TEJU'S HEALTH..

Hello beautiful souls ❤️
Your stubborn writer is back..
Let's start with the update...

Happy reading...

_______________________________________________

After some days...

Teja came back from the shoot late at night...she had her food half heartedly and then slept...not before video calling Karan...

This was her everyday routine...she was not having her food properly....she was missing Karan very much...

Today..

Karan had finished his shoot 1 day before....so he booked the flight to Mumbai the very same night...

Present...

In the morning Teja had an early call time..she went to sets without having her breakfast...she doesn't know that Karan is coming today....

It was 10 in the night...when Karan landed in Mumbai...he directly went to Teja's sets with omi...

Once he reached there the site in front of him was something he didn't expected atleast today....

Teja was unconscious and she was carried by one of her team member....he quickly went there and took teju from the team members hand and in a second they were in the vanity...

Karan:Omi call the doctor...as soon as possible....or else we can go to hospital also....or we can also....(he was cut by Omi)

Omi:bhai...rukko...Panic mat karo...kuch nhi hua hai bhabhi ko shayad weakness hogyi hogi...aur abhi filhal ke liye sirf Umar hi available hai toh vo aa rhe hai...

Karan just nodded...and soon they heard a knock on the vanity...it was from Umar...

He checked Teja and then came to Karan...

Karan:kya hua achank se kaise behosh hogyi...

Umar:phele toh tu panic mat kar...kab se dekh rha hu tu yaha se waha , waha se yaha hi kar rha hai...teju ke phele .ujhe tujhe dawai Deni padegi...

Karan:acha nhi kar rha panic ab toh bata kya hua laddo ko...

Umar:weakness ke wahj se behosh hui hai...shayad proper meal nhi le rhi hai ye madam...aur dehydration bhi hua hai...

Karan:kitni baar bola health ka dhayan de but nhi Sunni hi nhi hoti usse...

Umar:acha ab gussa mat ho...aur ye haat mein kya hua...

He saw a wound on his hand...Karan quickly covered it...

Karan:kuch nhi hai...vo shoot ke time pe lagai thi....

Umar:aur vo kaise lagi...

Karan:chod na Umar tu bhi kya soch rha hai...ye bata laddo ko koi medicine Deni hai...aur laddo ko hosh kab aayega..

Umar:haa...mene Omi ko message Kiya hai vo leke AA rha hai...aur rhi baat teju ki toh usse abhi todhi derr mein aajayega hosh...

Just then Omi came in the vanity...

Umar explained the medicine time to Karan...

Umar:Omi ye Karan ke haat mein kya hua hai...

Omi:ye aaj subha hi lagi harness se gur gye the...sukar hai rab ka ki jyada nhi lagi kyuki niche pura glass bikhra hua tha...

Umar looked at Karan...just then they heard teju...She called Karan...he immediately goes to her....rest others went out to give them privacy...

Karan immediately hugged her tightly...and Teja responsed the hugged with the same passion...after breaking the hug...

Karan:kya hai dhyaan nhi rakh sakti haa....mein todhe din ke liye gya toh behosh hogai... Aisa koi karta hai kya...pata hai jaan nikal gyi thi tujhe aise dekhke....(said with tears)

Teja wiped the tears and said...

Teja:vo kya haina Mera jo husband vo bohot busy hogya tha...dhang se baat bhi nhi karta tha...aur uski itni yaad aa rhi thi ki mein kya batao...but ab kuch nhi ab toh vomere paas aagya...ab vo meri health kaa dhayan....

To lighten the atmosphere.....

Karan:apni haalat dekhi kitni patli hogyi hai...waise hi patli hai aur hogyi aur dekh tere cheeks bhi kamm hogye hai...ab mein kya karunga...

Teja chuckles at her little's innocent demand...

Teja:vo toh wapis aajayege...unka kya..acha ab ghar chali mujhe tumse bohot saari baate karni hai uske baad kal mera off hai toh we will go and order our ganpati ji ki murti also...

Karan:acha baba chalo...phele Ghar jaake you will have proper food mene mumma ko bata diya hai unki beti kaise behosh hogyi thi...

Teja:sunny mumma ko kyu bataya kham khaa pareshan hogyi hongi mamma...

Karan:haa toh kya karta...

Teja:acha thik hai...

Teja:sunnyyyyy itne din ke baad aaye ho mujhe thik se pyaari bhi nhi kiya...jaao i will not talk to you..(cutely in her baby voice and pouting)

Karan peaked her pout and chuckles at her...

Then Karan leaned forward to her...she thought Kara was going to kiss her but no...

He goes to her ear and said...

Karan:yaha par nhi ghar jaake...aur abhi haalt dekh apni...phele kuch kha fir ache se tujhe pyaari karunga...(husky voice and bite her earlobe)

Which was enough to send shiver throughout her boby....she just blushed...and karan comes back in his position...

To be continued....

_______________________________________________

Guys this part is really special because this story have got 100 parts...to be honest I was not sure whether I should write the story or not...but seeing the response i am getting on this story...the amount of love you all are giving me through this story is very special to me...

Thank you so much for giving this story itna saara pyaar...agar ye story 100 parts tak pahunchi hai toh sirf aap logo ke pyaar ke wajah se...

I hope aap sab ne jaise abhi tak diya hai iss story ko aur mujhe waise hi aage bhi dete rho ge...

Chalo aaj ke liye itna hi...i will  meet you all with next update soon ...aur haa jaane se phele vote aur comment karte hue jaayenga....

Till then good bye...

This is me signing off...!❤️

Once again thank you so much...!🥂🙏🏻❤️🥺