FINALE...!

Hello everyone....
Finally after years i am back to the update...
And this update is gonna be super long so don't get bored...

Let's start with the update...

Happy reading....

(Also finale contestants are only Teja Karan and divyanka jannat and aneri Karishma..)
_______________________________________________

Let's directly skip to the finale stunt

Ro:hello and welcome back to khatro ke Khiladi sponsered by maruti suzuki.... khatra kahi se bhi aayega...

Ro:aur batao finale mein aake kaisa lagg rha hai tum charo ko...phele teju se start karte hai batao...

Teja:ah...mujhe bohot acha lagg rha hai aur....

Ro:chod rehne de....jannat tum batao inn sab mein sabse choti tum ho...

Teja:see this is what you do i am talking to you now...

Ro:pichle season mein Bhi yahi bola tha tune..

Jann:mujhe toh laga tha 3 4 hafte mein hi chali jaaogi but abhi finale mein hu toh bohot acha lagg rha hai...

RS:acha Karan tum batao...

Karan:ahh...the feeling is surreal...like can't believe i am actually in the finale...i have won many show like this but as a leader....now as a contestant i felt what they felt at that time...

RS:wahh.... Divyanka wapis se finale mein kaisa lagg rha hai...

Div:sir feeling toh achi hi aa rhi hai but fir stunt sunne ke baad pata nhi kya hoga...

RS:chal ab bata teju...

Teja:pichle season mein due to eye injury mein show continue nhi kar paai and i had to quit just a week before the finale...but uss season ke finale pe jo bola tha i hope mein usse pura kar paao...and now that i am standing in top 3 i think i will complete that too...

RS:let's see kya hota hai....chalo stunt bata du kya hone wala hai aaj.....apko bass ek human figure (dammy) ko escape karana hai bus se uske baad ek human figure (dammy) vo pani ke bich Wale Ghar se rescue karana hai bass....

Karan:sir lekin...

Ro:haha...finale stunt hai toh itni asaani se toh hoga nhi bus mein lagegi aag...aur uske phele karna hai rescue...ab bus ek upar ek lambi se chain hai jo tangled the usse detangle karna hai bus ke andar Jana hai udhar dummy ko utha na hai aur bahar aana hai ab jab detangle kar rhe hoge toh chain hoga garam....

Teja:yaar...

Ro:koi ek partner bus se rescue karega uske baad jab uska bus se rescue karke hoga tab vo dusre partner ko dega flag jo dummy mein hoga attach...uss flag ko Lena hai aur boat mein bhet kar uss ghar tak jana hai uss ghar mein phele se aag lagi hai aapko lega hai fire extinguisher jo attach hoga Ghar ke bahar ab vo dhundhna padega..

Ro:jab fire extinguisher milega usse Lena hai Ghar mein jo aag lagi hai usse bhujana jana hai aur dummy ko rescue karege....jaise hi aap bahar aayege dummy ko lekar dono bus aur ghar blast hoga at the same time....jaise hi blasts hoge time waha par hi stop hoga and stunt complete hoga....

Everyone gasped...

Karan:sir bohot hi dynamic stunt hai....

Ro:ab finale stunt hai toh hoga hi...

Ro:ab bata ta hu kon phele jayega...phele divyanka jannat fir tejasswi Karan and then Karishma and aneri...

Ro:toh taiyaar hai sab....

All nodded...

Ro:best of luck and may the best one win...chalo jannat divyanka aao...ready ho...

Jann:finale stunt hai toh offcourse full power mein karna hai...and hope ki win bhi karege...

Ro:chalo...

Okay so jannat and divyanka did the stunt...now tejran...

Teja:sunnyyyyyyyyyy...(in her baby voice)

Karan:yesss...laddoo...

Teja:we are in the finale.....

Karan:yes...i so happy for you...

Teja:no we did this together so you should be happy for both of us not only me....

Karan:okay baba..i am happy for both of us now happy...

Teja:very much....

Soon they were called for the stunt....Karan was doing bus wala thing and Teja was doing ghar wala thing....

Ro:going for stunt and  1 2 3 start...

He started....the chain was pretty much heated so it was difficult for Karan to hold it...he screamed as he touched the chain...

Karan:ahh...shit....

He again touched the chain and this time for longer period of time and he detangles the half of it....due to holding it for long period of time his hand started to bleed a little....Teja saw that...

Teja:sunnyy..be careful your hand is bleeding....

Karan:it's okay...

He again hold the chain...his bleeding a little only till now but because he held the chain for more duration this to detangle the chain fully his hand started to bleed more....

He some how detangled the chain and went inside the bus to get the dummy....he got the dummy....but due to constant bleeding he was not able to pick that up and it was paining very much to him....

Karan:fuck...

He shakes his hand and again made an attempt to pick the dummy...this time he got it and came outside took the flag and ran towards Teja gave her the flag....

Karan:be careful...

Teja nodded and gave a concern look to him...

Karan: i am okay now go we need to win this....

Teja went and sat on the boat....as soon as they reach the house...she got up and started to fine the fire extinguisher....once she got it...it was very heavy from her weight....

After trying hard she got the fire extinguisher....she got in the house...the fire was on its peak....

She some how extinguish the fire and got the dummy out of the house....she didn't notice but while rescuing the dummy she got hurt by the fire a bit on her left hand....

It was bleeding....

Karan:teju dhayan se kar na....

RS:oye Teri awaz waha tak nhi pauchegi...

Div:sir pati kaa pyaar...(teasingly)

Karan blushed....

Soon Teja completed her part and the bus and house blasted.....

Directly skipping to the result part...guys iss baar finale capetown mein hi shoot hoga so yeah...

RS:toh Karishma aneri ne liya hai 20 min 2 sec....

Everyone clapped for them...

RS: congratulations.....aajao bhai top 2 pairs...

Divyanka jannat and Teja Karan came...

RS:chalo.....toh khatro ke Khiladi season 12 jeeta hai vo...aur koi nhi par....kya lagta hai Nishant kon hoga....

Teja:sir....

RS:acha ab no Masti....toh khatro ke Khiladi season 12 jeeta hai none other then tejasswi and Karan....they completed the stunt in 9 min 4 sec.....

To be continued......

_______________________________________________

Guys engagement nhi aa rha hai updates par..are you all not liking the story...?! Please tell me i will try to solve that....

Jaane se phle vote and comment karte hue jana...

I will meet you all with next part till then good bye...

This is me signing off....!❤️