open the door with heavy heart & smile look after everything is on the place, when she & Haseena together, she entered in, & lock the door behind it, a memory lane passing from her eyesight, their first ever handshake of friendship she reminds first, she caressing her hand on the couch with smile & she reminds their cuddles with coffee mug & their talks, she turn her face to kitchen & she reminds their first ever officially kissed, which they share after the confession of love, she open the door of her room & she remind Haseena's confession, she smiles with brim eyes, she coming out from her room & open the door of Haseena's room, & she reminds, Haseena's heart out, after Anubhav's truth she got to know, she seat on bed with smile & started to stare her & Haseena's hugging picture..

Haseena reached to the headquarters, & she waited for her before accident record..

"madamsir"

Haseena look to the constable girl, who holding the book in her hand & says- ji..

"madamsir yeh aapke records aur baki saari details, jo kuch bhi aapne mail mei likha tha, woh sab hai issmei"

Haseena gives smile & says- shukriya, & she left the headquarters..

Haseena seated in the car, & she started to look the papers carefully, & one paper surprise her, that to her an apartment allocated by the department, & she says with herself- humein department se, aur humein yaad bhi nahi hai, 6 se 7 mahine hum waha par hi rehte the, tabhi humari kitabe , humein ghar par nahi mil rahi thi, & she look the address & way her car towards it..